"You're Not My Priority "

294 25 39
                                    


"Maddam sir mujhe toh direct shadi karni hai aur apna ek bda sa parivar bana hai apke aur sir ki tarah!"

Anubhav (proudly) - santosh sharma bahut ache aur uchh vichara hai apke!
Here, everyone's mouth were still hung  in shock and surprise.
Karishma - santu tum..tumhe sach main direct shadi karni hai.
HM surprisingly - han SS hume toh lagta tha apko shadi kabhi karni nahi hai..

While santu just chuckled at their statement - maddam sir mere papa ko kitna smaye hogya mere piche pdhe hue, shadi karlo..isliye maine kuch din phele hi soch liya tha ki ab jo bhi ladka aye mai usse haan bol dugi!
Cheetah weakly asked - santu ji iska mtlb ha, hum apki apni pasand nahi hai?

"Pagal ha kya tu cheete! Main kitne time se wait kar rahi thi ek ache ladke ka aur tujhse acha dost aur partner.. She smiled answering his question.
Santu ji please humari baat samjhiye hum apse abhi abhi se nahi saalo se pyar karte hain, bass kabhi banate ka himmat nahi hua. He poorly said.

She lovingly smiled at his statement - Janti hu cheete tu aise dil chota mat kar mujhe toh tu bahut pasand hai, itna pasand hai ki agar mere pass abhi ring hoti na toh mai abhi tere se engagement bhi kar leti.
PJ coughed - engagement?
"kyu...apko shaq hai pushpee?" Santu sternly asked.

PJ (teasingly) - sirf hume nahi inn sab ke chehre dekhiye, sab abhi se hehran hai aur jis din aap logo ki mangani hogi na hume toh pura vishwas hai ek adhe insan ki ankhe bahar jaegi.
"Pushpa ji..aap bhi hadh karti hai" karishma interrupted.

Here, Cheetah was just blankly glazing at dinning table, nervously rubbing his hands together.
Aly was strongly noticing his body language, finally he decided to whisper something in his ears as he was just seating to him.
Hum..humare pass ring hai Aly jiju..he whispered back.
Which shocked Aly more.

Aly (excitedly) - Toh intezar kis baat ka kar rahe ho, jaldi ring nikalo!  He was loud enough to gain everyone's attention.
Cheetah fumbles - Jiju..yeh...aap...kya keh rahe hai! Konsi ring..
Santu surprised - cheete sach mai tere pass ring hai?
Fading all colours of his face - nahi.. santu ji...nahi vo...ring...
(And somehow Aly knew iss fattu se kuch nahi hoga 😂)

So he just grabbed an ample of jacket and started searching for ring in his pockets, making Cheetah baffle.
"Aly jiju..jiju choriye na.." cheetah pleaded.

Finally he found the ring and flaunted it in front of everyone - toh yeh chupah  rahe the bhai sahab!
Karishma proudly cheered - wahh cheete, santu abhi bhi tum tayar hona pta lage sirf...

Santu stood up from the table & walked to cheetah with a big smile - chal utth cheete ab baat meri juban pe aagi hai, aur yeh toh sara lucknow janta ha ki karishma maddam meri role model hai aur unki kahi hui haar baat mai vajan hota hai! Meri baat mai bhi hai..
Main jald se jald tujhse shadi karna chaiti hu cheete, I love you..

Cheetah weakly said - santu ji sach mai ap humse pyar karti hai he asked her again as it was unbelievable for him to digest her sudden confession.
Santu (irritatedly) - cheetah aab kya chand pe likhau ki main tujhse pyar karti hu.. And everyone laughed.
Here, Aly opened the box to offer him and a diamond ring shined away - wow cheetah...yeh toh bahut chamak rhaa tere chere ki tarah.

Cheetah started madly blushing, KS teasingly interrupts - ama topa insan, insan se kekda bana bandh karo aur jaldi se ring exchange karo.
HM excitedly - jaldi kariye cheetah chaturvedi aur kahi humari santosh sharma apna vichar badal le.

Our Defeat! Where stories live. Discover now