In gym room..
Hm - ks.. behen hai iye apki..
Ks - iye baat isse yaad dilane ki jarurat hai ms ki iye behen hai humari..
Kareena - mayi bhul gayi iye mera kon hota.. tumko maloom iye mere saath kya kiya?
Hm looked at ks & says..
Hm - kya kiya?
Kareena - mera actor banne ka dream.. dream reh gaya, mera pura career wash kar diya wash.. mera pura set tehesh nehesh
kar diya, mera director sabke samne mere ko insult kiya, mera producer na chennai ka return ticket mere muh pe mara.. sab iss ki wajah se 👉( to ks).. courtesy - my own blood, mera so called sister..
Hm - ks.. kya kiya apne iye? Aap janti hai na ki iske liye iye project kitna importent tha?
Ks looked at kareena & says...
Ks - aur isne jo kiya ms humare saath uska kya? Jab se ayi hai humara maan samman humari ijjat ka baaja baja diya hai isne.. hum kahe jhele iska iye sab iss liye humne bhi iss ka julush nikal diya.. 😒
Hm - ks iye behen hai apki..
Ks - haa thik hai behen hai toh koi jabardasti thodi na hai.. humne thodi na apne maa baap ko arji diya tha ki humko eisi nikammi aur eise nakara behen paida karke de..
Hm - ks..
Kareena - 😟
Ks - nhi kahi likha huwa thodi na hai ki agar tumhari behen hoti to tumhara sara farz hota hai uska sahi galat sab sehna padta hai.. kyu sahe hum.. hum nhi sahenge ms..
Ks take a pause & again says..
Ks - aur ms.. iye sab apki wajah se hua hai..
Hm - humari wajah se?
Ks - haa ms.. apke adesh ka natija hai ki iss ne 👉 ( to kareena) na humari ijjat ko mitti mein mila diya.. nhi sahenge hum iye sab.. bilkul nhi sahenge.. 😔
Kareena - tumko iye rishta acha nhi lagta to mayi aaj se tumko kari amma nhi bulayega..
Ks looked at kareena..
Kareena - mere ko bhi eisa behen nhi chahiye jisko apne behen ke emotions ka value nhi hota.. nhi chahiye mujhe bhi mayi nhi bulayega tumko kari amma, mayi jaata iyaha se.. 🥺
Ks - haa accha hai jao.. jao aur humesha ke liye jao wapas apni sakal maat dikhana iyaha pe samjhi.. jarurat nhi hai humko tumhara.. 😒
Kareena - haa thi hai mayi jaata.. mayi jaata.. i hate you.. bad sister bad sister bad kari amma.. 🥺😏
By saying this kareena left from the room..
Hm looked at ks & says..
Hm - iye kya kiya apne.. behen hai woh apki..
Ks - nhi hai woh humari behen, nhi hai.. koi nhi hai woh..
Ks also left from the room angrily..
Hm looked at the door & says..
Hm - dono behen ek hone ki jagah toh aur dur jaa rhe hai.. hume hi kuch karna padega..
By saying this hm went put of the room..
At evening..
In gym room..
Ss - matlab iss baar bhi hum ms ki jazbaaton ki tarha hi case solve karenge na?
Ks - jajbaat hoga toh case solve hoga na jadbuddhi.. 😒
Ss - jadbuddhi.. 😥
Ks - jajbaat ka hi tanta hai.. unn dono mein jajbaat hi nhi hai samjho..
Billu - jyase aap dono behno mein nhi hai..
Ks looked at him angrily.. 😒
Ks - haa nhi hai.. jajbaat nhi hai, pyar nhi hai, kya ukhad loge tum haa? Jab beej hi nhi hai toh fasal kaha se ugayoge tum?
That time Hm enters..
Hm - eisa kuch nhi hai ks.. tajurba kehta hai humara ki ek hi zamin ke do podho paar phul bhale hi alag alag kyun na ho.. lekin unke jaade humesha judi huyi hoti hai..
Aur iye baat bhale hi bada bhai sayed bhul gaya hai.. iye baat usse yaad dilai hai.. iye kam ho jayega toh iye case bhi solve ho jayega.. JAZBAAT se..
