In mpt...
Hm - pichle kayi dino mein eisi bohot si ghatnay ho chuki hai jiske baad hum na chahte huye bhi iye sochne par majbur ho Haye hai ks ki aap humare saath rehte huye bhi shivani ki taraf hai....
Kya iye sach hai?
Ks - nhi.. eisa kuch bhi nhi hai ms.. hum.. uska sath kahe denge.. hum AAP i ki taraf hi hai..
Hm - toh phir hum brijesh se milne wale hai uss secret location par iye baat sirf aur sirf aap aur hum jante the ks..
Toh phir chingari gang tak iye baat pohuchi kyase?
Ks - hume kyase pata? Hume kyase pata hoga ki usko iye baat kyase pata chala?
Uska bhi apna network hoga, uske apne tarike honge sach pata lagane ke aur ho sakte hai woh humare piche kuch log laga rakkhe ho.. kuch bhi ho sakte hai na ms.. aap.. hum.. hum apki taraf hi hai.. hum uski taraf nhi hai.. aap hum pe Shak maat kijiye ms..
Hm - acha? Thik hai phir.. AAB APKO APKI LOYALTY PROOF KARNI HOGI..
Chingari gang ki jis member ne hume kidnap karke freezer room mein lock Kiya tha usse aap humare samne lakar khara kar dijiye, humare hawale kar dijiye aur hum man lenge ki aap sach keh rhi hai..
Hum man lenge ki aap wohi purani ks hai jo apni duty aur vafadari ke khilaf kabhi nhi ka sakti..
" KI AAP HUMARE SAATH HAI.. "
Ks looked at hm & says..
Ks - thik hai ms.. eisa hi hoga.. aab hum apko iye proof kar denge ki " HUM.. APKI TEAM MEIN HI HAI..
Hum iye proof kar denge ki " AAP GALAT HAI AUR HUM SAHI.. " Chalte hai ms..
Hm nodded her head in YES..
Ks stomped her foot ok the floor & went out of mpt..
Cc, pj & Billu looked at the door & then at each other..
Pj went near hm & says..
Pj - ms.. ee.. ek baat bole.. agar aap..
Hm - kahiye pj..
Pj - choti muh badi baat.. lekin apko nhi lagta ke aap jo kar rhi hai woh galat hai..
Hm - kya galat kar rhe hai hum pj?.
Pj - kj par Shak kar rhi hai aap.. woh insaan jo apko dhundne ke liye kya kuch nhi kiya.. Uss Shivani Tai ko arrest kiya taki apki location Jan sake..
Phir jab mili woh turant chale Gaye apko wha se nikalne ..
Jab aap uth nhi rhi thi to kitna roo rhi thi woh, iye bhi kaha hai ki agar aap nhi uthi toh woh apna pran tyag dengi..
Woh insaan jo apko bachane ke liye khud shivani ke haathon maar kha kar aye aap.. aap uss par Shak kar rhi hai ms?
Aap ko sach mein eisa lagta hai ki kj eisa kar sakti hai? 😟
Hm took a deep breath & says..
Hm - haa pj.. hume eisa lagta hai.. kyun ki kuch dino se hum eisa kuch dekh rhe hai jisse iye praman hota hai ki ks humare saath hote huye bhi uss Shivani ke saath hai..
Pj - praman? Kyasa praman ms? 🤨
Hm looked at cc & says..
Hm - cc.. pj ko praman dikha do..
Pj looked at cc.
Cc - ji ms..
Cc went & bring a paper & showed it toh pj...
Pj - iye kya hai?
Hm - iye ks ki call record hai..
Dekhiye.. woh kitni baar shivani se baat karti hai..
Pj looked at hm & says..
Pj - iska matlab aap kj ki mobile track kar rhi thi?
Aap.. aap kj par Nazar rakh rhi thi ms? 🤨
Hm - dekhiye pj hum...
Before hm could say anything more pj says...
Pj - dekhenge to aap ms.. dekhenge to aap..
Kj bohot jald iye praman kar dengi ki woh nirdosh hai... Unhone apko na kabhi dhoka diya aur na hi kabhi denge...
Hm smiled & says..
Hm - eisa maat kahiye pj ki ks ne kabhi bhi hume dhoka nhi diye..
Usne hume 2 baar dhoka de diye..
Ek baar khud ka thana kholkar case bahar ki bahar hi solve karke aur ekbar qayamat bannke humare thane ko jita ke..
Pj - lekin ms.. kj ne jo kiya tha woh toh humare thane ke acche ke liye hi kiya tha na..
