Part 33

417 37 5
                                    

Next day

Naira:Avii...

Avi:comes to her,haa nairu kya hua??...yrr nairu u know what...pata nai kyu par aaj mujhe na bahut headache ho raha hai!!...or tabiyat bhi kuch thik nai lag rahi...

Naira:aww kyu kyy hua mere avi ko??...

Avi:pata nai yrr pr kuch aacha nai lag raha hai!!...or bahut jayada headache bhi ho raha hai!!...

Naira:aww....headache ho raha hai...or yeh headache tujhe shyd kal se ho raha hoga hai na!!...

Avi:haa nairu pr tujhe kaise pata!!....

Naira:aree mujhe pata nai hoga to kise pata hoga....or mujhe ye bhi pata hai ki tujhe itna jyada headache ho raha hoga na ki...maine jo tujhe wo numericals or topics padhne ke liye diye the wo bhi nai kar paya hoga na tu!!...

Avi:haa ekdum sahi...tu kitna samjhti hai na mujhe...nai kr paya yrr mai!!...

Naira:haa bahut aache se...tu na...kab sudhrega tu...and she twist his ear!!...

Avi:ahhh!!...nairu dhuk raha hai yrr!!...

Naira:aacha dhuk raha hai....nautanki,daramebaz!!...kitni bar kha tha na jarur padh lena exams aa rahe hai!!...pr nai...ek toh meri bat nai mani or upper se jhut bol raha hai ki headache ho raha hai...tabiyat thik nai hai!!...

Avi:aree!!...sorry na yrr plss sorry...aaj pakka kr lunga!!...

Naira:haa wo to tujhe karna hi padega or aaj tu class se kahin bi nai jayega!!...or music room toh bilkul nai jayega!!...

Avi:haa...haa...pakka..kahin nai jaunga bss!!...

Naira:hmm...tujhe pata hai kal aunty ka bhi call aaya tha mujhe wo kah rahi thi ki...beta naira tumhare dost avi ka kuch dhyan nai hai uski padhayi likhayi me!!...tum plss use kuch samjaho!!...

Avi:kyy??..yrr ue mom bhi na...nairu aesa kuch nai mom to aesi hi kuch bi...

Naira:aacha mom aese hi kuch bi...tu naa!!...

Avi:aacha...aacha tik hai..tik hai!!..mainkr lunga wo sb bss!!...

Naira:haa!!...

Avi:waise ue kartik nai aaya abhi tak!!...

Naira:smile,hmm..shyad aata hi hoga!!..

Avi:ohhooo...aata hi hoga...kyy bat hai!!...

Naira:look at him and blushed,hehehe...chup na!!...

Avi:sweetly hugged her,Aww!!..wese I'm so happy for you!!..tere face pe aese smile dekh kr sari tension dur ho jati hai meri!!...

Naira:hmm aacha ji...tik hai..tik hai...prr ye buttering karne se kuch nai hoga kyuki yeh topics to tujhe aaj hi complete karne padenge!!...

Avi:ooye!!...mai koi buttering nai kr raha or yeh bat tujhe bhi pata hai bahut aache se!!...or ye topics na...haa tik hai mai kr lunga bss!!...now happy!!...

Naira:haayye mera cute sa rockstar!!...and she holds his hand,aacha sun na wese mujhe tujh se ek important bat karni hai...toh karu...

Avi:suspecialy looks at her,Im..Important bat...kyy??...

Naira:haa important bat...wo na actually meera...

Avi:cut-in-between,nairu...kartik...kartik aa gaya..toh jo bhi bat hai bad me kar lena ohk!!...

Naira:aree but...

Kartik come and look at them...she also look at him

Avi:hyee kartik..

pheli mohabbatWhere stories live. Discover now