Episode 717 (2)

632 86 14
                                    

In gym room..
Hm - ks.. hum apki senior hai.. aap hume eise Jane ke liye nhi bol sakte....
Ks - eise nhi bol sakte hai na?
Hm - haa...
Ks - thik hai.. rhiye aap yaha... Hum hi chale jate hai yaha se...
By saying this ks was going towards the door..
But hm pulled her back & forcefully make her sit on the bed...
Ks - ms..
Hm - chup....
Ks - mmm .
Hm - chup... Ekdam chup... Kuch nhi bolengi aap..
Ks tried to speak but stopped by hm's glaire.. 🤨
Hm - chup chap bethiye yaha...
Ks - 🤫
Hm - hmmmm...
Hm went & closed the door & came near ks & sat in front of her...
Hm - 🤨
Ks - 😒
Hm - 🤨
Ks - kaa? 😒
Hm - kya?
Ks - aap hume eise kyun dekh rhi hai?
Hm - aap waha se eise chale kyun aye?
Ks  - 😒
Hm - kya?
Ks - iye puchne ayi hai aap yaha?
Hm - haa.. bataiye.. aap eise chale kyun aye?
Ks stood up from the bed & went towards the door & stopped...
Then she turns towards hm & says..
Ks - toh kya aur beizzati sehne ke liye waha ruk jati?
Hm - ks iye kya keh rhi hai aap? Humne apki beizzati ki?
Ks - haa haa.. apne meri beizzati ki hai..
Apne apni BEST FRIEND ke samne hume nicha dikhaya..
Hm - nhi ks.. humne apko nicha nhi dikhaya.. humne toh bass.. thoda mazak...
Ks - mazak?  Apne mazak kiye the mere saath?
Hm - haa ks hum to...
Ks - aap ko haar chiz mazak sujhte hai na ms?
Apko kya lagta hai.. aap hume kuch bhi boldengi, kitna bhi apman kar lengi aur anth mein boldengi.. ki " hum to mazak kar rhe the " aur hum Maan lenge apki baat?
Humko topa samjha hai aap ne?
Hm - ks iye aap kya?
Hm was saying something but ks interupts her & says..
Ks - itna bhi sasta nhi hai hum ms.. ki kisi ke bhi samne aap hume neecha dikha sakti hai... Hum bhi ek SI hai aur humare bhi koi Mann samman hai...
Hum humesha apki izzat karte hai ms, kuch bhi ho jaye, kitna bhi apse naraz rhe apse  lekin hum kabhi apko kisi ke samne neecha nhi dikhate.. lekin aap?
Sirf aap nhi aap ki favourite pj bhi.. aap dono hi hume neecha dikhate hai, humari beizzati karte hai.. woh bhi sabke samne...
Kyun ms? Kyun? Kya hum itni saste hai ki kisi ke bhi samne aap log meri beizzati kar sakti hai?
Ks was about to say something more but hm says ..
Hm - eisa nhi hai.. hum bhi apko kabhi kisi ke samne nicha nhi dikhaya.. kabhi apki beizzati nhi ki..
Haa as a senior humne aap ko daanta zaroor hai lekin bina Karan nhi aap ne galti ki hai isiliye humne apko data hai..
Kya senior ka itna haq bhi nhi hai ki galti karne par woh apni junior ko daante?
Ks - iska matlab hum apke dost nhi sirf apke junior hai..
Sahi socha tha humne.. ms hume kabhi apna dost mana hi nhi hai..
Aur manegi bhi kyun.. unke to best friend hai na Naina maddam.. hum toh bass time pass the unke liye.. aab apna dost aa gaya to hume, humari dosti ko sab bhul gayi aap ms..  sab.. 🥺
Tears drops from ks's eyes..
Hm - bilkul nhi ks... Aap to humari junior kam dost jyada hai.. 
Aur rahi baat best friend ki toh haa.. Naina humari best friend hai lekin iska matlab iye nhi ki aap time pass hai mere liye..
Aap bhi meri bohot acchi dost hai.. eisa dost jo humare liye apni Jaan bhi de sakte hai.. jo khud to hume suna sakti hai, humare upar gussa kar sakti hai lekin agar koi aur hume ankh uthakar bhi dekhe toh uska halat kharab kar deti hai..
Eisa dost jo humare liye apni Bhai ko bhi maar sakte hai..
Ks looked at hm... 🥺
And both remembers the scene..
Hm wipes tears from her eyes & says. 
Hm - apko pata hai ammi kya kehti hai..
Hum bohot lucky hai jo apke jyase junior aur dost mila hai muje.. 
Aur iye baat to hum bhi mante hai ki aap jyase dost milna sach mein bohot luck ki baat hai..
Ks - itna hi accha dost hyun to aap jitna fikar apni best friend ke liye karti hai, utna humare liye kyun nhi karti..
Apke dost musibat mein hai woh apko thane mein reh kar hi pata chal Gaya aur hum jab musibat mein padte tab apko pata nhi chalta?
Hm - ks kya keh rhi hai aap? Hum apko fikar nhi karte?
Ks - haa karti hai.. bohot fikar karti hai aap..
Isiliye toh  jab hum kidnap huye the apko kuch pata nhi chala..
Jab hum hospital mein admit the tab sab log the mere pass.. mujhe uthane ke liye kya kuch nhi kar rhe the lekin aap?
Aap ne kuch nhi kiya.. ulta humari credit bhi uss.. uss tin ke dabbe ko de Diya.. wah...👏
Aap sabki fikar karti hai ms lekin meri nhi..
Kyun ks? Kya hum insaan nhi hai? Yaa humare jeevan ka koi mulya nhi hai apke liye.. bataiye ms.. kyun? 🥺😢
Hm - ks.. 
Ks went & stood near the window..
Hm went & stood beside ks & says..
Hm - ks hum sabki fikar karte hai aur apki bhi..
Apki fikar karte hai isiliye hi galti karne par  hum apko Dante hai taki aap baad mein koi musibat mein na pade..
Ks hum apki bohot fikar karte hai.. isiliye hi humne uss din apko gadi se dhakka de diye the.. taki hum mar Jaye toh jaye lekin aap ko kuch nhi hona chahiye..
Hum apki bohot fikar karte hai ks.. isiliye jab aap hospital mein thi aur doc ne bola tha apko A+ve blood ki jarurat hai nhi toh apke bachna muskil hai tab humne apko apna khun dekar bachaya..
Kyun? Kyun ki aap ko hum kho nhi sakte the..
Haa sab log the apke sath apko uthane ke liye bohot kuch kar rhe the lekin humne bhi ki thi.. ALLAH SE DUA KI THI APKE LIYE.. TAKI AAP JALDI SE THIK HO JAYE..
Aur rahi apki kidnapping ki baat..
Hume sach mei kuch pata nhi tha.. pj ne phn karke bataya phir hume pata chala ki aap Arun ke Ghar gaye hai..
Aur janne ke baad turant hum waha pohuch gaye aur kuch uche uske pehle hi Arun ne hum par gun tan di aur uske baad aap waha aa gayi.. ekdam sahi salamat..
Hum apko kya bachayege ulta apne hi hume bacha liya humesha ki tarha.. hm chuckled..
Hm kept her hand on ks's shoulder & says..
Hm - hum apki bhi bohot fikar karte hai ks..
Hum apko khona nhi chahte.. isiliye toh itna kuch hone ke baad bhi apke itni baar transfer mangne ke baad bhi hum apko jane nhi dete.. hum ko khona nhi chahte hai..
Aap humari bohot acchi dost hai... Best friend se bhi acchi..
Ks looked at hm & says..
Ks - thik hai ms.. aab aap jaiye apke best friend apka intezar kar rhe hai..
Hm - karne dijiye.. hume apse kuch aur baat karni hai...
Ks - aur kya?
Hm - ks hum apko kabhi kisi ke liye ignore nhi kiye.. aur nahi karenge..
Naina 6 saal baad Lucknow ayi hai isiliye uske sath thoda jyada samay bita rhe hai..
Woh toh bass ek case ke liye ayi hai.. case solve ho jayega toh woh bhi chali jayegi...
Bass kuch din ki toh baat hai..
Ks - haa sahi kaha apne ms.. bass kuch din ki hi toh baat hai.. 🙂
Hm - ks hum..
Ks turns her face..
Hm took a deep breath...
Then...
Ks shocked & turns towards Hm..
Hm smiled.. 😊
 
               TO BE CONTINUED..

Maddam Sir Recreation.. Where stories live. Discover now