In mpt..
Shivani - justice delayed is justice denied..
Issiliye samaj ko chingari ki jarurat hai.. kyun ki woh tumhari tarha majbur nhi hai..
Hm - har system mein kamiya hoti hai.. lekin unn kamiyo ko sudharne ke liye kanunan hi kam karna padhta hai.. kanun ko haat mein lekar nhi..
Lekin aap logo ko toh sirf kanun todna aata hai.. aur iye galti hum aap sab ko hargiz nhi karne denge..
Shivani - Teri wajah se ks ka bhoukal bandh hua hai..
Lekin chingari ka bhoukal koi bandh nhi kar payega..
Tere ko jitne sapne dekhne hai na tu dekhle..
Lekin waqt rehte hi na unn sapno ko dekhna bandh kar tere liye accha hoga..
Warna apno ko kho bethegi..
Shivani went towards ks & says..
Shivani - karishma singh.. thank you..
Hm looked at Shivani..
Ks slightly smiled..
Shivani nodded her head & says..
Shivani - chalte hai.. 🙏🏻
By saying this she left from there with people..
Hm looked at ks.. 😒
Ks didnt say anything & went towards gym room..
Pj went to hm & says..
Pj - ms.. iye sab kya bolkar gayi Shivani?
Aur kj ko dhanyawad kyun kiya?
Hm - pj.. hum cabin mein jaa rhe hai.. aap ks ko bula dijiye.. hume unse kuch baat karni hai..
And she went towards her cabin..
Pj looked at ss & went towards gym room..
In gym room..
Pj enters & saw ks is standing near window & looking outside..
Pj called her from back..
Pj - karishma ji..
Ks turned & saw pj is standing in front of her..
Ks - pj aap?
Pj - apko bulane aye hai..
Ks - humko?
Pj - jii. Ms bula rhi hai apko..
Ks - kahe?
Pj - apse kuch baat karni hai..
Ks - mujhe nhi karni koi baat.. aap jaiye..
Pj - ree.. ms apko bula rhi hai.. aap nhi jayengi to woh hume daantegi..
Ks - daantne ke ilawa unko aur aata bhi kya hai pj?
Pj - kya?
Ks - jo apne suna wohi.. hum jo bhi kare chahe hum ghayel hi kyun na ho jaye uske liye lekin kabhi taarif nhi karti.. haar baar baas ek hi baat.. " ks aap ko eisa nhi karna chahiye tha.. aap ko waisa nhi karna chahiye tha.. toh hum kare to kya kare..
Hum bhi police hai pj.. humari bhi adhikar hai kuch karne ka.. hum to issi liye SI nhi bane na ki thane mein aye aur pura din baas unka daant khaye aur sham ko ghar chale jaye..
Hum thak gaye hai pj.. aur nhi hota humse..
Abhi agar mein gayi na to phirse hume daant khani padegi.. issi liye hum nhi jayenge.. aap jaiye iyaha se aur hume akele rehne dijiye kuch der..
Pj - lekin kj..
Ks - pls pj.. aap jaiye iyaha se..
Pj become sad & went from there..
In cabin..
Pj enters..
Pj - jai hind ms..
Hm looked at pj & says..
Hm - jai hind pj.. ks kaha hai?
Pj remain silent..
Hm - kya hua pj?
Pj - nhi aayi ms..
Hm - kyun?
Pj - ms woh..
Pj told everything to Hm..
After listening everything hm says..
Hm - acha to iye baat hai..
Pj - jii...
Hm - thik hai pj aap jaiye apna kam kijiye hum dekhte hai..
Pj - ms..
Hm - aap jaiye.. hum dekte hai..
Pj - thik hai ms..
Pj left from there..
Hm thought something & went out of the cabin..
In gym room...
Hm enters & saw ks is busy with her phone..
She fake coughed to get attention..
Ks looked up & saw Hm is standing in front of her..
Ks stood up & says..
Ks - jai hind ms..
Hm - jai hind ks.. kya kar rhi thi?
Ks - kuch nhi ms.. lekin aap yaha?
Hm - kya kare? Jab senior ke bulane paar junior nhi aate to senior ko hi ana padhta hai junior ke pass..
Ks looked at Hm...
Hm - Thank you karishma singh..
Ks - kaa?😨
Hm - kya hua? Chouk kyun gaye aap?
Ks - nhi.. aap hume dhanyawad de rhi hai.. iye baat thik hajam nhi huye..
Hm smiled & says..
Hm - hum itne bure bhi nhi hai jitna aap hume samajti hai..
Ks - matlab?
Hm - apne jo kiya humare liye uske liye dhanyawad..
Ks - kya kiya humne ms? Kiski baat kar rhi hai aap?
Hm - apko kya laga aap hume nhi batayengi to hume kuch pata nhi chalega? Hume sab pata chal gaya ki aap ko iye chot kyase aye..
Ks looked at Hm..
Hm - aap Shivani ko rokne gayi thi Ajay ko marne se aur issi chakkar mein ap dono ke beech haatapai huyi hai jisse apko itna lagi hai..
Ks - lekin ms humne usko nhi mara.. usne hi hume..
Hm - hume pata hai ks.. pj ne hume sab kuch bataya diya hai..
Apne hume bachane ke liye iye sab kiya kiyu ki agar Shivani Ajay ko maar deti to sara ilzam humare upar aata.. hai na? Eisa hi bola tha na Saira begum ne?
Ks - jii.. aur hum kabhi eisa hone nhi de sakte issiliye hum waha gaye usko rokne ke liye..
Rokna bohot hi muskil tha ms kyun ki uske upar Ajay ko marne ka khoon sawar tha..
Ajay ko toh woh maar nhi paya, Issiliye usne apna sara gussa hum par nikal diya..
Hm - iye baat hume pehle kyun nhi bataye apne haa?
Ks - batakar bhi kya karte ms? Aap to humari baat nhi samajti ulta hume daant deti.. issiliye humne apko nhi bataya..
Hm - haa daante lekin isliye nhi ki aap waha gayi thi balki issi liye kyu ki apne hume lekar nhi gayi.. agar hum apke saath jaate toh iye.. iye chot apko kabhi nhi lagti..
Hm took a pause & then says..
Hm - ks.. apko bura lagta hai na ki hum haar samay apko daante hai, kabhi apki tarif nhi karte..
Ks remain silent..
Hm - ks hum apke dost hai.. naam ke dost nhi.. saccha dost.. hum aap ko issiliye daant te hai kyun ki hum nhi chahte aap koi galat kam kare aur uss ke liye aap par koi musibat aye..
Aaj apne jo kiya woh galat tha..
Ks - ms..
Hm - haa ks.. mana apne jo kiya humare liye kiya.. humare apman ka badla lene ke liye kiya lekin aap ne usko waha le jane ki wajaye iyaha thane mein lati toh sahi hota kyun ki apne jo kiya usse chingari gang ko aur barhawa mil gaya.. dekha na apne kyase woh hume chunoti dekar gayi..
Ki hum uss Ajay ko pakad nhi payenge..
Agar aap eisa bhi karte to woh hume eisa kabhi nhi bol pate..
Ks - iss ka matlab saari galti meri..
Hm - nhi ks.. eisa nhi hai.. galti aap aur Shivani dono ki hai..
Shivani ka toh thik hai woh kanun nhi mante lekin aap.. aap to manti hai na.. to phir eisa kyun kiya..
ks hum jante hai aap humari bohot fikar karte hain.. issi liye jab bhi hume koi apman karte hai aap seh nhi pati hai.. aur uss insan ko saza deti hai..
Sach kahu to hume bohot khush hote hai.. lekin aap ek galti kar deti hai..
Ks - kyasi galti ms?
Hm - aap apna hosh kho deti hai aur kanun ke daire se nikalkar saza deti hai.. jo galat hai..
Aap saza dijiye.. hum apko rok nhi rhe hai lekin kanun ke daire mein rehkar dijiye..
Taki woh insaan dobara eisi galti na kar paye.. samjhe?
Ks nodded her head..
Hm - good.. chaliye..
Ks - kaha?
Hm - bahar chaliye.. aur khana kha lijiye..
Ks - bhuk nhi hai ms.. aap jaiye..
Hm - Pj ne hume bataya.. kal raat se apne khana nhi khaye aur dawai bhi nhi liye..
Eise karenge to aap ki iye ghao kyase thik hoga..
Ks - eise hi ho jayega.. iss ke liye dawai lene ki jarurat nhi hai..
Hm - jaldi thik kariye nhi to agar logo ko pata chal gaya na ki aap.. SI KARISHMA SINGH, ek mamuli si ladki se pit kar aa gaya to sochiye apka bhoukal ka kya hoga.. pura fika par jayega.. koi mujrim aap ke bhoukal se nhi darega..
Ks - woh to abhi bhi nhi darte ms..
Apne to humara bhoukal dikhana hi bandh karwa diya.. aab iye chot thik ho yaa na ho koi farak nhi padta..
Hm - 🤦♀️
Hm - kya kare hum apka karishma singh..
Ks - humara bhoukal hume wapas kar dijiye..
Hm - iye to nhi hoga ks.. chaliye aap ko acchi chai pilakar laate hai.. apka mood thik ho jayega..
Ks - humara mood thik hi hai ms.. aap jaiye..
Hm - aap humare saath chalengi and that's an order..
Ks - 😒
Hm - chaliye.. 😎
Hm took ks & went out of the room..
THE END....