Part 25

435 32 6
                                    

In class

Avi:looks at her shockingly and dramatically,Tiffin...tiffin??...kisee..aree yaha kis bewakoof ko chahiye tiffin or mujhe toh bilkul bhi nai chahiye yrr nairu!!...mai to yaha sirf tere liye hi aaya tha!!...tujhe pata hai mujhe teri kitni fikar ho rahi thi or teri yad bhi aa rahi thi isly mai apna song practice bhi chod kr aa gaya!!...but I think abi yaha rukna mere liye sahi nahi hai!!...toh mai...maii...baad...baad me aata hu...ohk...

Naira:ohh aacha bad me??...kyu bad me bhi kyu aayega??...or kaha jana hai tujhe...tera bi koi wait kr raha hai kahin??...

Avi:aree...tu bhi na nairu...tujhe toh pata hi hai...yaha mere kitne dewane hai...soo koi na koi wait krta hi rahta mera toh...ab sbki sunenei padti hai or unki help bhi krni padti hai!!...

Naira:help??.. chup kr...ekdum chup kr...tujhe biklul shram nai aati hai na...yeh sb bolte hue!!..

Avi: looks at her shockingly,pr maine kya kiya??...

Naira:kyy kiya??...kyu kya bat hai aajkal sbko badi help karni hai sbki!!...or tu kiski help kr raha tha??...kyuki tujh se tere khud ke kam toh hote nahi hai or dusro ki help krni hai tujhe seriously??...help krni hai ya help ke nam pe flirting karni hai sabse!!...

Avi:kyy flirting??...prr maine kiske sath ki flirting??...or yeh bat mujhe hi nai pata??...kon tujhe ye galat galat bataein bata raha hai....naam bata uska!!...

Naira:mujhe kyu koi batayega maine khud dekha haibwo flirtinh hi kr raha...chod na ab tu kyu meri bataein sun raha hai yaha baithe!!...jaa na tujhe bhi bahut logo ki help karne library wagera kahin jana hoga...too jaa!!...

Avi:yrr nairu tu bhi na mai kyu jaunga library mai toh apne music room jaunga na!!...or wese bhi library library jaisi bekar or boring jagah to woh kartik...ohh wait kartikk ohkk...btw where is he??...

Kartik:mujhe kya pata??...hoga kahin!!...kr raha hoga kisi ki help!!...

Avi:ohh toh wo kr raha hai kisi ki help??...mtlb action wo krke gaya hai or yaha uske reaction mujhe mil rahe hai!!...pr ab kya kiya us bechare ne yrr??....

Naira:becharaa??...or wo...plss avi nai aesa toh bilkul bhi mt bol!!...kyuki wo bechara to bilkul nai hai!!..are wo ek no. Ka badtameez,besharam or jhuta insaan hai...tu bhi use flirting karte hue dekh leta na toh teri bhi sari galatfehmi dur ho jati!!...

Avi:kyy flirting or kartik seriously??...aree wo yoh yaha kise se bat tak nai krta yrr or use dekh kr aesa lagta bhi nai ki wo kisi ke sath flirt??...nai...nai nairu wo aesa nai kr sakta!!..tujhe jarir koi galatfehmi hui hogi!!...

Naira:tujhe kyy mai pagal dikhti hu??...wo jo kr raha tha na use flirting hi kahte hai itna to mujhe bhi pata hai!!...or kyu naibkr sakta wo...tujhe pata nai hai uska wo kuch bhi kr sakta hai...isly use ye bechara wecahra mt bol!!...

Avi:Aacha!!...aese bata hai??...pr nai yee nairu...wo normally hi aese kisi se sirf hii helo hi kr raha hoga!!...or wo kisi ki help hi to kr raha hai na bss itna toh chalta hai!!...use flirting nai kahte yrr!!...

Naira:chup kr tu!!...bahut ho gaya!!..aree mai kabse bol rahi hu na ki wo wahi kr raha tha tu manta kyu nai!!...or tujhe pata hai wo ue bhi kah raha tha use yaha sabse friendship bhi karni hai!!...

Avi:really!!...yeh toh bahut aachi bat hai fir toh!!...

Naira:whatt!?...isme aachi bat kya hai??...

Avi:Aree agar wo yaha sbse friendship karna chahta hai,friends banana chahta hai,sabse bat krna chahta hai....toh isme problem kya hai??...uski marzi wo kisi se bhi bat kare,kisi ko bhi apna friend banaye,ya kisi ki bhi help kare,or chalo man liya kisi se flirting bhi kare toh usese hume kya!!...uski apni personal life hai yrr isly mujhe ya tujhee koi fark nai padna chahiye!!...hai na...I'm right nairu??...or yaa fir kahin tujhe koi fark to nai pad raha hai na??...aree pr nai...nai tujhe kyu padega mai bhi na!!...tune toh use sb saf saf bata diya tha na...soo kya problem hai??...

pheli mohabbatWhere stories live. Discover now