2. Arya keeps a secret.

271 19 4
                                    

The next day
Preet- What! Tune Arya ko sab bta diya!

The next dayPreet- What! Tune Arya ko sab bta diya!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mini- Sab matlab? Jitna batana zaroori tha utna hi..

Preet- Han han. Samajh gyi 😒

Mini- Kyaaa?

Preet- Tune sab bta diya usse. Pta nhi woh bacchi kya soch rhi hogi aur usne kya samjha hoga.

Mini- A re yaar, maine uske saamne Isha ka naam bhi nhi liya. Naa hi Neil aur mere baare mein kuch btaya hai. Usse sirf itna pta hai ki Keya-

Arya- (came with Rani) Tum dono Keya ke baare mein kya baat kr rhe ho? Hii Preet didi!

Mini-Kuch nhi. Hum tumhara wait kr rhe the. Aaj school nhi jana kya tumhe?

Arya-A re main toh kab se ready ho gyi. Woh toh main Neil ko utha rahi thi. Abhi taq so rha hai woh. ... Veer Balika, tum ja ke utha do na?

(Preet, Arya 🤭)

Mini- Main? Main kyun?

Preet- Kyun Mini? Iss baar you don't need you chef on time?

Mini-(thoughtfully) Iss baar?

(Then the incident was recalled how Mini once had gone to wake Neil up and fall over him on his bed.)

Preet-(in her sarcastic style) Bolna?

Mini- 😶 Kya? Kya janna hai?

Preet- Uff! Chod! (whispered) Accha yeh bata, tum dono ka jhagra theek hua?

Mini- Koi jhagra wagra nhi hua tha yaar. You know it was just an misunderstanding.

Preet- So now it's sorted?

Mini- Yes.

Preet- Toh... aage?

Mini- What aage?

Preet- Matlab, aage tum dono-

Mini- Arya, aapko aur kuch chahiye? Chutney, ya sauce? (Indicating Arya's presence to Preet)

Preet-Usse toh mujhse bhi pehle pta chal gya tha. 😏

(Mini 😲)

Arya- Waise, aaj mera school bus nhi aayega. Toh tum mujhe school chod dogi, Veer Balika?

Mini- Kyun? Bus Kyun nhi aa rhi?

Arya- Bus kharaab hai.

Mini- Accha, toh-

Preet- Phir Main Arya ko drop kar deti hoon.

Mini- Tu drop kar degi?

Preet-Han. Kyun main ni kar skti?

Mini- Nhi, I mean Okay. Arya, Preet ke saath chali jana?

Arya- Okk. (She had he last morsel and stood up) Chalen Preet Didi?

We Are In It TogetherWhere stories live. Discover now