In mpt...
Pj - kya socha apne ms?
Hm - pj hume eisa lagta hai ki..
Hm was about to say something more but suddenly she heard a sound and turned back and saw ks has pointed the gun towards her...
Hm and pj got shocked.. 😳
Hm - Karishma.. singh... Iii... Iye kya kar rhi hai aap? 😳
Ks - bohot hua ms aab.. hum kab se promotion mang rahe hai.. lekin aap tab se humara promotion tale Jaa rhi hai lekin aab aur nhi...
Agar aaj aap Hume promotion nhi dengi..
Toh hum apko shoot kar denge...
Hm got shocked by listening this...
Hm - KYA.. 😲
Pj - iiiiy.. iye kya kar rhi hai aap kj? Niche rakh dijiye.. gun hai iye gun..
That time cheetah and santu also came there ..
Cc - km... Iii kaa kar rhi hai? Ii koi mujrim ujrim nhi hai, apni haseena maddam hai.. rakhiye rakhiye niche rakhiye...
Ks - ama bhakkk.. hume pata hai humne kispe banduk tana hua hai.. meherbani hoga agar aap sab log humare beech mein nhi ayengi.. kyun ki humara jo bandook hai na.. woh bohot chanchal type ka hai kahi pe bhi ghum sakta hai...
By saying this ks pointed the gun towards pj.. 🔫
Everyone got shocked..
Ss says...
Ss - maddam.. apko promotion chahiye na.. mein upar apke liye baat karungi ki apko promotion mil jaye..
Everyone looked at ss..
Ss - you trust me maddam.. main hyun na, mein apke liye baat karungi lekin aap.. pls eisa maat kijiye maddam pls.. 🙏
Ks got irritated and says..
Ks - ama.. mazak challaya hai kya?
Hum ko promotion chahiye...
Ks looked at hm and says..
Ks - ms.. agar aap hume promotion nhi dengi..
To yaa to hum aap ko Aaj shoot kar denge...
Nhi toh hum apna jaan le lenge...
By saying this ks kept the gun on her forehead..
Everyone got shocked.. 😳
Hm - ks.. iye kya kar rhi hai aap?
Cheetosh and pj..
Trio - km iye kya kar rhi hai aap...
Hm - ks.. gun niche kijiye..
Ks - nhi.. pehle aap hume humara promotion dijiye..
Hm - ks pagalpanti maat kijiye... Aap gun niche kijiye...
Ks - nhi ms... Bohot ho gaya.. Aaj hume promotion chahiye .. bass.. nhi toh hum apna jaan le lenge aur humare jaan ka zimmedari hoga aap par..
Hm - dekhiye.. aap gun niche kijiye.. hum beth ke baat karte hai..
Ks - hume koi baat nhi karni ms... Hume bass humara promotion chahiye.. nhi toh...
Hm - hum nhi de sakte apko promotion...
Ks - kyun nhi de sakte aap ?
Hm - abhi sahi samay samay nhi aya hai.. jab sahi samay ayega tab hum se denge apko promotion..
Ks - kab ayega sahi samay? Humare retire hone ke baad yaa humare Marne ke baad..
Everyone except hm..
Everyone - km....
Pj - kj iye kya keh rhi hai aap?
Ks - ekdam sahi keh rahi hu pj..
She looked at hm and says...
Ks - ms.. aap Hume Aaj promotion dengi yaa nhi?
Hm - nhi..
Ks - kyun?
Hm - nhi jante..
Ks - lekin Hume bohot acche se jante hai... Ki aap Hume promotion kyun nhi de rhi hai?
Hm - accha? To kya janti hai aap haa?
Ks - kyun ki aap... Chahti hi nahi hai ki mujhe promotion mile, kyun ki agar mujhe promotion mil jayegi toh mein SI se SHO ban jaungi aur yaha se chali jaungi.. aur aap iye nhi chahti ki mein sho banu aur yaha se chala jau kyun ki phir aap kiske upar apna hukum chalayenge? Baat baat pe that's an order that's an order karenge, kisko unke tarike se kaam karne se rokenge, kisko apne haat ka putla banakar rakhenge kyun ki sari SI toh humari tarha nhi hogi na.. jo itna sab kuch hone ke baad bhi woh chup rehegi, apko kuch nhi bolegi aur apka respect karegi..
Humare ilawa koi nhi hoga eisa... Iye aap acche se janti hai Issiliye aap Hume promotion nhi Dena chahti hai na maddam... Sir...
Hm remained silent..
Ks - kya hua ms.. bataiye.. iye hi Karan hai na..
Hm looked at everyone and says...
Hm - haaa.. sahi kaha apne.. iye hi Karan hai.. issi liye hi hum apko promotion nhi de rhe hai...
Ks looked at everyone and says..
Ks - dekha.. dekha aap sab ne.. hume pata tha..
Hume pata tha iyehi Karan hoga..
Hm - aab apko pata chal gaya na ki hum apko promotion nhi denge.. toh pls aab aap apna gun niche kijiye..
Hm went near ks and try to hold her hand but ks moves back and says..
Ks - nhi ms.. hum gun nhi hatayenge.. aap ko promotion to deni hi padegi nhi toh aaj hum sabke samne apna jaan le lenge aur humare jaan ka zimmedari hoga aap par ms.. aab soch lijiye.
Hum 3 Tak ginenge... EK☝️
Pj - kj.. iye aap kya kar rhi hai.. gun niche kijiye.. apko kuch gaya to humara lalla ka kya hoga..
Chod dijiye iye zidd.. gun nicha kar dijiye pls..
Ks - nhi pj.. aaj iya to aar hoga nhi to paar..
Iya to abhi isi waqt ms Hume humari promotion dengi nhi toh...
Pj - nhi toh?
Ks - nhi toh aap sabke samne hum humari Jaan lenge...
Pj looked at cheetosh..
Ss - km.. pls eisa maat kijiye.. hum dsp sir se baat karenge.. woh jarur apko promotion de dengi.. aap pls gun niche kijye..
Cc - haa maddam.. santu ji ekdam sahi keh rahi hai.. aap pls apna gun niche kar dijiye..
Hum dono hai na maddam.. hum dono milkar dsp sir se baat karenge.. ki woh apko promotion de de.. pls maddam.. gun niche kar dijiye..
Everyone tried to make her understand but they failed..
Ks didn't want to listen anything..
Ks - nhi.. hume promotion chahiye aur abhi ke abhi chahiye.. nhi toh hum apna jaan le lenge..
Pj looked at hm and says..
Pj - ms aap eise chup kyun hai.. kuch boliye...
Hm - hum kya bole pj..
Pj - aap unko promotion de dijiye na..
Hm - sorry pj.. iye hum nhi kar sakte.. hum nhi de sakte unko promotion...
Pj looked at ks and says..
Pj - dekhiye.. chod dijiye iye zidd.. Aaj nhi mil rhe hai to kya hua.. kuch samay baad apko jarur promotion milega..
Aap bass apna kam karte rhiye imandari se..
Dekhna.. ms khud apko promotion de dengi...
Ks - eisa kabhi nhi hoga pj.. ms kabhi hume promotion nhi dengi.. woh chahti hi nahi hai ki hum SHO bane.. hum apna thana apni tarike se chalaye.. woh iye sab chahti hi nhi hai..
Issiliye woh hume kabhi promotion nhi dengi pj..
Kabhi nhi... Aur humne jyada kaha..
Agar hume aaj promotion nhi mila to hum apni jaan le lenge... Toh aab eisa hi hoga..
Chalte hai ms..
By saying this ks was about to press the trigger of the gun.. 🔫
Trio shouted..
Trio - KARISHMA MADDAM... 😳
Hm saw this and she immediately hold ks's hand and pull the hand upwards and ks fire the gun at air..
Everyone closed their eyes in fear..
Ks looked at hm in anger and says..
Ks - ms aap hume...
Ks was about to say something more but hm slapped her hard and says.. 👋
Everyone along with ks looked at hm..
Hm - ENOUGH KS.. STOP THIS NONSENSE...
Hm took the gun from ks and give it to pj and says..
Hm - apko kya lagta hai.. aap iye.. eisi nautanki karengi, eise bachkani harkat karengi aur hum apko promotion de denge haa?
Kabhi nhi... Aap kuch bhi karle.. Nhi milega apko promotion..
Ks hold her cheek and looked at hm..
And without saying anything she went towards the door..
Pj - kj.. kaha Jaa rhi hai aap.. rukiye.. kj..
Pj tried to stop her but failed..
Ks went out of mpt..
Pj looked at hm and says..
Pj - ms...
Without saying anything hm went towards her cabin..
Trio looked at each other...
After sometime...
In hm's cabin..
Pj enters in the cabin and saw hm is sitting on the chair silently..
Pj says..
Pj - jai hind ms..
Hm looked up and saw pj is standing in front of her..
Hm - oh pj aap.. bataiye..
Pj - ms woh...
Hm stood up from the chair and says..
Hm - dekhiye pj.. hum.. hum mante hai humne galat kiya hai.. hume ks par haat nhi uthani chahiye thi lekin kya kare uss waqt gussa aa gaya..
Woh kisi ki baat sunne ko taiyar nhi thi aur khud ko nuksan pohuchana chahtu thi..
Issiliye hum unko rokne ke liye... I... I am sorry pj.. hume maaf kar dijiye.. 😞
Pj - nhi ms.. hum iye nhi puch rhe hai.. ki aap unn par haat kyun uthaye..
Apne jo kiya sahi kiya..
Hm - toh phir? Kya puch rhi hai aap?
Pj - iyehi ki aap kj ko promotion kyun nhi de rhi hai?
Apne bola tha aap unko promotion de dengi.. Itne din ho gaye lekin abhi tak apne nhi diye..
Kya kj jo boli woh to sahi nhi hai ms? Aap Issiliye unko promotion nhi de rhi hai kyun ki...
Pj wanted to say something more but hm stopped her and says..
Hm - apko bhi eisa lagta hai ki hum issi wajah se unko promotion nhi de rhe hai?
Pj - toh phir kya wajah hai ms? Bataiye hume..
Hm - dekhiye pj...
[ MUTED CONVERSATION ]
Pj - kya? Issiliye aap unko promotion nhi de rhi hai ms?
Hm - jii haa pj..
Pj - toh iye baat aap unko kyun nhi batayi ms?
Iye baat sunti to woh eise zidd nhi karti..
Hm - woh pj hum..
Hm was saying something but that time her phone rings..
Hm - ek min pj..
She took out her phone and saw the name..
Hm - ammi.. iss waqt?
She took the call...
Hm - hello.. ammi.. haa boliye..
Ammi - jaldi Ghar aa...
Hm - kyun ammi? Kya hua? Sab thik hai na.. aap thik hai na?
Amma - tu aa na.. sab pata chalega...
Hm - lekin ammi.. abhi? Kuch hua hai kya.. bataiye na.. Hume chinta ho rhi hai..
Ammi - tu Ghar aa jaldi and ' that's an order '..
By saying this ammi cut the call..
Hm looked at the screen and says..
Hm - ammi ko achanak se kya ho gaya?
Pj - kya hua ms? Kya bola Noor jahan ji ne?
Hm - unhone Hume Ghar bulaye hai woh bhi abhi..
Pj - abhi? Sab thik hai na ms?
Hm - pata nhi pj.. hum jaate hai.. dekhte hai kya hua hai..
Pj - jii ms.. aap jaiye hum hai yaha..
Hm - pj..
Pj - jii ms?
Hm - ks aye toh unko pls..
Pj - aap chinta mat kijiye hum dekh lenge unko..
Aap jaiye dekhiye apki ammi kyun bula rahi hai..
Hm - jii..
She took her cap and baton and says..
Hm - chalte hai..
Pj - jai hind ms..
Hm - jai hind..
Hm went out of her cabin...
Pj prayed to God..🙏TO BE CONTINUED....
HUME PATA HAI IYE SCENE EK NATAK THA JO KS NE APNI POINT SAMJHANE KE LIYE KI THI LEKIN IYE BHI SACH HAI KI KS BOHOT DIN SE APNA PROMOTION MANG RAHE HAI LEKIN HM USKO NHI DIYE..
LAST TAK BHI NHI MILA USKO PROMOTION.. ( SERIAL MEIN )...Guys pls.. Mera ek request hai ap sab se .
Hum jo iye likhte hai na iss mein mehnat lagti hai..
Puri raat Bina soye likhe hum...
Hum kisi se idea mangte hai toh woh bolte hai ki hume kyase pata...
Lekin jaldi Dene ke liye kehte hai..
Toh pls aap log ek like aur ek comment jarur kar dena...
Aur ho sake to follow kar dena .
Hume accha lagega..
Hum kausish karte hain jaldi update dene ki nhi toh koi koi toh ek part de kar Gayeb ho jate hai mahino ke liye..
Pls support me.. 🙏