In an unknown place..
As - haa behna aaj jo kuch bhi hua woh sab mera plan tha..
Ks - kyasa plan?
As - uss pen drive ko nasth karne ka aur plan..
Ks - hum kuch samjhe nhi bhaiya.
As - samjhate hai...
As started explaining...
As - dekhiye.. hum khud hi chahte the uss pen drive ko nasth karne.. issi liye humne hj se woh pen drive lene ki bohot koshish ki thi lekin nhi hua.. issi liye humne ek plan banaya..
Ks - kyasa plan?
As - sajan ko kidnap karne ka..
Ks - 😨
As - haa.. humne sajan ko kidnap kiya kiyu ki uske pass woh pendrive tha lekin waha bhi unsuccessful reh gaye, kiyu ki hj aa gaye the.. issiliye hume waha se bhagna pada..
Lekin...
Ks - lekin kya bhaiya?
As - lekin unhone hum par goli chala di..
Ks - kaa.. 😦
As - haa.. aur issi liye hume kuch dino ke liye mission ko stop rakhna pada.. phir hum hospital se wapas aa kar apko call kiya, taaki aap se uss pen drive le saku aur usse hamesha hamesha ke liye nasth kar saku.. lekin woh bhi nhi hua kyun ki..
Ks - kyun ki woh pen drive thane se gayeb thi..
As - haa..
Ks - aur uss pen drive ke liye apne hume daata.. ☹️
As - behna.. uss samay mera dimag thik nhi tha, issi liye sara frustation aap par nikal gaya.. maaf kar dijiye hume.. 🥺🙏🏻
Ks - phir kya hua bhaiya?
As smiled & says...
As - phir hum thane se nikal gaye aur raste mein hj ka call aya tha.. unhone hume bola ki woh pen drive ajay bakshi ko dene jaa rhe hai.. tabhi humne ek plan bana liya..
Ks - kyasa plan?
As - hj ki ammi ko kidnap karne ka plan.. kyun ki hume pata tha ki hj apni ammi ko bachane jarur ayengi... Wohi hua, Hj aayi..
Humne bohot kaushish ki unn se pen drive lene ki lekin nhi diya aur ussi waqt aap aa gaye waha issi liye hume natak karna pada thoda taa ki kisi tarah woh pen drive humare pass aa jaye.. lekin nhi aap ne uss pen drive ko apne haat se nasth kar diya..
Ks - aap bhi toh uss pen drive ko nasth karna chahte the na?
As - haa chahte the..
Ks - toh jab humne usse nasth kar diya aap humare saath waisa bartav kiyu kiya? Humare upar bandook bhi taan di..
As - bandook to aap bhi taani thi humare upar.. yaad hai na meri pyari behna.. 😊
Ks - yaad hai bhaiya... 😞
As smiled & says...
As - agar hum iye nhi karte toh hj ko biswas kyase dilate ki unka shak sahi tha..
Ks - shak! Kyasa shak bhaiya?
As - jis din humne apko phone kiya tha uss din hj humare ghar aaye the.. aur unko iye bhi pata chal gaya tha ki unhone jinko goli mari hai woh aur koi nhi hum the..
Ks - kaaa?
As - haa... Aur woh hum par shak karne laga ki hum hi hai jo unke upar hamla kiya, mira ko hack karke unke upar goli chalwaya..
Ks - sab thik hai lekin aap ne ms par goli kyun chalaye? Bholenath ka sukar hai ki woh goli chukar nikal gaye lekin agar lag jaate toh?
As - behna hum ek IB AGENT hai.. hume pata hai kyase goli marne se woh lagte hai aur kyase marne se woh sirf chukar nikal jaate hai..
Ks - lekin apne eisa kiya hi kyun?
As - agar hum eisa nhi karte to kya aap hum par goli chalate?
Ks nodded in NO..
As - bass issi liye humne iye sab kiya.. khud ko marwane ke liye..
Ks shocked by listening this..
As - bass iss sab mein hj ki yaddas chali gayi.. naa chahte huye bhi humne unko chot pahucha diya, lekin kya kare iye hi ek rasta tha pen drive ko nasth karne ka nhi toh agar woh bakshi ke haat lag jaate to bohot badi gadbad ho jaati..
