Part 44

374 51 6
                                    


Kartik(whisper to pihu):wo kya hai na pihu...ye jo naira didi hai na....inhe apni mumma ki yad aa rahi hai jese aapko aati hai....agar hum nai gaye to ye rone lagegi...or yeh na jb dekho bas rote hi rahti hai!!...

Pihu(giggling):sach me...itni badi hokar bhi roti hai!!..

Kartik:haa or nai toh kya...aapse bhi jayada...isly hume jana hoga...pr aap unhe kis krke bolo ki wo na jayada na roye....kyuki itna to aap bhi nai roti...or dubara jaldi aaye aapse milne!!...

Naira suspiciously and confusedly looks at him

Pihu:ohk toh jao aap dono...pr fir se jaldi aana!!...

Naira(kneeled down):ha pihu hum jaldi hi aayenge aapse milne ohk!!...

Pihu(kissed her cheeks):haa aap jao aapko mumma ki yad aa rahi hai na jao unke pas....pr plss aap jayada rona mt...kyuki rona aachi bat nai hai!!...

She shockingly looks at him and he is giggling

Naira(whisper to him):tum na sach me bahut bure ho...mai roti hu??...

Kartik:aree pr maine kya kiya??..wo sab toh pihu ne kha na...shyd use bhi pata lag gaya hoga ki tum rote hue bilkul aachi nai lagti...toh mt roya karo na yrr aese kyu roti ho...my cry baby!!..

Naira(looks at him):kartik...I am not cry baby...samjhe tum...plss don't call me that!!..

Kartik(teasing her):ab toh mai yahi bulaunga..cry baby..cry baby!!...

She blushed and smile...he looks at her and smile


After few minutes

They left from pihu's house

Naira(happily hugged him):thank you so much kartik...mujhe pihu se milkar sach me bahut aacha laga...and really feel soo lucky to have you!!..

Kartik:aaaaye haayee itna pyaar!!...

Naira:haa kyuki tum bahutt..bahutt aache ho...love you so...soo much!!..

Kartik:hmmm...mujhe pata tha ki tumhe yaha aakar jarur aacha lagega...love you too meri jann...meri lifeline!!..

She blushed and he hugged her more tightly

Naira:chalo chalte hai ghar!!..

Kartik(holds her hand and pull closer to himself):aree pr itni jaldi bhi kya hai!!..abi toh hume humari 'date' pr bhi jana hai na?...

Naira(shocked and nervously):wh..whatt!!..da..date pe??...

Kartik:haa date pe...tumhe jana tha na date pe mere sath itni jaldi bhul gayi!!...

Naira(embarrased and stammering):nai..nai aesa kuch nai hai wo toh bss aese hi avi or meera ke sath jana tha bass isly bola tha...ab nai jana kahi chalo ghar chalte hai!!..

Kartik(holds her more tightly in his arms):pr ab mujhe toh jana hai...or wo bhi abi!!..

Naira(shockingly looks at him):abi??..pr abi kese or kha??..chodo na bad me kabi chalenge!!..

Kartik:aree hai ek bahut special place and I'm sure tum kabi nai bhul paogi iss date ko...or dekhna humari is date ke bad sub yesi hi date plan karenge...toh bolo chologi mere sath is special date pe!!...

Naira(looks at him and smile):kartik tum bhi na...or wese bhi tumhare sath to har jagah or har pal special hai mere liye....chalo!!..

He looks at her and smile and they goes

They comes to their old place(that project place)

Naira(happily):kartik...yaha seriously??...

Kartik:haa yaha pasand aaya na??...

pheli mohabbatWhere stories live. Discover now