7. Mini plans a Surprise

195 12 10
                                    

(On the other hand, Dadu and Biji were having a good time in Rano's house. Biji chatting with Rano. Dadu and Gurmel uncle playing carrom.)

Dadu- Chal ab teri Bari.

(Gurmel uncle hit the striker.)

Dadu-Kya kr rha hai Gurmel. Pta nhi kahan dhyan hai tera.

Gurmel- A re Kishan, Apne pote poti ki shaadi k bare mein soch rha hoon... Dono ki umr ho gyi hai, ek baar mere aankhon ke samne shaadi ho jay to main chain se marr paunga. ... Preet bol rhi thi usse ek ladka pasand hai. Ab woh accha nikle bas.

Dadu- A re shadi toh kabhi bhi hoti rahegi. Aur tujhe konsa Kal marna hai? Tu woh sab chod, idhar board pe dhyan de.

(He smiled)

Rano- Aa jaiye, khana taiyar hai. Papaji, Khurana Sahab, Baithiye?

Haveli

Mini- Side karo, side karo. Yeh chatai bichani hai.

Neil- Main yeh bichata hoon, tum plates le ke aao.

(Mini brought the dishes. The settled down and had the lunch. Then Arya took Kiya to her their house.)

Arya's room

Arya- Yeh doll house na, mere papa ne diya tha mujhe, mere birthday pe. (smiled cheekily) Yeh papa hain, yeh mumma, aur yeh mai-

Kiya- Lekin tumhare mumma Papa hai kahan?

Arya-... mere mumma Papa nahi hain.

Kiya- Nahi hain matlab? Kahan gaye?

Arya- Unka accident ho gaya. (sadly) woh dono marr gaye.

Kiya-(shocked) Toh? Tum apni mumma ke saath nahi rehti?

Arya- Nahi?... (she smiled a little) Par Dadu-Biji, Veer Balika, Neil, woh log haina mere paas... main, adjust kar leti hoon... aur main badi bhi toh ho gayi hoon na?... Isliye.

Kiya- Oh...

Arya- Woh chodo. Chalo hum ghar-ghar khelte hain. Yeh Neil doll hai, yeh Veer Balika doll hai. Hum inki shaadi karwayenge.

Kiya- Shadi?

Arya- Han? Jaise TV serial pe hoti haina? Bilkul waisi.

Kiya- Main toh cartoon dekhti hoon.

Arya- Tum roz cartoon dekhti ho? Main toh sirf kabhi kabhi hi cartoon dekh paati hoon. Jab Veer Balika CD lagati hai.

Kiya- Oh. Tumne Tom and Jerry dekhi hai?

Arya- Maine uski movie dekhi hai.

Kiya- Toh hum Tom and Jerry khelen?

Arya- Woh kaise khelte hain?

Kiya- Main Jerry, tum Tom.

Arya- Main Jerry.

Kiya- Nai nai. Main Jerry Banungi, tum mujhe pakadna.

Arya- (thought)... Accha Okk. Lekin Maine tumhe pakad liya toh phir main Jerry banungi. Ok?

Kiya-Okk.

(They played for a while. But then Isha came into the room.)

Isha- Kiya? Ab ghar chalen?

Kiya- Bas thodi der mumma.

Kiya- Bas thodi der mumma

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
We Are In It TogetherWhere stories live. Discover now