Part 27

387 35 10
                                    

Kartik:ohh toh tum ho wo nalayak...I..I mean usne aisa bola....but yeh nai bataya tha ki tum ho!!...

Avi:ise toh mai abi batata hu!!...(to meera)-kyy kaha tumne ki tumhara project partner kamchor,aalsi or kyy nalayak hai...tumhe toh mai!!...

Naira:tries to stop him,Avi...avi kyy hua tujhe!!...kyy kr raha hai!!...

Avi:nairu tu chod mujhe!!...ise mai kamchor dikjta hu na!!...

Meera:haa kyuki tum ho!!...

Naira:but meera kya hua??...or kya kiya avi ne??...tum use aese kyu bol rahi ho!!...

Meera:yrr naira tumhe toh pata hai na yeh ladka mera project partner hai!!...but sirf nam ka hai!!...yeh kabi bi meri help nai karta....mai ise itne din se bole jaa rahi thi.....avi plss article likhne me meri help kr de...plss kr de...pr iske pas toh meri baat sunane ka bi time hi nai hai...bss koi na koi exceuse bana kr bhag jaya hai!!...

Avi:aacha kuch nai krta mai!!...nairu yeh jhut bol rahi hai yrr...or mujhe or bi bahut kam hote hai!!...

Meera:aacha mai jhut bol rahi hu!!...naira jara isese puchna toh humare project ka topic kya hai I'm sure ise wo bhi nai pata hoga!!...or yeh humesa mujhe aise hi pareshan karte rahta hai!!...or jb dekho music room me hi pada rahta hai!!...

Avi:haa toh mujhe aur bhi bahut kam hote hai...busy raheta hu mai!!...

Meera:ohh busy??...aesa kon sa kam rahta hai tumhe??...naira ise koi kam nai rahta hai yeh baki sab ke sath bss timepass karte rahta hai or meri toh bat tak nai sunata!!...

Avi:dekho tum na bahut bol rahi ho ab!!...

Naira:Avi ab tu chup rahega bss!!...amd meera iske yrf se...I'm sorry yrr!!...tumhe toh pata hai na iska!!....plss don't mind!!...but tum mujhe bata deti avi ke badle mai tumhari help kr deti!!...

Kartik:aree koi nai meera!!...mai hoon na or mai kr raha hu na tumhari help...soo pls don't upset!!...

She looks at him weirdly

Meera:haa kartik!!...thank you soo much!!... and its naira tum sorry mt bolo and thank you but kartik hai na wo kr dega meri help!!...

Naira:upset,hmm ohk!!...

Kartik:intentionally,yaa ofc meera!!...and I'm really impressed...ki yeh sara project tumne akele banaya hai!!...or tum apne project ko lekar itni sincere bhi ho!!..I wish tum meri partner hoti!!...so I think fir mujhe bhi apna project banane me itni problem nai hoti!!...actually project partner ke case me mera experience bhi utna khas nai hai!!...

She looks at him and get upset by his words

Meera:ohh kartik!!...U r soo sweet...and thank you meri help krne ke liye!!...

Naira:whisper to avi,Avi plss ab chal yaha se...bahut ho gaya ye sb hume kuch nai dekna kon kyy kr raha hai...or wo kr dega uski help!!...

Avi:but yrr...nairuu tu....

Naira:upsetly,Avi plss chalte ha na!!...

Avi:looks at her and worried,ohkk!!...(but suddenly)-nai nairu hum kyu jaye yaha se...or tu kyu upset ho rahi hai...tu tension mt le tera dost hai na tere sath!!...tu ruk bahut ho gaya in dono ka ab bss!!...

Naira:Avi tu sunta kyu nai hai meri!!...hume kyy...koi kuch bhi kare...wo unki marzi!!...isly chal!!...

Avi:haa koi kuch bhi kare but...yeh samajhte kta hai khud ko or maine kaha na mai hu!!...tu kyu tension leti hai!!...isly tu bss ruk!!...

Naira:tik hai mt sun or baith yahi!!...

Avi:whisper to kartik,dekho kartik mai last time bol raha hu!!...yeh sb karne ki koi jarurat nai hai!!...she's very upset...dikh nai raha hai kyy tumhe!!...

pheli mohabbatWhere stories live. Discover now