Ks - maaf kijiyega ms par apke iye baat se hum ittefak nhi rakhte.. iye jajbaat, jaade, rishte jo hai na iye sab dil behlane ke tante hai aur kuch nhi.. vastavik duniya mein iska koi lena dena nhi hai..
Haa lekin agar apko eisa lagta hai ki aap iss asambhav ko sambhav kar sakti hai, banzar jamin pe paudhe uga sakti hai, jaan dal sakti hai to aap kijiye.. hum bhi dekhte hai iye chamatkar aap kyase karti hai..
Hm - thik hai hum kar sakte hai lekin iss ke liye apko apki behen se sulha karni hogi, maafi mangni hogi..
Ks - kahe? Hum kyun mange mafi? Humara galti kya hai? Galti usne kii hai ms humne nhi.. usne humari ijjat ka kachra karke rakh diya ms..
Hm - aur apne jo kiya uska kya ks? Apne uss ka actor banne ka sapna tod diya..
Ks - toh hum ka karte ms.. humse nhi ho rha aur.. bola tha action film hai lekin ho rha tha faltu illogical chize jo bastavik duniye mein exist hi nhi karte ms.. aur upar se uska hero.. chipko gum.. 😏
All chuckled..
Ks - maaf kijiye ms humse nhi hota iye sab..
Hm looked at everyone & says..
Hm - lekin iss ka matlab iye to nhi ki aap uski set mein jaa kar tod phod karengi aur film hi bandh karwa dengi? Kitni dukhi ho gayi bechari..
Billu - sahi kaha apne ms.. heartless karishma maddam.. huh😏
Ks - bille.. aab thoda jyada ho rha hai.. billu niwas se nikal denge humesha ke liye..😒
Billu - 😐
Hm - jo bhi ho.. apne galti ki hai, apne kareena ko dukhi kii hai issi liye aap unse maafi mangengi aur ek saath iye case solve karengi..
Ks remain silent..
Hm - ks.. rishton ke liye na sahi duty ke liye mafi mang lijiye..
Ks - duty ke liye toh hum kuch bhi kar sakte hai ms.. pran bhi dede sorry kya chiz hai.. bol denge uss fuljhari ko sorry..
Hm smiled..😊
" HAA TO PHIR BOLO SORRY.. I AM STANDING RIGHT IN FRONT OF YOU "..
Everyone looked at the door & saw kareena is standing there..
Ks - tum yaha kya kar rhi ho?
Kareena - mayi socha ki.. jaane se pehle iyaha par aata aur sabko final good bye bolta.. par yaha aa kar to mein kuch aur hi sunta.. mayi suna tumko mujhko sorry bolne ka mann karta.. to bolo sorry.
Ks looked at hm..
Hm nodded in yes.
Ks - haa thik hai sorry..
Kareena - ayio amma.. ehesan nhi chahiye, sorry chahiye.. waise sorry bolo jyasa tum mujhe bachpan mein mangwata kan pakad ke.. waisa bolo..
Ks looked at everyone & hold her ears..
Ks - sorry.. galti ho gayi..
Everyone started laughing by seeing ks's condition..
Ks - kya daant kya phad rhe hai sab ke saab haa.. aur tum nhi bologi sorry?
Kareena - one minute.. mera koi galti nhi.. sab tumhara galti.. tum mujhe hurt kiya, mein abhi taal hurt hota.. toh mayi kyun sorry bolta?
Ks - sahi kaha tumne saari galti meri hai. Tumne to kuch bhi nhi kiya.. tumne jo meri ijjat ka churan karke aa gaye woh to kuch bhi nhi hai.. tumhare liye hum bahar nhi jaa sakte hai, jaab bhi jaa rhe hai log bol rhe hai iye dekho iye wohi bhaukali devi karishma singh hai jo ek bomb dekh kar behosh ho gaye.. iye kuch nhi hai.. log kya kya bol rhe hai mujhe iye kuch nhi hai.. aur humne jo kiya tumhara bakwas bematlab ki film ki shooting bandh karwa di woh bohot badi galti ho gayi hai.. hai na?
