Rajiv :- (With anger) Tumhari himmat kaise hui meri wife par haath uthaane ki..
Purvi :- Tumhari wife se kaho ki woh mere husband se dur rhe. Iski himmat kaise hui raat main mukhi ji ke kamre main jaane ki.. Haan..
Sushmita and prakashi and all the member get shocked after listening purvi's words.
Anamika :- (Crying) Whaattttt!!! Kya tum pagal hogyi ho main woh bhi raat main mukhi ji ke kamre.. Chhiiiii yaaaar.
Sushmita :- Purvi beta ye tujhse kisne kaha?
Purvi :- Ye baat mukhi ji ne khud humse kaha Unhone kaha ki anamika jab se aayi tab se hi woh mukhi ji ke kareeb aane ki anginat kohishe ki hai...
Anamika :- Jhoothh.. Jhooth bol rahe hai woh.... Hum unke kareeb aane ke kohish.. Kuch bhi.. Theek hai mukhi ji ko sach bolne ka itna hi shock hai to main bhi aaj ke sach bolti hu.. Ki jab se main yaha aayi hu tab se hi mukhi ji mujhpe apni gandi nazar banaye hai.. Humare kareeb aane ki kohish karte hai.. Aur kal raat hum unke kamre main khud se nahi gye the mujhe waha laaya gya tha..
And again purvi slaps her with anger, Sushmita comes in anger after listening anamika telling bad words for Vir. Mukhi ji was in bedroom after listening to many sounds of shouting, he decided to go outside in the hall. As he comes in the hall he sees that purvi has created a big drama. Anamika sees purvi with teary anger eyes. Then anamika slaps her back with full force. All were very shocked and mukhi ji comes in anger. He comes near purvi put his hand on her shoulder, purvi See's him with teary eyes she was just about to cry.
Mukhi :- (Shouts at anamika) Teri himmat kaise hui meri patni ko haath lagane ki...
Sushmita :- (To prakashi) Ye sab teri galati hai prakashi... Agar Tu inhe yaha naa rokti to ye sab naa hota.. Aur tu anamika teri himmat kaise hui is gao ki mukhiyain par haath uthaane ki...
Rajiv :- (To sushmita) Aap hume ye sab kehne se pehle aapne khud ke Bhatije ko dekhiye.. Jab aapko saari sacchai malum padegi tab aap ko sab samjh aayega ki kon sahi tha aur kon galat...
Mukhi ji wipes purvi's tears and hugs her. Rajiv was much jealous by seeing both of them together.
Sushmita :- Kaisi sacchayi?..
Rajiv :- Kya karu mera bus chalta to mai abhi ke abhi saara sach bata deta...But in 2 becharo ki shakal dekh mujhe taras aajata hai...
Sushmita :- Saaf Saaf keh jo kehna hai.. Baat ko ghuma phira mat.. Samjhaaa..
Rajiv :- Kyu Viren bata du...
Mukhi :- Dhamka ke raha hai.. Himmat hai to bta.. Main darne walo main se naa hu.. Maine sahi ka saath diya hai..
Rajiv :- Okay.. Lekin ek baat yaad rakhna ki agar maine sab sach bta diya to tum dono apni shaadi bhool hi jaao...
Sushmita :- Ib bata ke sacchayi ki baat hai...?
Rajiv :- Yahi ki Viren aur ye aapki pyaari bahu purvi ne abhi tak koi shaadi nahi ki hai... Aur ye jo aap jise bahu bahu keh keh ke itna pyaar dete ho naa..woh apne shaadi se bhaag kar aayi hai.. Aur dulhan ko aapke pyaar bhatije ne hi bhagaya hai... Aur haa aapko pata hai purvi ki shaadi kis ke saath ho rahi thi... Nahi pata hoga.. Chalo main bta hi deta hu.. to suniye Viren mere shaadi aur purvi ke shaadi main aaya tha.. Aur meri hi Dhulaniya ko bhaga le gya.. Aur bina shaadi ke ye dono itne din tak ek saath ek kamre main rehte the.. Honeymoon par bhi gye.. Aur ab aap sab ko pagal banakar ab asli ki shaadi karne jaa rahe hai....
All the members were fully shocked😱, Mukhi ji and purvi hold each other hands tightly. Sushmita comes near them and separate thier hands from each other angrily.
Sushmita :- (To Mukhi ji) kitna bharosa kiya tha tujh pai.. Arey apni jaan se zyaada bharosa karti thi main tujh pai.. Aur tu ne uska ye sila diya hum sab ko.. Mujhe to laga tha ki tu aurto ki izzat karta hai unhe maan samman deta hai.. Lekin Tu ne to ek ladki ko uske hi shaadi se bhaga laaya.. Arey gao wale sunegen to unhe kya lagega..kya sochege woh log.. Ki unke hi gao ka mukhi hi itna gira hua hai... Aur tu ne isse shaadi kiye bina iske saath ek hi kamre main rehta tha... Sach Viren agar aaj tere baba yaha hote to unhe kaise lagta🥺..arey woh to jeete jee mar jaate... 💔(To purvi) Aur tu tera koi charitra hai bhi yaa nahi.. Tujhe sharam nahi aayi apni hi shaadi se bhaagte hue.. Mujhe to pehle se hi shakk tha is main.. Iski baaten sun kar hi pata chalta tha ki ye sab jhooth bolti thi.. Ab Tu is ghar ek second ke liye naa rukegi.. Nikal iss haveli se...
