"Humein yahan kisliye bulaya gaya hai?" A woman asked as she entered inside the station with a man.
"Aap Chikki ke parents hain?" Asked Pushpa ji.
"Ji hum hi hain" the man said.
"Baithiye baithiye" Pushpa ji asked them to sit.
Haseena Malik and Karishma Singh came out of the cabin. Pushpa Ji gave her seat to Haseena who was going to talk with Chikki's parents but Haseena denied.
"Nahi Pushpa Ji, hum chahte hain yeh case Karishma Singh apne tareeke se solve karein" Haseena said.
"Lagta hai pyaar sar chadh kar bol raha hai cheetey" Santosh whispered.
"Haan Santu ji" cheetah agreed instantly.
"Lekin maddam sir," Pushpa ji tried to protest but Haseena nodded her head to assure that Karishma would do it.
Karishma Singh sits on the chair in front of Chikki's parents while Haseena was standing just beside her.
"Zyada ghuma phira kar nahi kahenge, ummeed karte hain aap dono ko pata hoga ki aap ko yahan kaahe bulaya gaya hai" Karishma said. The couple looked at each other and nodded."Hmmm, bahot badhiya! Isse pehle ki hum kuch kahein, hum aap dono sey jaanna chahenge, ki Aapki beti Chikki aur Sriti ke rishte se kya dikkat hai aapko?" Karishma said, "matlab vo dono hi 21 ki hain, apne faisle khud lene mein saksham hain, hai na?"
"Ye kaisa faisla hai madam? Do ladkiyon mein pyaar? Aisa kuch hota hi nahi hai... Sab vehem hota hai sirf!! Kya future hai in dono ka saath mein?" Chikki's mom put forth her point.
"Nahi aunty ji," Karishma said sweetly, "ye bahot hi normal hai... Ye toh hum log hain jo is masle ko itna bada banaye hue hain. Aap hi bataiye, pyaar toh pyaar hota hai na sirf...kitni khubsoorat cheez, Kitna khaas ehsaas, love has no boundaries, toh hum use gender ki seema se kaise baandh sakte hain?"
"Madam, kitaabi baatein asal zindagi mein zyada waqt tak kaam nahi aati hain... Ye sab jo Chikki kar rahi hai vo sirf bachpana hai. Hum uske parents hain, bahot acche se jaante hain ki uske liye kya accha hai aur kya bura" Chikki's father said.
"Aisa aapko lagta hai Sir," Karishma said, "aksar parents ko lagta hai ki vo jo bhi decision lenge apne bacchon ke liye vo cent percent sahi honge," she said with a smile, "kyunki parents ke intentions kabhi galat ho hi nahi sakte," she paused and looked at their reactions and added, "lekin decisions galat ho sakte hain sir. Ek galati aur aapki beti zindagi bhar tadpegi. Sirf itna hi nahi, vo aap dono ko zimmedar thehrayegi us zindagi ke liye, jo aap dono ne uske liye chuni"
"Vo nahi samjh rahi hai, madam, kam se kam aap log toh samjhiye... hamare desh mein, hamari society mein is tarah ke relations ko kabhi izzat nahi mili hai... Kabhi milegi bhi nahi... Hum bhi isi society ka hi hissa hain" Chikki's mom said.
"Society kisse banti hai mam?" Karishma asked, "hum, aap, mil kar society banate hain... Phir hum khud ke rules kyun nahi bana sakte? Society ke rules follow karne hai ye toh constitution mein nahi likha hua hai?"
"Aap log hongi alag, lekin hamari izzat hai samaj mein aur is tarah ek ladki ke saath relationship mein reh kar, chikki hamari izzat mitti mein mila rahi hai" Her father said.
"Izzat?" Karishma chuckled, "aap dono ki shaadi ko 10 saal ho gaye thy," Karishma said and looked at the mother, "aap dono parents nahi ban paa rahe thy. Tab kya kia tha aap dono ney? Na jaane kitne doctors ko dikhaya hoga, na jaane kitne nuskhe aazmaye honge, Har mandir, har masjid, aur baaki saari paak jagahon mein minnatein maangi thi... Un duaaon mein kya maanga tha aapne? Apne liye izzat??" She paused and looked at their expression.
आप पढ़ रहे हैं
LET ME LOVE YOU
Fanfiction"Jab ishq ki beemari lagti hai, Tab chudail bhi pyaari lagti hai"