Kareena remain silent..
Ks - tum bohot lucky ho ki iye saab tumhare saath hai..
All looked at ks..
Ks - sabko tumhari fikar hai, specially ms aur bille ki..
She chuckled & says..
Ks - inn ke liye hum bass ek patthar dil insaan hai jo kisi se pyar nhi kar sakta.. hum jiye yaa maare iss se inn sabko koi farak nhi padhta..
Hm - ks.. kya bol rhi hai aap?
Ks - galat kya bola hai ms?
Hm - eisa nhi hai ks.. hum sab apki bohot fikar karte hai..
All except kareena - haa maddam hum sab apki fikar karte hai..
Ks - woh to dikh hi rha hai kitna karte ho..
Hm was about to say something but storms out of the room..
Kareena looked at hm.
But hm remain silent..
After duty hours..
Everyone went home except cc & hm..
Cc has night duty..
Hm took her cap & came out from her cabin & saw ks is sitting on her desk ..
She went near ks..
Hm - ks.. aap ghar nhi gayi abhi taak?
Ks looked at her & stood up.
Ks - nhi ms..
Hm - kyun?
Ks - mann nhi kar rhe hai..
Hm - mann nhi kar rhe hai matlab? Ks bohot raat ho gayi hai sab ghar chale gaye hai aap bhi chale jaiye..
Ks - nhi.. mujhe ghar nhi jaana..
Hm - ree kyun nhi jaana?
Ks - mujhe uss nakchari ki sakal bhi nhi dekhni ms..
Hm - ks...
Ks - aaj uske liye mera itna insult ho rhe hai.. pehle to sirf pj bolti thi aab to billi bhi bol rhe hai ki hum jallad hai, khadush hai, berehem hai.. humare andar dil nhi hai..
A tear drops from her eyes..
Hm - ks kya aap bhi billu ki baaton ko pakad ke bethi hai.. woh toh kuch bhi kehte hai.. chodiye usse aur ghar jaiye.. pj apka rah dekh rhi hai..
Ks - nhi ms koi meri rah nhi dekh rhe hai.. unke pass unki beti hai na kareena.. hum ghar jaye yaa na jaye usse unka koi farak nhi padega..
Hm - eisa nhi hai ks.. aap galat soch rhi hai.. ks - hum sab sahi soch rhe hai ms.. aap mein se kisi ko bhi meri fikar nhi hai.. aap sab mujhe for granted le liye hai.. jo chahe jaab chahe mujhe suna kar chale jaate hai.. lekin baas bohot ho gaya aab aur nhi.. issi liye hume ek nirnay liye hai ms..
Hm - kya nirnay?
Ks - iss case ke baad hum yaha se humesha humesha ke liye chale jayenge..
Hm - kya? Kaha jayengi aap ks?
Ks - iss thane se door, iss seher se door aap sab ae door chale jayenge..
Hm smiled & says..
Hm - aap hume miss nhi karengi?
Ks - bilkul nhi..
Hm - kisi ko miss nhi karengi?
Ks - nhi..
Hm - acha thik hai chale jana lekin abhi aap ghar jaiye..
Ks - nhi ms hum nhi jayenge..
Hm - aap puri raat yaha kese rehngi?
Ks - reh lenge ms..
Hm - khayengi kya?
Ks - ek din bhuka rehne se hum maar nhi jayenge ms.. aaj night duty hum karenge aap cheeta ko bhej dijiye..
Hm - lekin ks..
Ks - pls ms its a request..
Hm - acha thik hai..
Ks - jai hind ms..
Hm - jai hind...
Hm told cc to go home because ks will do the night duty & she also left for her home..
Here ks kept her head on the desk & started crying..TO BE CONTINUED....
Read & enjoy.....
If you like it so pls tell me in comments. 🙏🏻
Don't be a silent reader.....
I am not a professional writer..
So pls forgive my mistakes.. 🙏🏻
Please support me 🙏🏻
Ache lage to batana, bura lage to bhi batana. Pls its a request... 🥺