Part 38

309 42 5
                                    

In free period

Kartik:whatt.....to tumhe kyu bura lag raha hai??....did you like her??....ohh yesss....ohk c'mon lets go.....use sb bata do jaldi or sb khtm karo.....chalo jaldi!!....

Avi(weirdly and shockingly look at him):whatt!!....aur tumhe aesa kyu laga???....

Kartik(tries to cover up):aree mujhe kyy....tumhe dekh kr kisi ko bi yahi lagega na!!...wrna tum hi batao tumhe itna gussa or jealousy kyu ho rahi hai??...

Avi:whatt rubbish!!....mujhe aur jealousy kuch bhi!!...Avi kisi se nai jalta sb avi se jalte hai!!...

Kartik:really??....aree tumhe ho rahi hai yrr jealousy tum samjho and if you like her....then go and tell her!!....wrna kahi der na ho jaye.....and I know you like her....hai na I'm right??....

Avi:yaa right!!...I like her aur mujhe laga ki shyd wo bhi mujhe but nai wo to us ladke ko!!...yrr what is this!!...

Kartik:whatt!!....seriously you like her!!...thank godd...chalo ab jaldi se sb use bata do....chalo chalo!!...

Avi(weirdly looks at him):gussa mujhe aa raha hai....jealousy mujhe ho rahi hai....like mai krta hu use....fir tumhe kyu itna jaldi padi hai yrr!!...

Kartik:aree ma...mai toh tumhare liye hi bol raha hu kyuki tumne suna na wo ladka kon hai yrr....baki tum khud hi samjhdar ho!!...

Avi:aree bhad me gaya wo ladka!!...or mai kyu bolu??...tumhe pata hai kya bol rahi thi wo...ki wo bahut cute hai,polite hai or handsome bhi hai...aree pagal,bewakoof kahin ki....mujhse jyada hamdsome koi milega use....akal ki andhi!!...

Kartik(shockingly look at him):relax....relax...yrr

Avi:kyy relax!!...tumhe pata hai nairu bhi mujhe kheti hai ki mujh se jyada handsome or smart class me toh kyy is pure school me koi bi nai hai!!...

Kartik:ohh really??...

Avi:haa aur nai toh kya...or ek wo bewakoof meera....use toh mai!!...

Kartik:aree isly toh mai bol raha hu ki use bata do jaldi!!...

Avi:aree yrr...or yeh kya tumne kabse jaldi jaldi laga rakha hai!!...tumhe kya ho gaya hai??...

Kartik(weirdly looks at him and murmured):yeh mai kha fas gaya yrr....ye dono kr dono ek jaise hi hai ek no. Ke ziddi!!...meri toh koi sunta hi nai hai!!...

Avi:tumhe pata bhi hai wo dono bol rahi thi....ki yaha toh uske jaisa koi handsome hai hi nai!!...

Kartik:whattt!!...

Avi:haa or nai toh kyy or tum yaha bata do bata do kiye ja rahe ho!!...aree ye girls inhe koi dikha nai ki bss "yrr wo kitna cute hai,uff kitna hai handsome hai or pata nai kyy kyy hai"!!...ab tum hi batao kyy mai handsome aur smart nai hu...hu na mai??...or chalo meri chodo mai to hu hi bachpan se hi handsome!!...but tum apne app ko dekho tum bi toh thik thak hi dikhte ho na!!...toh wo aesa kese keh sakti hai ki usese jyada handsome yaha koi bhi nai hai!!...

Kartik(look at him):kyy tik-thak??...

Avi:haa...tum bi tik hi dikhte ho sach me yrr!!...

Kartik weirdly looks at him

Kartik(saracastically):hmm...wese I think ab toh tumhe pata chal hi raha hoga na ki kesa lagta hai jab jealouay hoti hai!!...

Avi:ho gaya tumhara.....ab kuch idea bhi doge ya bss aese hi baithe rahoge!!...

Kartik:aacha tik....sochte hai kuch!!...

Naira and meera also come back amd looks at them

Naira:heyy!!...

pheli mohabbatWhere stories live. Discover now