" taya abu mein aa jau" shehnaaz knocked on Asfandyar's study room.
" My naaz, khiye aise kya baat hai bahi jo apko library me le aayi"
" mazak na kre"
" acha acha kaho ky kehna hai" she nervously played with the hem of her dupatta.
" chanda khuch presaani hai"
" taya abu apne kha tha na ki agar mujhe kabhi bhi lage ki mein ye rishta nh nibha skti toh apk bata du"
" aap kehna kya chahti hai"
" mein ish nikkah me nh rehna cahte,"
" sidharth ne badtmeezi ki apk saath"
" nh woh ache hai par hum dono ek dusre se bhut alg hai, hum unki aadhi se zyada baatein samaj nh paate aur hum......" she said lowering her eyes.
" btao bhala ye koi baat Hui chanda nikkah todne ki, agar itni chotti baaton pe rishte tutne lage, dheere dheere aap dono ek dusre ko smaj jayenge fiqar karne ki baat thodi hai bhala ye"
" par taya abbu woh bhut rude hai, har waqt gusse me rehte hai, baat baat pe daantte hai"
" aap toh janti hai woh humesa se hi kharoos hai lekin i know aap unhe badal degi"
" ye toh possible nh hai, woh itni badi badi aankhein kar ke ghurte hai, insan bhul hi jaaye ky kehna tha" he laughed listening to her.
" chliye ab aap aa gyi hai toh beth ke books pdh le" she looked at him with a horrified expression.
" mein...woh ..haan ammi ne na khuch kaam kha thaa me baad me aati hu"she said running out of the room.
**************
" ye taya abbu bhi na smjhte hi nh hai, bhala unke saath koi kese nikkah mein reh skta hai jo kisi aur se Mohabbat krte ho" she murmured cascading the stairs." haan bahi padahyi bilkul subhanallah chl rhi hai aur ye lo apk favourite Behn bhi aa gyi" Aly yelled on the video call, handing the phone to shehnaaz.
" how are you bache??"
" me bilkul thik hu aur apko bhut zyada miss kar rhi hu Zaldi aa jaye na Hamid bahi"
" bs khuch din ki baat aur hai, btaye apko yahan se ky ky chiye"
" mujhe na bhut sari chocolates chiye, perfume and rukshaar aapi ko kehna ki mere liye do teen jodi kapde le aaye" rukshaar laughed from the behind at her sister-in-law.
Hamid sultan Ali got married to Siddharth's sister Rukshaar Asfandyar Ali six months back when their nikkah was also performed.
" aur khuch chiye apko yaa itna kaafi hoga"
" waise to kaafi nh hai par kaam chla lungi lekin agar ap itna keh rhi hai toh mere liye make up kit le aana" aly slapped her head from behind.
" me bta rha hu bhabhi jaan iski Baaton me aaoge toh ye apk pass ek paayi nh chorengi, aaj hi itni shopping kar ke aayi hai"
" Ali ke bache kitni kam shopping ki hai humne, aapi mujhe nh pta mujhe bhi bhut saari cheeze chiye maine apko list bana ke di thi" Aliyah speaks coming into the frame.
" toh fir mujh masum ka bhi koi khyal karle Dubai se aate waqt, Mein bhi apk khuch lagta hu"
" khuch lane ki zarroorat nh hai me bata rhi hu rukshaar apna enjoy kro" Aasma stated taking the phone from their hands.
" ammi ab aisa bhi na kre woh pyar se laa rhi hai"
" chup chap khadi hoke sbke liye cahe bnao"
" ammi me thaki Hui hu abhi thodi der pehle toh shopping krke aayi hu"
" toh maine kha tha shopping pe jaane isse pehle me apni mojri utaru mujhe rasoi me jaati nazar aao"
" kya aafat hai"
**************
" sidharth khana kha ke ek baar accounts check kar lena company ke" Asfandyar ordered." ji abbu"
" abbu jara butter chicken toh pass karde" shehnaaz voice gain his attention, he looked at her, her eyes twinkling, while she was busy ravishing the food with full attention, feeling someone gaze on her she looks upward, their eyes met and for the first time, she saw something different in his dark black eyes.
" shehnaaz ye lo sidharth ko dudh de kar aao" Aasma ordered handing her the tray.
"Aakhir me hi kyu ammi, ghr me itne log hai, kabhi unhe bhi keh de"
" chup chap jao"
" dekh le tayi ammi apni devrani ko sirf mujpe hi chalta hai inka robb"
" kya karu ish ladki ka mein bhabhi"
" koi baat nh aasma abhi bachi hai dheere dheere seekh jayegi aur ruksati ke baad yahi to karna hai"
***********
She knocked on the door before opening it." woh apk dudh"
" wahan rkh do, paper ki tayari kesi chl rhi hai tumhari"
" achi"
" woh mujhe ache se pta hai kitni achi chlo books or notes leke aao aur padhne betho"
" mein apne kamre me padh loongi"
" jitna kha hai utna karo"
*********
She starts going through her notes while he gets busy in checking the accounts." ye wala topic smja de"
" pass aao kha nh jaoge tumhe mein itni dur se smjau"
" aise hi bta de" he pulled her chair closer to his, their faces were inches apart, her innocent eyes looking at him, and her hands rested on his chest, she bites her lips nervously, his thumb touches her lips slowly, her breathe rises, and the next moment he kissed her forehead lovingly.
She stand up hastily coming back to her senses, collecting her stuff quickly, she ran out of the room.
" shehnaaz!!" he called her name.
" mohabbat toh nh krte na
Fir baar baar unke qareeb aane ka ky matlab"Do like comment and share your views ❤️❤️
YOU ARE READING
Jaan-e- Adaa ( complete)
Fiksi Penggemar" this relation doesn't mean anything to me" -sidharth asfandyar Ali " Talaq dede, aur ho jaye azad" -shehnaaz si...