In class
Kartik continously looks at them
Naira:avi tujhe aaya na ye topic samajh??...
Avi:haa nairu aa gaya samajh...chal ab baki ka bad me kr lenge...I'm so tired yr!!...
Naira:kyy tired??...tu ek hi topic padhne me thak gaya!!...
Avi:nairu plss na!!...
Naira:chal aacah thik hai pr bad me pakka....
Avi:haa pakka...pakka....
Kartik(look at them and thinking):dekho to in dono ko.....mtlb kuch sharam waram hai hi nai...mujhe meri hi seat se baga diya or khud pata nai kya bate kiye jaa rahe hai wo bi itni smile kr ke.....or meri traf to koi dekh bi nai raha....kisi ko kuch padi hi nai hai meri....or ek yeh pagal ladki(mimic her)-haa...haa avi tu baith jaa na...kartik...kartik ky kya hai wo toh kahin bhi baith jayega na.....are what the hell yrr....in dono ki toh!!....
Meera comes to them
Meera:hye naira...
Naira:hye meera...aao na kuch kam tha??...
Kartik(look at them):aree yrr....yeh sabko kya bss yahi seat dikhti hai....jise dekho yahi chala aata hai...or actual me jiski seat hai wo yaha baitha hua hai!!..
Meera:haa....actually naira....wo na mujhe guitar play krna sikhna hai toh tum plss ise bole na ki mujhe sikha de!!...
Avi:whattt!!...are you mad??...mai sikhau wo bhi tumhe...kis khusi me!!...
Meera:dekh na yrr naira...yeh humesa aisa hi krta hai...plss isko bolo na!!....
Avi:arey...nairu ko kyu bol rahi hai...mai kisi ko kuch nai sikhane wala...or maine kyy koi music class khol rakhi hai!!...
Naira:kyu??....kyu nai sikhane wala...wo kitne pyar se bol rahi hai or tu aese kr raha hai...plss avi sikha de na use!!...
Avi:nairu tu bi....yrr nairuvis bewakoof ko sikhate sikhate na mai khud hi bhul jaunga...pr fir bi mujhe nai ise kuch aayega..isly nai!!...or ab yaha se jaa sakti hai!!...
Naira:aree...ye kya bat hui...aa jayega use...phele tu use sikha to de!!...
Avi:yrr nairu!!...or waise bhi tune hi toh mana kiya hai na ki....mai aaj khain na jau or music room toh bilkul bhi nai kyuki study krni hai...toh fir kese...so no...not possible!!...
Meera:toh koi bat nai....tum kl sikha dena...yaa fir jb bhi tum free ho!!...
Avi:nai!!...mai kl bhi free nai hu...or na hi parso or shyd kabi bi nai...isly sorry!!...
Meera:dekha naira tumne....mai jab bi ise kuch bolti hu yeh humesa aese hi exceuse deta hai...plss tu isko bol na!!...
Avi:aree ajib pagal ladki ho yrr tum....itni bar mana kr diya fir bi...piche hi pad gai ho!!...
Naira:toh tujhe bhi kyy problem hai...sikha nai sakta hai use....meera don't worry yeh tumhe jarur sikha dega ohkk...mai bol rahi hu na!!...
Meera(happily):thank you naira....ohk to fir lunch ke bad chalte hai...ohkk!!...
And she left
Avi:nairu...mai nai yrr!!...
Naira:chup kr tu....kyu itna bhao kha raha hai....or wo bi humari dost hai na...or avi hume sbki help krni chahiye na...or tu meri bat nai manega!!...
Avi:Aacha thik hai ab yese muh mt bana...sb pata hai mujhe...tik hai sikha dunga use bas...but kyuki tu bol rahi hai sirf isly!!...
Naira(smile):ohkkk!!....
YOU ARE READING
pheli mohabbat
RomanceA boy and girl meet in school and becomes enemies , what happen when boy will fall in love with girl.will girl ever love him ya unki pheli mohabbat aduri rah jayegi.peep in to know more.