In misic room
Naira(happily hugged him):oh my godd....hayee humare rockstar ko pyar ho gaya....I'm so happy!!...
Kartik looked at her
Naira:chal ab jaldi se bata ki tu use kese batayega!!...
Avi:but yrr ab kya fayada...wo toh us ladke ko!!...
Naira:aree toh kya hua!!...or usne abi tak ise bola thodi hai....or wese bhi mere avi ke samne toh sab fail hai!!....tu use ek bar bol toh sahi dekhna wo uss ko toh kya sare ladko ko bhul jayegi!!...hai na kartik??...
Kartik(looks at her):yaa ofc!!...(and murmured)-jaise tum bhul jati ho sb!!...
Naira(looks at him):kyy??...kyy hua??...
Kartik(slightly upset):Nothing!!...Avi uspe do na tum!!...or mai jaa raha hu wapas class...tum aaram se aa jana!!...byee!!...
Naira(holds his hand):kartik plss 2min ruko na!!..kya tum bi!!...or avi tu ab jaldi se bata ki tu ise yeh bat kab batane wala hai??...
Avi:kyy??...mai..nai..nai...mai kese...ek kam kr na tu hi bata dena use sb!!...
Naira:whatt!!...avi tu pagal hai kyy!!...tujhe bolna hi hoga samjha!!...
Kartik:yaa bro big deal!!...just go and tell her!!..
Naira:haa avi aese kyu kr raha hai tu!!...
Avi:yrr nairu tu samjh nai rahi hai!!...I..I mean us meera ko...mai kese yrr...its so akward na!!...kitna ajeeb lagega sb!!...
Naira(laugh):Avi tu na sach me!!...
Avi:dekh tu bhi has rahi hai na...Isly mai nai!!...
Naira:aacha thik hai...tik hai...sorry..sorry but plss....kyuki kabi na kabi toh batana padega hi na tujhe!!...
Avi(tries to ignore):tik hai...tik hai..dekhte hai...pr abi mujhe nai pata or mai jaa raha hu byee!!...
And he runs away
Naira:aree pagal sun toh!!...ohh god yeh ladka na!!..
Kartik(inner voice):yrrr ab yeh kya naya natak hai!!...
Kartik angrily looks at her and about to speak but suddenly she turned and just hugged him
Naira(exictedly):kartik tumne suna na avi ne kya kha mujhe toh yakin hi nai ho raha hai!!...I'm soo soo happy for them!!...
Kartik(shocked and smile):yaa yekin tob mujhe bhi nai ho raha hai!!...Even now I'm also very haapy!!...
And he also hugged her more tightly
Naira(realised):kartik leave me!!...yeh music room hai!!..
Kartik:haa toh!!...or yeh bat tumhe hug karne se phele sochna chahiye tha na!!...
Naira:tum pagal ho kya!!...chodo mujhe or chalo class!!...
Kartik:kyy yrr or abi tak toh tumhe class yaad nai aayi or ab class jana hai!!...
Naira:haa jana hai!!...or ek min...wo kya tha...tumhe kya jarurat thi avi ke samne yese bolne ki!!...
Kartik:aree mai toh uski help kr raha tha na yrr!!...mujhe laga woh bol nai paa raha hai toh mai hi bol du!!...or tum woh sb chodo ab toh usne accept kr liya na so ab bss!!...(and he holds her hand)
Naira:haa toh bss accept hi kiya hai na but abi usne meera ko bola kha hai!!...
Kartik:haa toh!!...
Naira:toh kya chodo mera hath or chalo yaha se!!...or yeh socho ki avi ko kese convience kare!!...
Kartik(looks at her):seriously!!...yrr yeh bilkul sahi nai hai!!....or tumhe bss uski hi padi raheti hai!!...
Naira(sweetly holds her hand):kartik plss na tum samajhte kyu nai ho or aesi bat nai hai!!...wo dono humare dost hai na...or avi wo toh mera best friend hai....or tumhe pata hai avi humesa meri har problem slove karta hai,mere bina kahe meri maan ki sari batein samajh leta hai or usne humare liye bhi toh kitna kuch kiya hai na or tum aese kr rahe ho!!...
Kartik(looks at her):aacha tik hai na sorry bss!!..or isme itna upset honi ki kya bat hai!!..wo bata dega use sb don't worry!!...Now plss smile!!...
Naira(looks at him and smile):pakka bata dega na!!...
Kartik:haa...haa or wese bi kab tak bhagega humara rockstar hai na!!...
And they both smile
Kartik:or yese upset mt hua karo yrr mujhe bilkul aacha nai lagta!!...
She looks at him and smile
Next day,In dispersal time
Everyone leaves from the class...Naira and meera also moves to go but suddenly avi comes to them
Avi(looks at meera and suddenly speaks):Meera I love you!!...
She and meera shockingly looks at him
____________________________________________
Q
Here is the part 40, enjoyExpected proposal in the most unexpected way
And our all time jeko karti
YOU ARE READING
pheli mohabbat
RomanceA boy and girl meet in school and becomes enemies , what happen when boy will fall in love with girl.will girl ever love him ya unki pheli mohabbat aduri rah jayegi.peep in to know more.