Hm - pata hai pj ki unhone Jo kiye humare thane ke bhalayi ke liye hi kiya lekin.. lekin unka tarika galat tha..
Unhone Jo Qayamat bani thi.. agar iye baat depertment ko pata chal jati tho? Unka to jail ho jata na pj..
Pj - sahi kaha apne ms.. kj ne galti ki thi.. lekin hume ache se pata hai ki abhi kj apko dhoka nhi de rhe hai.. aap galat soch rhi hai..
Hm - Allah! Kare eisa hi ho pj.. hum bhi chahte hai ki ks hume galat sabit kar de..
Aur trust me.. agar eisa hua.. agar unhone hume galat sabit kar diye toh humse jyada khush aur koi nhi hoga..
Pj looked at hm...
Hm smiled & says..
Hm - jaiye dono apna kam kijiye.. hum apne cabin mein hai.. koi kam ho toh Hume bula lena..
To billu - aur billu..
Billu - ji ms?
Hm - humare liye ek adrak chai lekar aao.
Billu - jii ms..
Billu kept the flower bouquet on the table & went out..
Hm went towards her cabin..
& Pj cc went to their respective desk & started their work..
Time passed..
At evening..
Hm came out in hall & saw cc pj & billu were talking..
Hm - kya ho rha hai yaha?
Trio looked at hm..
Hm - aur pj.. aap abhi tak ghar nhi gayi?
Pj - kyase jayenge ms? Kj to abhi tak nhi aye..
Hm - toh call kijiye unko.. itne der tak kaha hai woh?
Cc - kiye the ms...
Hm - kya kaha?
Cc - switched off hai ms..
Hm - kya?
Cc - jii ms..
Hm - koi baat nhi aa jayegi woh.. aur pj.. aap humare sath chaliye.. hum apko drop kar denge...
Pj - nhi ms hum akele ja sakte hai..
Hm - pata hai phir nhi aap chaliye humare sath..
Pj - nhi ms.. hum chale jayenge aap jaiye..
Hm nodded her head in NO & says..
Hm - thik hai hum chalte hai..
To cc - cheeta ache se duty karna...
Cc - jii ms..
Cc & pj salute hm...
Both - jai hind ms..
Hm - jai hind..
Hm left from there..
Then pj also went out of mpt...
At night..
In hm's house..
Hm was sleeping in her room...
Suddenly her phone started ringing..
Hm woke up & saw the phone..
Hm - itni raat ko kon phone kar tha hai...
Hm took the call without seeing the name..
Hm - hello.. kon 🥱
Person - jai find ms.. hum pj bol rhe hai..
Hm - jai hind pj.. itni raat ko apne call Kiya..
Sab thik to hai na?
Pj - kuch thik nhi hai ms..
Hm - kyun kya hua?
Pj - kj aab Tak ghar nhi aya..
Hm - kya??
Hm saw the time on her mobile & says..
Hm - raat ke 3 baj rhe hai aur ks abhi Tak nhi aye?
Pj - nhi ms.. hume bohot chinta ho rhi hai unki.. kaha hai kyase hai.. woh koi musibat pe toh nhi hai..
Pj started crying...
Hm - pp.. pj aap Rona bandh kijiye.. kuch nhi hua hai ks ko.. rukiye hum call karke dekhte hai..
Pj - koi fayda nhi hai ms.. phn switched off hai.. pata nhi kaha hai humari bahurani.. 😢
Hm - acha acha thik hai.. abhi aap so jaiye kal subha hum dekhte hai.. kya kar sakte hai.. thik hai pj?
Pj - lekin ms..
Hm - hum keh reh hai na kal subha hum karenge kuch.. abhi aap aram se so jaiye.. kuch nhi hoga ks ko.. aap so jaiye..
Pj - ji ms jai hind...
Hm - hmm.. jai hind...
Pj cut the call...
Hm kept the phone on the table & lay on bed & thought..
Hm - ks abhi tak ghar nhi aye.. kaha hai woh.. woh thik to hai na?
While thinking all this hm closed her eyes & slept.. 😴
Night passed..
At morning...
Hm reached mpt...
She get out of the car & looked around & saw ks's bike is not there..
Hm - ks ki bike yaha nhi hai.. iska matlab ks abhi tak nhi ayi? Jakar pj se puchte hai..
Hm went inside mpt & saw cc, pj, & billu were standing near billu niwas..
Hm was about to say something but her eyes fall on something else..
Hm - KARISHMA SINGH... 😨
TO BE CONTINUED...Next part chahiye to jaldi se vote aur comments kijiye...