Backside of ground
Naira:kartik!...kartik meri bat to suno or hum yaha kyu aaye hai??...
Kartik(pulls her closer to himself):taaki wo tumhara pagal dost hume fir se disturb na kare!!...
Naira:kartik!!...plss uska nam Avi hai...or uske bare me kuch mt bolo!!...
Kartik(sweetly holds her in his arm):aacha ji....kuch mt bolo bada bura lag raha hai tumhe...or woo...wo toh kisi din na pit jayega mere hatho bata raha hu mai!!..
Naira:hoo....tumhe sharam nai aati....or khabardar jo tumne use kuch kha to!!...
Kartik(holds her more tightly):ohoo...bada gussa aa raha hai....tik hai ab to woh sach me pitega mujh se....dekh lena tum!!...
Naira:aacha....aisa kya bigada hai us bechare ne tumhara!!...
Kartik(looks at her):kyy bigada hai...or bechara....nai..nai...atleast wo bechara to bilkul nai hai....or tumhe bass uski padi hai....meri nai...hai na!!...
Naira:ohh!!...toh fir tum sidhe sidhe kyu nai bolte ki tumhe avi se jalan ho rahi hai!!...
Kartik:kyy jalan??...kuch bi...mujhe kyu hogi jalan!!...
She giggling
Kartik(looks at her and get closer to her):tik hai haa ho rahi hai mujhe jalan toh or bahut jada ho rahi bss...pr jalan toh mujhe ho rahi hai na...tumhe usese kya fark padta hai...wo toh meri problem hai na tumhari todi....hai na!!...
She looks at him and laugh
Kartik(looks at her):whatt!!...tumhe hasi aa rahi hai....or yaha mai....tik hai jao ab to mujhe bilkul bhi bat nai karni tumse!!...
Naira(holds his hand):are par tumhe kyu jalan ho rahi hai....or wo bi avi se...tumhe toh pata hai na uska...and u know what agar use pata chalega na ki tum usese jalte ho toh fir toh wo tumhe or jalayega!!...
Kartik:aacha....or fir kon bachayega use mujhse....wo sach me pitega fir mujhse samjhi tum...or use bhi samjha dena!!...
He goes and sit under a tree
Naira(sit besides him and put her head on his shoulder and hold his arm):kartik tum bi na...or mujhe toh pata hi nai tha ki tum itne cute bhi ho sakte ho!!....tumhe para hai phele toh mai tumhare bare mr pata nai kyy kyy sochti thi!!...
Kartik(holds her hand):aacha toh batao na kyy sochti thi tum mere bare me!!...
Naira:yahi ki tum kitne saddu ho,akdu ho,badtameez ho or.....
Kartik(shockingly look at her):bss...bss rahne do yrr mujhe nai janana!!....
Naira:are suno toh pls...phele sach me mujhe lagta tha...ki tum na bahut egostic ho,ladaku ho or....
Kartik(looks at her):aree maine kha na mujhe nai janana or chodo na phele sochti thi na...toh fir purani bato ko kyy yad karna hai na!!...
Naira:aacha...pr tumne hi toh puch na ki mujhe batao kyy sochti thi!!...
Kartik(murmured):haa galti ho gai...mujhe kyy pata tha ki tum itna sach bol dogi!!...
Naira:kyy hua kuch kha tumne??...
Kartik:nai...nai toh kuch bi nai!!...
Naira:pr kartik sach me maine toh kabi socha bi nai tha ki tum meri life ke ek itne important part ban jaoge...mujhe toh abhi tak yakin hi nai hota hai...bahut alag sa ehsas hai na ye!!...
Kartik:haa bahut khas ehasas hai yeh...or socha toh maine bhi ye nai tha ki mera ye dil tumhare liye dhadkane lagega...I LOVE YOU NAIRA...I really love you yrr....kabi nai khona chahta mai tumhe!!...
YOU ARE READING
pheli mohabbat
RomanceA boy and girl meet in school and becomes enemies , what happen when boy will fall in love with girl.will girl ever love him ya unki pheli mohabbat aduri rah jayegi.peep in to know more.