(So, Here Humari pyaari Purvi Apne seat par baith jaati hai❤😊Rajiv Bhi uske side main baith jaata hai😊Par abhi tak humare hero I mean Mukhi ji ki entry nhi hui hai, Purvi Ki aankhe Mukhi ji ko dhoond rhi hoti hai👀❤ Purvi rajiv se puchti hai)
Purvi : Mukhi ji kaha hai? Mera matalb ki woh abhi tak taiyaar nhi hue kya?
Rajiv : Taiyaar to hogya hai wo Bus aata hi hoga😊
Purvi : Theek hai😊
(Tabhi achanak se Mukhi ji ki entry hoti hai Swag waali😎, Sab ladki log Mukhi ji ko Pyaar bhari nazaro se dekh rhi hoti hai And Muskura rhi hoti hai😊❤. Purvi Mukhi ji ko dekh ke Kadhi hojati hai and Unko Humesha ki tarah dekh rhi hoti hai👀❤😎😊)
Rajiv : Wahh! Yaar Kitna handsome lag raha hai😃❤
Mukhi : Wo to manne pata hai Kuch aur ho to bta😁
Purvi : Aapka Chashma bhi bohot cool dikh rha hai😎😊❤
Mukhi : Thank you!😊
Rajiv : Theek hai beta Baap se hoshiyaari🙁🙄
(Itna keh kar Rajiv bhaagne lagta hai and Mukhi ji usko Maarne ke liye peeche bhaagte hai😂)
Rajiv's Mother : Ye Dono bus ek saath mil jaaye tab dekho Pure Area ko hila daalenge😂
Purvi : Sach main😂
(Tabhi Purvi unko Rokne ke liye jaati hai, Woh dono Room main ajaate hai Jo Purvi ka hota hai😂)
Mukhi : Aaj mai Tanne naa chodonga😤..
Rajiv : Dekh Viren Maaf karde apne baap ko... Nhi nhi mera matalb aapne yaar ko😅
Mukhi : Ib Na chodoga main tanne😤..
(Tabhi Purvi waha aajati hai😂😅)
Purvi : Aap dono kitna ladte hai Aaj meri haldi hai Ye shaadi wala mahol hai ghar hai Naa ki Jaang ka maidaan😂Please chaliye...
Rajiv : Theek hai Purvi main jaata hu Tu yahi reh Viren ke saath Aur iska gussa thanda karke aana Aur Gussa thanda nhi hua to mat aana😂Main kisi aur pakad lunga apne liye😂😅..
(Itna keh kar Rajiv bahar se Door lock karke chle jaata hai😂, Mukhi ji aur Purvi ek dusre ko dekh rhe hote hai😊. Lekin, Mukhi ji abhi bhi gusse main hi hai😂)
Mukhi : Iss Rajiv ko to main naa chodoga😤
Purvi : Dekhiye aise baat baat par gussa karna Heath ke liye accha nhi hota🙁
Mukhi : To ke karta Wo Jo bola manne main us par kuch naa kehna chahiye tha ke?😤Manne bohot gussa aaya😤
Purvi : Dekhiye Hum ek baat kahe?
Mukhi : Boliye...
Purvi : Aap ke uppar ye gussa wussa Utna accha nhi lagta hai Jitna aapka swag apki smile aur apka look accha lgta hai😊❤😎
Mukhi : Accha jii😊
(They Both smiles😊)
(Now, On the other side Rajiv Haldi function main aata hai jaha sab log wait kar rahe hote hai😅)
Purvi's mother : Purvi kidhar hai?
Rajiv : Woh kisi kaam se gyi hai 1 hour ke andar hi andar aajayegi😊😅
Rajiv's Mother : Par aise kaise chle gyi Aaj uska haldi hai aur wo bahar chle gyi🙁
Rajiv : Aaree Maatao Tension mat loo Wo aajayegi aur haldi bhi hogi aaaj hi😊
Purvi's Mother : Theek hai😊
(Now, On the other side Mukhi ji aur Purvi Pareshan horahe hote hai ki bahar sab log kya sochenge😅Par unhe kya pata bahar Rajiv ne kya kya kaha😅..)
Purvi : Aap fikr mat kijiye, Woh Darwaaza abhi Kuch time main khol dega😅Uske aadat hi aisi hai😅...
Mukhi : Manne bhi pta hai😅
Purvi : Accha hum aapse kuch puche?
Mukhi : Hmm..😊
Purvi : Aapko kabhi kisi se Shiddat wala pyaar hua hai kisi se🙈?
Mukhi : Main aaj tak kisi ladki par naa fhisla hu😝🙈...
purvi : Accha hum par bhi nhi?🙈
(Mukhi jii sharam ke maare uthh jaate hai🙈😅..)
Purvi : Kahiye naa..
Mukhi : Woh aapki baat alag hai🙈😝😅..
Purvi : matalb?
Mukhi : Kuch naa... yo rajiv kab darwaaza kholega😤🙄
Purvi : Aap itna kyu gussa kar rahe hai🙁
Mukhi : To aur ke karu?😤(He shouts with anger😤)
(Purvi ke aankh main aanso aajata hai🥺...Mukhi ji ko bura lagta hai)
Mukhi : Aapko bura laga kya?🙁🥺
Purvi : Nhi To dekhiye Hum kaha ro rhe hai😊...
(Suddenly, Mukhi ji purvi ka haath pakadte hai🙈 Woh Purvi ke pass aate rehte hai purvi nervous hojati hai and woh peeche hone lagti hai🤭Then, galati se woh dono bed par gir jaate hai🙈🤭 Purvi bohot hi zyaada ghabrayi hui aur nervous hoti hai🙈🤭They Were just about to kiss each other😚...But Then suddenly Rajiv darwaaza kholta hai😳. Rajiv Room main aaye usse pehle mukhi ji aur purvi bed se uth jaate hai☺😊..)
Rajiv : Bohot hogya baat waat😂Ab chalo haldi Function ke liye😅..
Chalo aaj ke liye itna Hi So comments main batao ki kaisa laga aaj ka part?
Till then tata bye bye
आप पढ़ रहे हैं
𝙋𝙪𝙧𝙑𝙞𝙧 -- 𝙀𝙩𝙚𝙧𝙣𝙖𝙡 𝙎𝙤𝙪𝙡𝙨 2 ❤️🩹
Storie d'amore𝓘 𝓪𝓶 𝓱𝓮𝓻𝓮, 𝓐𝓼 𝓲𝓽 𝓲𝓼 𝓶𝔂 𝓢𝓮𝓬𝓸𝓷𝓭 𝓼𝓮𝓪𝓼𝓸𝓷 𝓸𝓯 𝓟𝓾𝓻𝓿𝓲𝓻 𝓔𝓽𝓮𝓻𝓷𝓪𝓵 𝓼𝓸𝓾𝓵𝓼. 𝓣𝓱𝓲𝓼 𝓼𝓽𝓸𝓻𝔂 𝓲𝓼 𝓯𝓾𝓵𝓵𝔂 𝓫𝓪𝓼𝓮𝓭 𝓸𝓷 𝓟𝓾𝓻𝓥𝓲𝓻. 𝓣𝓸 𝓴𝓷𝓸𝔀, 𝓱𝓸𝔀 𝓽𝓱𝓮 𝓵𝓸𝓿𝓮 𝓼𝓹𝓻𝓮𝓪𝓭 𝓫𝓮𝓽𝔀𝓮𝓮𝓷 𝓫𝓸𝓽�...