Anushma remained silent for some time..
Then ks says..
Ks - bhaiya.. woh.. 😞
As - kya hua behna?
Ks - woh.. hume mmm maaf kar dijiye.. humne aap par goli chalayi..
As was going to say something but ks says..
Ks - humne aap par shak kiya.. hum.. humne ..
Ks started crying.. 😭
As wipes her tears & says..
As - shant ho jaiye behna.. apne kuch galat nhi kiya.. apki jagah koi aur hota toh woh bhi wohi karta..
Ks - lekin bhaiya agar aap ne bullet proof jacket nhi pehne hote toh.. 🥺
As - toh kya.. agli janam mein phir se apke bhai ho kar janam lete..
Ks - hum.. haar gaye bhaiya.. hum haar gaye.. naa hum ek acchi behen ban paye naa hi ek acche dost.. 😞
As - nhi behna aap ek acchi behen bhi hai aur acche dost bhi hai aur usse bhi bada aap ek sacche aur acche police officer bhi hai.. jo desh ke liye kisi ko marne ke age ek baar bhi nhi sochte.. aur iss baat ke liye hume aap par garv hai... 😊
Ks - garv?
As - haa behna...
As salute her.. 🙋♂️
Ks smiled.. 🥺😊
As - behna humne aap ko iye sab issi liye bataya taa ki aap sab ko samhal sake.. abhi aap jaiye aur udhar ka situation samhaliye..
Ks - jji bhaiya..
As - lekin haa hum zinda hai iye baat kisi ko pata nhi chalna chahiye..
Ks - lekin bhaiya...
As - nhi aap kisi ko nhi batayengi...
Ks - sach jan kar bhi hume chup rehna hoga?
As - haa...
Ks - thik hai bhaiya aap jyasa chahte hai waisa hi hoga lekin Chachi jii.. unko kya bolenge?
As - aap kyase bhi karke maa ko samhal lena..
Ks - jii bhaiya...
As - haa aur.. hj ka khayal rakhna... 😟
Ks - aap chinta maat kijiye bhaiya apki hj ki hum bohot acche se khayal rakhenge aur unka yaddas wapas layenge..
As - hum jante hai behna... Issi liye to humne apko bulaya aur sab sach bataya.. jyase sagai ke waqt bole the...
Anushma become silent..
Then ks says..
Ks - bhaiya abhi hum chalte hai.. apna khayal rakhna aur jaldi wapas aa jana..
As - thik hai behna aap jaiye.. dhyan se jana aur... Sab ke saath saath khud ka bhi khayal rakhna.. kitni patli ho gayi hai aap..
Ks - kaha patle ho gaye hum bhaiya?
As - bhaiya nhi sir.. (🤭)
Ks - thik hai anu sir..
As - sirf sirr..
Ks - anu bhaiya.. 😩
As laughed...😃
As - acha thik hai.. abhi aap jaiye.. waha sab apka wait kar rhe hai..
Ks - jii bhaiya.. nhi nhi Sir..
Ks salute him...
Ks - JAI HIND.. 🙋♀️
As - jai hind behna.. nhi nhi Karishma singh..
Ks - chalte hai..
As caresses her cheeks & says..
As - jii.. 😊
Ks hugs As once & then she left from the place..
As smiled & wore his shawl again & he also left from there..
After some time ks reached at hospital..
She enters in hm's cabin & saw pj & ammi was sitting on couch & hm is busy talking with ss..
Ks called pushpa ji..
Ks - pj..
Everyone present there looked at ks..
Pj - aa gaye aap?
Ks - jii..
Pj - kaha thi aap itni der?
Ks - woh anu bha...
Everyone shocked...TO BE CONTINUED....
Read & enjoy....
If you like it so pls tell me in comments. 🙏🏻
Don't be a silent reader....
I am not a professional writer..
So pls forgive my mistakes.. 🙏🏻
Please support me 🙏🏻
Ache lage to batana, bura lage to bhi batana. Pls its a request... 🥺