BRAHMASTRA WENT WRONG

2.7K 301 109
                                    

Few days later,
Karishma was standing in front of Haseena in her cabin who seems mad at her.
"Kya karein hum aapka Karishma Singh! Kyun...aakhir kyun nahi samjh aata aapko ki is tareeke se maamle bigad jaate hain!! Cases nahi solve kiye jaate hain aise" She scolded her in a loud tone.

"Maddam sir hum toh sirf..." Karishma tried to say but was interrupted by her.

"Tang aa gaye hain hum har roz aapki create ki hui problems solve karte karte...!
Aapka kya hai...jo man karta hai karengi... department ko jawab bhi nahi dena hota hai aur janta ko bhi jawab nahi dena hota hai..kyunki uske liye toh aapne humein, apni PA ko rakha hua hai na!!" She yelled at her but Karishma internally chuckled at her last statement and a smirk appeared on her face as she started imagining Haseena as her personal assistant.

Haseena, after looking at her smiling face, got more irritated,
"Aapse toh kuch kehna hi deewar pe sar maarne jaisa hai.
Hum department se request karenge ki humein ye SI nahi chahiye hai"

"Haan ye acha rahega hum dono ke liye hi...na humein aapko jhelna padega na hi aapko humein!!" Karishma said angrily.

Haseena got infuriated by Karishma's response. She gave her a death glare and clinched her fists in air to control her anger, "hum bata rahe hain aapko Karishma Singh! Kisi din hum aapko....."

"Kaa?? Kaa kar lengi aap? Haan??" Karishma asked..

"Mann toh karta hai kisi ped se baandh kar bahot maarein inko!" Haseena mumbled under her breathe and smirked.

"Usi ped pe faansi ka fanda daal kar latka dein aapko" Karishma too mumbled under her breathe and left the cabin after saluting Haseena.

"Jitni baar inse mulaqat hoti hai, hamari nafrat 500 kilo badh jaati hai inke liye!
Kaash!! Kaash hum is thaane mein nahi aaye hote aur inse mulaqat nahi hui hoti...zindagi kitni alag hoti na hamari...ghar par na sahi, thaane mein toh sukoon rehta humein! Par nahi...Allah hamari kismat mein sukoon likhna bhool hi gaye hain."

After the duty hours, Haseena was in her room after getting irritated by her entire family who were forcing her to see the pictures. Sitting on her bed comfortably and resting her head and back on the backrest, she was thinking about how to avoid the marriage discussion.

"Kya karein aisa...jisse hamari family humein nikaah ke liye pareshan karna band kar de...! Kaash! Kaash hum wonder woman hote...haaye haaye...aur agar spider woman hote toh har taraf jaal bicha dete...phir hamari family usme hi uljhi rehti aur shaadi ka koi kyun sochta...hehe"

After thinking a lot, a smirk appear on her face as she finally came up with a plan.
"Abhi tak hum jis baat se darr rahe thy, ab samay aa gaya hai uska istemaal karne ka! samay aa gaya hai brahmastra ka istemaal karne ka!"

-
Next day,
"Haseena dekho na ye ladka toh lajawab hai... Tall, handsome...jodi jamegi tum dono ki" Haseena's chachi said.

"Chachi Please, breakfast toh karne dijiye" Haseena pleaded.

"Haan toh karo na...karte karte ek ladka bhi pasand kar lo" her uncle said.

"Chacha jaan, aise kaise" Haseena asked shoving a piece of bread inside her mouth.

"Arre dekh lo, dekh lo...zaroor pasand aayega" Ammi said in excitement.

"Haan bilkul"
"Ek baar dekhna hi toh hai"
"Pasand aa gaya toh mil Lena"
"Mulaqat hogi toh baat aage badhegi"
"Phir shaadi, phuphi main new clothes zaroor lungi"
"Aur main bhi"
"Arre sab log lenge Bhai"
"Dekho dekho, tasweer dekho, kitna accha ladka hai"

Listening to the continuous chaos, Haseena covers her ears with her palm and screamed closing her eyes, "basssss!!! Bas kijiye aap sab!! Nahi dekhna hai humein koi bhi ladkaa!!!"

LET ME LOVE YOUजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें