(Itna keh kar prakashi waha se chli jaati hai🙊)
Purvi :- (In mind) Ye humne kya keh diya, tu bhi na purvi pagal hi hogyi hai😕Aisa waada kiya hi kyu jo naa mukhi ji pura kar sakte hai aur naa hi hum😔...
(She becomes very upset😔)
Purvi :- Please kanha ji, humari madad kijiye humne ye waada jaanbuj kar nhi kiya pata nhi hume kya hogya tha humne haa keh diya😔Please humari madad kijiye....Ek kaam karte hai hum ye baat ek baar mukhi ji se keh kar dekhte hai shayad woh kuch raasta nikal sake😕...
(She was waiting for mukhi ji...She starts roaming here and there. Now, She sits on the bed and after a time she slept deeply...)
(Now, The time was 3 : 30 Am...)
(Mukhi ji didn't sleep yet...He was restless...He was roaming in terrace..)
Mukhi :- Yo manne itni bechaini kyun horahi hai🙁, Itna kyu main Us purvi ke baare main soch raha hu..😕, Woh sirf aur sirf mere ek acchi dost usse zyaada kuch naa..
Kyu uske khyaal uska chehra baar baar meri aankho ke saamne aaraha hai kyu uski muskaan manne itna bechain kar rahi hai...Kahi yo mera pehla pehla pyaar to naa hai?...❣️(Mukhi ji room main aate hai woh dekhte hai ki purvi so rahi hoti hai❣️😊...Mukhi ji apna pillow aur blanket lekar zameen par sojate hai🥰...)
(Now, its morning time....Purvi uthti hai.. Woh dekhti hai ki mukhi ji zameen par so rhe hote hai..)
Purvi :- Mukhi ji kamre main kab aaye? Aur aaye to mujhe uthaana to chahiye tha..Hume inse kitni zaroori baat karni thi aur ye kroor singh apna mast mai aate sote aur jaate hai😤...
(Tabhi prakashi darwaaza knock karne lagti hai... Purvi shocked hojati hai Uske dimaag main ye hi aata hai ki agar Maa ne mukhi ji ko zameen par sota dekha to woh pata nhi kya sochenge... Isliye woh fatafat jaati hai mukhi ji ko aaram se jaaga kar bed par sula deti hai mukhi ji itne neend main hote hai ki bed par let te barabaar so jaate hai purvi mukhi ji ke kurte ke buttons khol deti hai taaki prakashi Maa ko shakk na ho..😅😁)
Prakashi :- Purvi beta utha jaa teri muh dikhayi ki rasam hai aaj...❣️
(Purvi darwaaza kholti hai...)
Prakashi :- Arey wah tu to aaj badi khush lag rahi hai🤭...Virender ne zyaada pareshan to naa kiya naa...😁😅
Purvi :- Nahi Maa... Aap bhi naa🙈
Prakashi :- Theek hai Jaa aur jldi fresh hojaa...😊🥰
Purvi :- Theek hai...
(Purvi fresh hone chli jaati hai😊, Prakashi kamre main aati hai woh dekhti hai ki virender bed par baccho ki tarah so raha tha😍..And uske buttons pure khole hue thie 🙈😅..)
(Prakashi Mukhi ji ko uthaati hai..)
Prakashi :- Virender Uth... kitna soyega..😁🤭
Mukhi :- (In lazy Voice) Maa please manne sone do Main raat bhar naa soya hu..😴..
(Prakashi Smile karti🙈😊❣️)
Prakashi :- Lagta hai Meri dadi banne ki khuwaish jld hi puri hojayegi❣️😀
(Prakashi Maa ke aankho main khushi ke maare aanso aajata hai🥺😇😀)
(Prakashi waha se chli jaati hai...😇)
(Purvi kuch der baad fresh hokar nikalti hai Uska peeche ka zip aur dori band nhi ho rahi thi kyunki usne ye kapda pehli baar pehni hai bcuz woh pehle shalwaar kameez hi pahenti thi...❣️)
Purvi :- Hey bhagwaan!..Maa bhi neeche chli gyi Aab hum kya kare kisse kahe ye band karne ko...😓
(Then uski nazar mukhi ji ko dekhti hai Uske pass aur koi option nhi hota mukhi ji ko uthaane ke siwaaye...🤭)
(Woh mukhi ji ko uthaati hai...)
Purvi :- Mukhi ji please uth jaiye... Bohot zaroori kaam hai..
Mukhi :- Key hogya?😴
Purvi :- Please mukhi ji...
(Woh zabarzasti mukhi ji ko uthaakar baitha deti hai...)
Mukhi :- Key hogya kyu uthaaya manne?..
(Purvi kuch nahi kehti hai bus peeche palat jaati hai Mukhi ji ke neend udh jaati hai😳..Purvi ka back khula dekh kar...Woh jldi se apni aankh band karlete hai..)
Mukhi :- Yo bawari hogyi hai ke... Yo ke dikha rahi hai manne...🙄
Purvi :- Mukhi ji please humse ye dori aur zip band nhi horahi hai aap please band kar dijiye..😓
Mukhi :- Maa se keh de...
Purvi :- Please mukhi ji Maa neeche kaam kar rahi hai😓...Please aap band kar dijiye..
Mukhi :- Theek hai theek hai...
(Purvi peeche palat ti hai.. Mukhi ji purvi ka hair aage karte hai Then woh Purvi ka zip band karte and and then dori❣️Without touching her skin...🤭)
Purvi :- Thank you...😇
Mukhi :- Theek hai Ib main bhi fresh hone jaaraha hu...😊
Chalo aaj ke liye itna hi So comments main batao ki aaj ka part kaisa laga?
Till then tata bye bye❣️
आप पढ़ रहे हैं
𝙋𝙪𝙧𝙑𝙞𝙧 -- 𝙀𝙩𝙚𝙧𝙣𝙖𝙡 𝙎𝙤𝙪𝙡𝙨 2 ❤️🩹
Romance𝓘 𝓪𝓶 𝓱𝓮𝓻𝓮, 𝓐𝓼 𝓲𝓽 𝓲𝓼 𝓶𝔂 𝓢𝓮𝓬𝓸𝓷𝓭 𝓼𝓮𝓪𝓼𝓸𝓷 𝓸𝓯 𝓟𝓾𝓻𝓿𝓲𝓻 𝓔𝓽𝓮𝓻𝓷𝓪𝓵 𝓼𝓸𝓾𝓵𝓼. 𝓣𝓱𝓲𝓼 𝓼𝓽𝓸𝓻𝔂 𝓲𝓼 𝓯𝓾𝓵𝓵𝔂 𝓫𝓪𝓼𝓮𝓭 𝓸𝓷 𝓟𝓾𝓻𝓥𝓲𝓻. 𝓣𝓸 𝓴𝓷𝓸𝔀, 𝓱𝓸𝔀 𝓽𝓱𝓮 𝓵𝓸𝓿𝓮 𝓼𝓹𝓻𝓮𝓪𝓭 𝓫𝓮𝓽𝔀𝓮𝓮𝓷 𝓫𝓸𝓽�...