Mukhi :- Par bua ji hum dono sach main ek dusre se bohot pyaar karte hai.. Aur main ek aur baat kehna chahta hu ke maine ise is ke shaadi se apne marzi se naa balki haalat ko dekh kar bhagaya hai... Bua ji yo woh shaadi se khush naa thi family ke pressure main aake isne shaadi ke liye haa ki thi... Aur main apni aankho ke saamne kisi ladki ki zindagi barbad hote naa dekhna chahta tha...
Just then prakashi came near them, she was seeing both of them teary eyes full of pain🥺💔.
Prakashi :- (To mukhi ji) Tu to mera laadla beta hai naa.. Sabse pyaara aur accha beta.. Aur main teri maa hu chahe puri duniya tujhe galat kyu naa kahe lekin teri maa teri aankhen dekh kar hi samjh jayegi ki tu sahi hai ya galat.. Aur aaj mujhe teri aankho main sirf aur sirf sacchayi dikhayi de rahi hai..tu ne jo kuch bhi kiya woh Tu ne purvi ki bhalayi ke liye kiya.. Aur aaj main garv ke saath keh sakti hu ki main Mukhi Virendra pratap singh ki maa hu...
After listening this Mukhi ji becomes emotional and hugs her tightly and starts crying...
Ghoom liyo saare jahaan mein,
Padh liyo Geeta Quran mein,
Maa ka jo K.D Neh bataya kirdaar,
Wai same baat Allah Bhagwaan mein.❤
Meri Maa mera Rab Meri Maa mera Rab.
Mukhi :- (Crying) Manne pata tha ki aap manne kabhi galat naa samjho gi... Par phir bhi maine kuch galat kiya ho to mujhe kar do.. Mera aisa koi iraada naa tha.. Sach maa..
They both broke the hug, then prakashi kissed his forehead.
Prakashi :- Ab chal main tere aakho main itna sa bhi aanso bardaasht naa kar sakti....🥺
Sushmita :- Bus bohot hogya.. Bhale se Viren sahi ho par phir bhi mai is ladki ko iss ghar main bilkul nahi bardaasht kar sakti...
After listening this Prakashi walks towards her room. All were shocked that were she is going?And After a min she comes with a box fill with sindoor. She comes towards Mukhi ji..
Prakashi :- Le beta Bhar de iski maang.. Aur saabit karde ki tera pyaar saccha hai... Aur mera vishwas pakka hai..
Sushmita, Rajiv and anamika were totally shocked. Mukhi ji takes the box of sindoor and comes towards purvi. Purvi closes her eye, mukhi ji take sindoor and fills purvi's maang. The sindoor fall over her nose and her whole maang becomes red. Purvi opens her eyes and sees him with teary happy eyes and smiling by seeing him.
Naa kuch pucha,
Naa kuch maanga,
Tune dil se diya jo diya.✨❤
Naa kuch bola,
Naa kuch tola,
Muskura ke diya jo diya.🥺
Tu hi dhoop Tu hi chaya,
Tu hi apna paraya,
Aur kuch naa jaanu, bus itna hi jaanu.
Tujh mein Rab dikhta hai yaara mein kya karoon🥺❤❣️.
Sajde sar jhukta hai yaara main kya karoon🛐💟..
Tujh main Rab dikhta hai yaar mein kya karoon✨🥺..
RAB NE BANA DI JODI💟✨❤.. Hayee
Next part after 45+ Votes.
Chalo aaj ke liye itna hi So comments main batao ki kaisa laga aaj ka part?
Till then tata bye bye.
आप पढ़ रहे हैं
𝙋𝙪𝙧𝙑𝙞𝙧 -- 𝙀𝙩𝙚𝙧𝙣𝙖𝙡 𝙎𝙤𝙪𝙡𝙨 2 ❤️🩹
Romantizm𝓘 𝓪𝓶 𝓱𝓮𝓻𝓮, 𝓐𝓼 𝓲𝓽 𝓲𝓼 𝓶𝔂 𝓢𝓮𝓬𝓸𝓷𝓭 𝓼𝓮𝓪𝓼𝓸𝓷 𝓸𝓯 𝓟𝓾𝓻𝓿𝓲𝓻 𝓔𝓽𝓮𝓻𝓷𝓪𝓵 𝓼𝓸𝓾𝓵𝓼. 𝓣𝓱𝓲𝓼 𝓼𝓽𝓸𝓻𝔂 𝓲𝓼 𝓯𝓾𝓵𝓵𝔂 𝓫𝓪𝓼𝓮𝓭 𝓸𝓷 𝓟𝓾𝓻𝓥𝓲𝓻. 𝓣𝓸 𝓴𝓷𝓸𝔀, 𝓱𝓸𝔀 𝓽𝓱𝓮 𝓵𝓸𝓿𝓮 𝓼𝓹𝓻𝓮𝓪𝓭 𝓫𝓮𝓽𝔀𝓮𝓮𝓷 𝓫𝓸𝓽�...