Khuwaish😇🥺❤

127 50 15
                                    

(Mukhi ji ko bohot sharam aajati hai🤭, isliye woh waha se chle jaate hai khana aadha adhura chodkar😕)

Prakashi :- Aree virender kaha jaaraha hai khana to khale...😕

Purvi :- (In mind) Ye mukhi ji khane ke beech main aise kyu chle gye? Kahi unhe humari ye baat buri to nhi lag gyi😔...

Mama sarkar :- Ke hua purvi beta tu ke soch rahi hai?...

Purvi :- Kuch nahi.. Haa woh hum ye keh rahe thie ki hum mukhi ji ko raat main khana khila denge😊...Aap tension mat lijiye🥰..

Prakashi :- Theek hai...☺

(Purvi bhi khana nhi khaati hai... Bcuz jab tak mukhi ji ne nhi khana khayegen tab tak unki bawari bhi nhi khayegi💓)

(Now, Purvi kamre main aati hai woh dekhti hai ki pura kamra candles aur gulaab se decorate kiya hua hota hai😍🙈. Then woh andar aati hai and woh dekhti hai ki bed par flowers se heart shape bana hua hota hai😍🙈🤭..Purvi smile karti Hai)

Purvi :- Ye sab woh Kroor singh ne to kiya nhi hoga.. Ye Maa ne kiya hai🥰🙈..Thank you Maa Ye sab karne ke liye🥰😊, Par ye kroor singh hai kaha?🤨

(Woh khane ki plate ko table par rakh deti hai And then woh mukhi ji ko dhoondne jaati hai Par mukhi ji kahi nhi mil rahe hote hai🤨, woh bohot tensed hojati hai🥺)

Purvi :- Akhir kaha gye honge Mukhi ji woh raat ko🥺Agar koi zaruri kaam hota to sabko bata kar jaate🥺..

(Just then waha pai Prakashi aajati hai..)

Prakashi :- Kya hua Purvi beta kis ko dhoond rahi hai?..

Purvi :- Woh Maa mukhi ji kahi nhi mil rahe hai pata nhi kaha gye hai 🥺...

Prakashi :- Arey tu itna kyu pareshan horahi hai yahi kahi hai😊...Terrace par dekh le wahi hoga 😊✅..

Purvi :- Ji Maa hum abhi dekh kr aate hai..

(Purvi terrace par jaati hai woh dekhti hai ki Mukhi ji wahi par hote hai aur asmaan ko dekh rhe hote hai🌌🌌...Mukhi ji apne khyaalo main hote hai unhe ehsaas nhi hota hai ki purvi bhi hai waha🌌)

(Purvi mukhi ji ke pass aati hai... Woh mukhi ji ke shoulder par haath rakhti hai..⭐)

Mukhi :- Arey tu yha tu yaha kab aayi?..

Purvi :- Hum aapko yaha dhoondne ke liye aaye thie.. Par aap itni raat ko yaha kya kar rahe hai🤨..

Mukhi :- Kuch naa woh bus khuli hawaa mai saans lena tha isliye☁⭐🌌...Kyu tanne mere ta kuch kaam tha kya?..

Purvi :- Aapne khane ke beech mai chle gye thie bina khaana khaye Isliye hum aapko dhoond rhe thie 😊...Chaliye aur Jldi se khana kha lijiye....

Mukhi :- Pehle manne tu yo bata ki tune kasam kha rakhi hai ki mukhi ko pura ka pura uppar se neeche tak badnaam kardungi😤..

Purvi :- Arey nahi hum to bus aise hi keh rhe thie... Taaki kisi ko shakk naa ho humpar😅😆...

Mukhi :- Lekin Sun meri baat aise sab baatien mat kara kar Sabke saamne Warna log mujhe chappal se maar bhagaegen😤😾....Meri puri izzat ka falooda kardegi tu😤..

Purvi :- Accha Theek hai hum promise karte hai ki ab aisi sab baat nhi kahenge kisi ke saamne😅😅...Par please chaliye aur khana kha lijiye⭐🥰..

(Then Purvi khana le aati hai mukhi ji ke liye..❤💓)

Purvi :- Ye lijiye ab jldi se khana kha lijiye warna aapki bhook mar jaayegi😅..

Mukhi :- Tu khilaade apne pyaare pyaare haatho se..❤☺

(Ye sun kar Purvi bohot khush hojati hai aur sharma jaati hai🙈❤)

(Then Purvi mukhi ji ko khana khilaane lagti hai💓..Apne pyaare pyaare haatho se😘..They both have an romantic eyelock🙈..)

(Then mukhi ji bhi purvi ko apne haatho se khana khilaate hai❤💓)

Mukhi :- Manne pata hai tanne bhi naa khana na khaya hai...😊😘

Purvi :- Jab aapne nahi khaya to hum kaise kha sakte hai..❤

(They both hugged each other❤😘😍...)

(Now, Ab purvi kamre main aajati hai Woh dekhti hai ki Prakashi bed par gulaab ka phool fekh rahi thi 🙈..)

Prakashi :- Arey beta tu aagayi Virender mila?..

Purvi :- Haa Maa woh terrace par thie aur aap tension mat ljiye hum unko khana khila diya hai❤😊..

Prakashi :- Tu kitna pyaar aur parwaah karti hai mere virender ki😘🥺😇..

Purvi :- Yeh to humara farz hai Maa.. 😇😘

Prakashi :- Tu meri ek baat maan le...😇🥺

Purvi :- Haa Maa kahiye😇😊..

Prakashi :- Dekh Mai ab buddhi hogayi hu Aur sab ki marne se pehle ek khuwaish hoti hai...Meri bhi Hai🥺❤...

Purvi :- Kya Maa aap kahiye🥺❤..

Prakashi :- Marne se pehle Mai Virender Aur tera baccha dekhna chahti hu🥺💓❤...Main apne aap ko dadi banta dekhna chahti hu🥺💓..

Purvi :- Bus itni si baat...😇Aap tension mat ljiye aap samjh lijiye ki aapki ye khuwaish puri hogayi❤😇💓....

(They both hugged each other🥺😇❤)

Chalo aaj ke liye itna hi So comments main batao ki aaj ka part kaisa laga?

Till then tata bye bye

𝙋𝙪𝙧𝙑𝙞𝙧 -- 𝙀𝙩𝙚𝙧𝙣𝙖𝙡 𝙎𝙤𝙪𝙡𝙨 2 ❤️‍🩹जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें