[ In this story 5 months ago anupama was the same Anu who didn't have any self respect and who used to serve Shah family even after her divorce. Here she had already met Anuj and both are business partners and lovers and in my story mukku character is not there so thus vanraj has never took the kapadia empire and Anuj is still a billionaire and ceo.]
5 Months Ago......
In Ahmedabad, Anupama is in Shah house taking care of kinjal as she is pregnant.
Knock knock , ting...tong
Baa - (opens the door) Tu yaha?
Devika - Namaste Baa jai shree krishna!.
Baa - Ha ha jai shree krishna!
Devika - kya Baa ab aap mujhe andar bhi aane nahi dengi?
Baa - (welcomes her inside) aaja vaise anupama se Milne aayi hogi na ,ja woh andar kitchen mai hai.
Devika - (Frowns) kitchen mai? Okay.
(Devika goes inside the kitchen and finds her best friend busy cooking food)Anu - (sees devika) Devu tu yaha, kaisi hai aur kitne dino baad mili. (Hugs her friend)
Devika - (Breaks the hug) Anu pehle yeh bata tu yaha kitchen mai kya kar rahi hai?
Anu - Kuch nahi devu khana bana rahi ho ,woh baa ko aur Bapuji ko bhook lagi hai toh.
Devika - Toh? Tu kyu unke liye khana banaygi?
Anu - Chup woh baade hai aur..
Devika - (Cuts her sentence) Aur woh tere EX saas sasur hai , remember. Anu yaaar aab tu iss Ghar ki Bahu nahi hai , kavya hai. Samajh kyu nahi rahi hai meri maa. Agar unhe itnihi bhook lagi hai toh kavya unke liye khana banaygi tu kyu banaygi?
Anu - Aab jaane Dena ,dekh khana tayar ho gaya ,tu bhi beth ja khane.
Devika - Offo! kab tu samjhegi ki woh Teri EX family hai and Tera sirf apne bachoon se rishta hai aab, nah ki vanraj ya uske maa baap se. Thak gayi hoon tujhe samjha samjha ke.
Anu - Devika aab Jaane de na aur tu thak gayi hai toh khana khane beth ja mai abhi parosti hoon.
Devika - Nahi mujhe bhook nahi hai . Anyways mai tujhe ek good news Dene ayi ho.
Anu - Kya? Tu bhi pregnant hai? (laughs)
Devika - Chup , woh baat nahi hai actually tumne jo interior design ke liye kuch ideas diye thee ek company ko, yaad hai?
Anu - Ha uska kya? Woh ideas unhe pasand agaye kya? (chuckles)
Devika - Ha idiot woh unhe pasand agaye aur unhone tujhe apni company mai ek bohot badi offer bhi di hai!
Anu - (Surprised) Kya saach mai? Tu saach keh rahi hai na ? Tu jhoot toh nahi bol rahi hai? Unhe meri ideas saache mai pasand aye? Baata na devu pleaseeee.
Devika - (laughs at her friend's excitement) ha pagli saach mai teri nahi Baa ki kasam.
Anu - (playfully hits her shoulder) kya tu bhi. Par devu mujhe abhi bhi yakin nahi hota woh designs aur ideas maine AMERICA ke bohot bade company mai pichle hafte hee (last week) bheje thee aur unhone itne jaldi pasand karke offer bhi de di. (Jumps in happiness)
Devika - (laughs at friend's childness) ha ha tu aab kudna baand karegi.
Anu - Suri Suri Suri woh bohot kya kehte hai...ha excited hui thi. Yeh news sunke Anuj kitne khush ho jayenge na.
Devika - Ofcourse khush hoga, khush kya usse toh garv (proud) hoga tujhpe dekhna tu.
Anu - (nods) Acha devika abhi mai jaldi ye khana paroske aati hoon fir Anuj ke paas jaungi aur usse sabse pehle ye khabar dungi.
YOU ARE READING
Their Sunshine
FanfictionHey, I am basically not a writer but I write some ff so here I am writing an ff of Anuj and Anupama and their beautiful daughter Arohi Kapadia....Hope you guys like it!