23. A Huge Order

92 11 9
                                    

Happy New Year everyone!

Please point out if there are any spelling errors.

Mini comes down the staircase holding a tray of tea. Neil is standing on balcony peeping at sofa.

Mini- Dadu, Chai. (She sits near him)

Biji- Mini, Abhi kaisi hai?

Mini- Ghao sookhne mein toh time lgega, par Kal se kaafi better hai.

Dadu- Saririk chot toh theek ho jayegi, Mini. Par manasik bimariyan bhi bahut khatarnak hoti hain.

Mini- Manasik bimari?

Biji- Pyaar bhi ek kism ki bemari hi toh hai?

Mini- (smiles tactfully) Oh! Pyaar ki bimari? Jiski wajah se dadu humesha bimar pad jate hain. Biji ke pyaar mein? (she teases)

Dadu- (smiles unexpectedly) Tabhi toh maine apni health insurance karwa li.

Biji- Haaye! Umr ka toh lihaz karo?

(Dadu reaches for Mini's hand. She gives it to him and sits beside.)

Dadu- Ab tu badi ho gayi hai, Mini. Ab tere safar mein aise raaste aayenge, jo teri poori zindagi badal sakte hain. Par koi bhi raasta chunne se pehle, yeh zaroor dekhna ki wahan chalna tere liye safe ho, tere pass insurance ho, aur tu kahin kho na jaye.

(He looks up at the balcony. Neil's eyes meet his. Dadu pats her hand softly.)

Dadu- Humesha yaad rakhna.

(Mini nods)

Biji- Toh phir...? Tune Neil ke baare mein kya socha hai?

Mini- Matlab?

Naeem- Matlab kya pooch rahi hai, allah maari? Jawab de. Kya tu ussey pasand karti hai?

Mini- Pasand? Ha- han? Karti hoon?

(Dadu and Biji exchange sights)

Biji- Toh tune aage ke baare mein kuch socha hai?

Mini- Aage ... See, I know woh restaurant mein extra hours kaam karta hai. So uske liye already maine uska udhar maaf kar diya hai, uski salary se kuch nahi kaat-ti. Aur aage, depending on his hardwork (glares at balcony) salary badhani hogi toh main badha doongi?

Naeem- Toh tera aur Neil ka rishta kya sirf yeh- salary aur paison taq hi ghira hai? Han?

(Mini purses her lips and smiles)

Mini- Dadi amma. Of course, hum dost bhi hain. Bahut acche dost hain, tabhi toh kal raat, jab main seedhi nahi chadh paayi toh usne turant se mujhe apna room offer kar diya. You know, mujhe tab bhi neend nahi aa rahi thi. Toh phir usne mere liye popcorn banaye, aur saari raat baith kar na, humne Spiderman dekha (chuckles).

Naeem- Matlab, raat bhar tum dono bister par the hi nahi?

Dadu, Biji 😳🤐

Mini- Nahi? (yawns) isliye toh mujhe abhi neend aa rahi hai. Par aaj bahut kaam hai restaurant mein. (She stands up) I think we should go.

(She walks out with Naeem. Dadu sips the tea with his eyes still wide open.)

.
.
.

Restaurant

Geeta- Pichle 3 maheenon mein yeh sabse bada order hai. Sab theek se toh ho jayega na?

Khursheed- Ho jayega bss agar yeh Simpy aaj bahane na banaye.

Simpy opens her mouth to start an argument.

Mini- Good morning. Kya chal raha hai, yahan? Aur aap sab ready nahi hue abhi taq? Bhool gaye aaj kitne important clients aane wale hain?

We Are In It TogetherWhere stories live. Discover now