Part 24

407 36 2
                                    

Next day

She comes and sit silently and tries to ignore him

Kartik:hyer!!...

Naira:hmm...hyee!!...

Kartik:kya hua kuch disturb lag rahi ho??... is all good??...agar koi problem hai soo....you can tell me!!..

Naira:inner voice,Aree yrr!!...ye fir suru ho gaya!!...yaha mai already itni pareshan hu!!...mere sath kya ho raha hai mujhe wese hi kuch samajh nai aa raha!!...or uper se yeh musibat!!...

Kartik:hmm!!...lagta hai koi serious problem hai!!...kyuki tum toh kafi jayada pareshan lag rahi ho yrr!!...

Naira:dekho kartik plss!!...mai phele se hi bahut jyada pareshan hu!!...ab tum plss chup raho!!...

Kartik:looks at her and puts his hand on her hand,Relax...just relax!!...Isme itna pareshan honi wali kyy bat hai!!...pr nahi bol raha mai kuch bss!!...or jo bhi problem hai uske bare me aaram se soch lena ohk!!...now plss smile!!...

Naira:just look at him and thinking,ye aisa kyu hai??...kabi itna aacha or kabi...ise samajhna itna mushkil kyu hai!!..pr mujhe ise samajhna hi kyu hai??...or mai iske bare me kyu sochti rahti hu!!...kahin mujhe bhi to isese....nai nai...aisa nai ho sakta...mujhe or isese...yeh toh kitna saddu,akddu or badtameez hai!!...mai iske sath kaise rahungi or iske bina bi kese...Naira tu to buri fas gayi!!...pr nai ab bss!!...yeh sb sochna band kr kyuki aisa kuch nai hai!!...

After sometime

She staring at him and smile

Naira:tries to talk to him,kartik actually mujhe ye question samajh nai aaraha hai toh meri help kr doge plss!!....

Kartik:ofc....actually nai!!...

Naira:kyaa...pr kyu!!..

Kartik:Naira wo actually mujhe thoda headache ho raha hai!!..Isly abi mai tumhari help nai kar paunga sorry!!..soo tum bad me puch lena!!...ohkk!!...

Naira:slightly upset,Hmm!!...Its ohk!!...

Kartik:hmm!!...

After few minutes

Meera comes to them

Meera:hyee kartik!!...

Kartik:ohh meera...hyee...

She looks at him weirdly

Meera:kartik actually yeh article likhne me tum meri help kr sakte ho kya plss??...If you don't mind!!...

Kartik was about to speak but

Naira:cut-in-between,Soory meera!!...but yeh tumhari help nai kr sakta!!...abii ise headache ho raha hai that's why!!...but koi nai lao mai kr deti hu tumhari help!!...

Kartik:Aree aese kaise!!...mai hu na!!...mai kr dunga meera ki help!!...

Naira:but tumhe to headache ho raha tha na!!...

Kartik:haa mujhe headache ho raha tha!!...but ab mai bilkul thik hu!!..or dekho na meera...meera aayi hai amd she needs me!!...

She shockingly looks at him

Kartik:I..I mean she needs my help!!...soo meera batao kyy help chahiye meri!!...

She get upset and look at him angrily

Meera:Thank you so much kartik!!...you are soo sweet!!...

Naira:murmured,Umm!!...sweet...haa kuch jarurat se jyada hi sweet hai!!...aree sweet nai badtameez hai...itni flirting seriously!!... or yeh bewakoof meera isko kuch samajh nai aata kyy...kuch kahti kyu nai isko!?.. mujhe toh kha tha headache ho raha hai or ab dekho ise!!...

pheli mohabbatWhere stories live. Discover now