Hye
Missed me,My exams are over and I am back with regular updates
Enjoy____________________________________________
Lunch period
She was still slightly upset.....and kartik looks at her
Kartik:ab kya aese hi baithe rahogi tum....pr bahut bukh lag rahi hai mujhe....lunch bi nai laya mai aaj....bhul gaya!!....
Naira(looks at him and gives him her tiffin):ye lo!!...
Kartik(looks at her and get slightly upset):nai chahiye rakh lo!!...
Naira:pr tumhe to bukh lag rahi thi na....to fir??....
Kartik:ab nai lag rahi...or tum kya thoda sa bhi smile nai kr sakti.....or ise kya mai akele khau...mujhe nai khana...bhahr jaa raha hu mai!!...
Naira(holds her hand):kartik plss na....aese kyu kr rahe ho....plss ruko!!...
Kartik looks at her and stop
Naira(smile):or ye lo bhuk lagi hai na tumhe!!...
Kartik(intenstionally):haa...or subhah breakfast bhi nai kiya tha maine!!....
Naira:kyy??...pr kyu??...tum na...kyu karte ho aese...tumhe bss gussa karna hi aata hai na...apna khayal nai rakh sakte tum!!...
Kartik:aacha....agar mai apna khayal rakhunga to tum kya karogi....tum nai rakh sakti...puch nai sakti!!...
Naira:kartik tum na....aacha thik hai sorry na plss!!...
Kartik(holds her hand):hmm...its ohkk....pr next time dhyan rakhna....or ab sach me bhukh lag rahi hai yrr!!...
Suddenly avi comes to them
Avi:haa...haa wese bhukh toh hume bhi bahut lag rahi hai....koi humse bhi toh puche!!...
Kartik(murmured):lo bss isi ki kami thi!!...
Naira and avi giggling
She feed him and he sweetly looks at her and eat
Avi:oohoo...kya bat hai!!...(dramatically)-bss yrr ab rulaoge kya...wese bhi mai toh hu hi thora emotional type ka....hayee nazar na lage humare kaira ho kisi ki!!....
They both looks at him and smile
Avi:wese nairu ye to galata bat hai....mujhe bhi yo bhukh lagi hai na not fair yrr...mujhe toh bhul hi gayi na tu....mujhe kon khilayega!!....
Meera(also comes to them):tum kaho toh mai khila du tumhe!!...
Avi:fir aa gayi tum...and no thanks...badi aayi!!...(mimic her)-mai khila du!!...
Meera:umm whatever!!!....
Avi(looks at kartik and intensionally):nairu mujhe bhi de na yrr...tujhe yad hai na phele hum aese hi sath me lunch karte the....kitna enjoy karte the na hum...pr ab toh tu mujhe bhul hi gayi hai!!...
Naira:chul kr tu...or ye le!!...
She is about to feed him also but suddenly kartik holds her hand and that bite
She and avj shockingly look at him
Kartik(smile):haa toh avi kya kah rahe the tum??....phele kya karte the tum!!...
Meera giggling
Meera:very good kartik...(to avi)-aacha hua tumhare sath toh yahi hona chahiye
Avi:tik hai...tik hai...abi tumhara waqt hai...chalo jane diya tumhe..tum bi kya yad rakhoge...baaki nairu tu samjha dena....ki avi se panga aachi bat nai hai!!...
YOU ARE READING
pheli mohabbat
RomanceA boy and girl meet in school and becomes enemies , what happen when boy will fall in love with girl.will girl ever love him ya unki pheli mohabbat aduri rah jayegi.peep in to know more.