Preet- Mummy ji, yehi hai, Makkhan.
Mickey- Sat-shri-akal
Rano- Sat-shri-akal Sat-shri-akal.
Darun- Sat-sri-akal Makhan ji. Aap toh bade busy aadmi lagte hain.
Mickey- Hehe😅 Ji, aisi koi baat nahi hai.
Darun- Koi ni ji hota hai.
Mickey- Ji ji. Business haina, chutti ka kahan milti hai kabhi.
Darun- Haan, work load toh hota hai, lekin accha bhi hai, kisiki gulami toh nahi? Apni marzi ka kaam karo, apne badshah khud bano? Mujhe toh bada accha laga jaan ke ki aapka bhi humari tarha businessman hai.
Mickey- Ji ji 😬
Darun- Lekin Makkhan ji, tussi yeh t-shirt jeans pehen kr kaam krne gye si?🤨
Mickey- Ji ji ji😅 .... 🤐
Neil (coughed)- Ha ha ha Puttar! Kaise masti kar raha hai? Hone wale- dad hain tumhare?
(Naeem joins the awkward laugh) - Yeh ladka bhi na, naaspeeta hai bilkul. (Mini 😳🤦🏻♀️) Masti karta hai, hmm? Ahre suit mein hi gaya tha. Aapse milne ke liye, kapde badal diye
Mickey- Han ji ji 😬, woh... main ghar aur office ko bilkul separate rakhta hoon.
Darun- Wah! Yeh toh bahut acchi gal hai. Kyunki Preet ki bhi bilkul same soch hai ji, Kaam ke waqt kaam, aur ghar par sirf aur sirf ghar ka sochti hai. Oh kii haina, kudi naukri karna chahti hai. Lekin aisi koi baat nahi, aapki ijazat ho toh.
Naeem- Arrey, ismein ijazat kya lena? Yeh toh bahut acchi baat hai? Auraton ko toh kaam karna hi chahiye. Bahut khoob, Preet. Alla kare, tu padh-likh kar, bahut tarakki kare.
Preet- Shukriya.
Darun- Ek mint, kya kaha aapne?... Al-
Bobby- Waah Makkhan ji Waah! Kitni modern soch hai aapki family ki. Women education ko value dete hain.(Darun whispered to Rano "aapne suna? Alla boli na woh?")
Mickey- Hihihi. Ji, education par toh sabka haq hai... And waise bhi, Preet sar utha ka jeeye, yeh toh mera sabse bada dream hai.
(He looked at him, and she smiled. Her mother again whispered in her father's ear, "Galati se bol diya hoga. Vekho, Munda baatein toh gud jaisi karta hai. Inna bada business par, ghamand bilkul vi nai.")
Darun- Waise aapka dairy business haina? Kitni gayen hain aapki?
Mickey- Ji?
Darun- Kitna doodh bechte hain maheene mein?
Mickey- B- bech lete hain ji,... kaafi, ... 40 to 50 thousands per month ki income ho jaati hai,...
Darun- Oho! Kaafi bada dhanda hai for toh. Waise, tabele kitne hain?
Mickey- Tabele,...😬
Neil- 6. Aur, har tabele mein 20 se 30 gayen.
(Mini alarmed him to change that voice. He peered cluelessly at her🤦♀️)
YOU ARE READING
We Are In It Together
Fanfiction"You said aloud everything I was seeking to say for years. Thank you Mini." Her brows quiver. "Thanks, for being my voice." he hisses. "You don't have to thank me and all..." she says it softly, "I will always speak for you." Her eyes look direct in...