At mpt..
Ks enters & saw everyone was sitting for their lunch..
Ss saw her & says..
Ss - ree km aa gayi...
Everyone looked at ks..
Pj - ree ayiye ayiye kj, khana khane bethiye...
Ks came & sat beside hm..
Pj served food on ks's plate...
Pj - lijiye khana suru kijiye...
Everyone started having their lunch..
While eating Hm tried to talk with ks but she failed..
Ks was having her lunch silently..
After lunch hm says..
Hm - aap sab.. jaiye aur apna kam kijiye
Everyone except ks - jii ms
She looked at ks & says..
Hm - aur ks aap..
Ks took her last bite & looked at hm..
Hm - aap humari cabin mein ayiye kuch kam hai..
Ks - jii ms..
Hm stood up from the chair & looked at pj..
Nodded her head in yes & went towards her cabin..
Everyone except ks went to their place & started their work..
And ks went towards Hm's cabin..
In cabin..
Hm was sitting on her desk..
Ks came inside & says..
Ks - jai hind ms..
Hm looked at ks & says..
Hm - jai hind ks.. bethiye..
Ks sat on the chair..
Hm sat on her chair, looked at the door once & then says..
Hm - etraz na ho toh aap se ek baat puche?
Ks - etraz kis baat ki.. aap humari senior hai ms.. apko jo puchna hai puchiye..
Hm - pj keh rhi thi ki kuch din se aap kuch ajeeb bartav kar rhi hai.. matlab pura din ukhdi ukhdi si ghum rhi hai.. kisi pe bhi bhadak rhi hai.. kya hua apko, kyun kar rhi hai aap eisa?
Without looking at hm, ks says..
Ks - eisa kuch nhi hai ms.. pata nhi pj kya kya bolti rehti hai..
Hm - iss ka matlab pj jhut bol thi hai? Apko kuch bhi nhi hua hai?
Ks - haa ms...
Hm - accha thik hai..
Hm forwarded something towards ks & says..
Hm - toh iye kya hai ks?
Ks get shocked.. 😳
Ks - iyyye...
Hm - eisa kyun kiya apne ks?
Ks - iyyye apke pass kyase ayi ms?
Hm - pj ne hume di hai..
Ks - pj ne?
Hm - haa.. aab batayengi ki apne eisa kyun kiya? Kyun apne iss photo ko kata?
Ks remain silent...
Hm - kya hua ks bataiye.. kyun kiya apne eisa?
Ks - hume aap par gussa aa raha tha issi liye humne apna gussa shant karne ke liye iye kiya ms..
Hm - apko hum par gussa aa rha tha? Lekin kyun.. humne kiya kya hai?
Ks looked at hm & says..
Ks - apne hume dhoka diya hai ms..
Hm - kya! Dhoka?
Ks - haa ms dhoka.. hum waha apki madad karne gaye the lekin apne kya kiya? Apne humare upar goli chalakar bhag gayi? Ek baar mur kar bhi nhi dekha ki hum zinda hai yaa mar gaye..
Hm - humne apki kandho par goli chalayi thi ks.. aur kandhe par goli lagne se koi marta nhi hai aur iye baat apko bhi pata hai..
Ks - haa pata hai lekin agar woh goli kandho par lagne ki wajaye humare seene mein lag jate? Tab kya hota ms?
Hm - ks hum sho hai.. aur ek acche nisane baz bhi.. humara nisana kabhi chukta nhi hai.. hum apko marna nhi chahte the ks sirf ghayel karna chahte the issi liye humne janbuj kar apke kandhon par goli mari hai..
Ks - lekin kyun ms? Apne eisa kyun kiya?
Hm - apko pata nhi kyun humne eisa kiya?
Ks - hume sab pata hai ms lekin hume apse janna hai ki kiyu kiya apne eisa?
Hm - acha thik hai hum batate hai..
Hm stood up from the chair & says..
Hm - to suniye.. CBI humare piche pade the, aur upar se aap humari madad kar rhi thi underground hone mein..
Ks - haa toh?
Hm - toh agar CBI walo ko iye pata chal jata ki aap humari madad kar rhi hai toh woh log aap par bhi enquiry bitha dete aur sabut na hone ki wajah se aap ko arrest bhi kar sakte the..
Hm - hum nhi chahte the ki aap in sab mein phase issi liye humne apke upar goli chalayi taki sab ko lage ki aap begunah hai, aap humare saath mile huye nhi hai..
Ks - bohot badiya ms.. lekin aap to hume bata bhi sakti thi na, agar hume pehele se hi pata chal jata ki aap hum par goli kyun chala rhi hai tab hume itna dard nhi hota ms..
Ks touched her left shoulder & says..
Ks - pata hai ms, goli lagne se utna dard nhi hua tha jitna iye sochkar hua ke hum apki madad karne aye the lekin aap hum par goli chala di..
A tear falls from her eyes.. 😢
Hm came & sat beside ks & says..
Hm - hum jante hai ks.. hum sab jante hai.. lekin apko inn sab se dur rakhne ke liye hume iye karna hi pada.. humare pass aur koi option nhi tha ks..
Ks - aap to hume pehle hi bata sakte the na ki iye apka plan hai hume inn sab se dur rakhne ke liye..
Hm smiled & says..
Hm - agar hum apko pehle hi bata dete ki iye ek plan hai apko inn sab se dur rakhne ke liye toh aap kisi na kisi tarha humse contact rakhne ki koshish karti aur agar galti se bhi iye baat CBI walo ko pata chal jata toh woh log apke upar bhi shak karte..
Hm kept her hand on ks's left shoulder & says..
Hm - hum nhi chahte the ks ki aap humare liye kisi musibat mein pade.. issi liye hume iye karna pada..
Ks - apko hum par bharosha nhi tha ms ke agar aap hume sach bata dete toh hum apse contact karne ki koshish nhi karte?
Hm - hum bohot acchi tarha se jante hai apko ks, hume begunah sabit kerne ke liye aap kisi bhi haat taak jaa sakti thi.. aap khud ki parwa nhi karti, aap iye nhi sochti ki inn sab mein aap phas sakti hai. Issi liye humne apko sach batane ki risk nhi li..
Ks smiled & says..
Ks - aap keh rhi hai ki aap hume bohot achi tarha se janti hai ms..
Hm - haa..
Ks - galat.. agar aap hume jante to aap iye bhi jante ki hum eisa kuch nhi karte.. asal mein aap ko hum par bharosha hi nhi hai, agar thoda sa bhi hota toh aap humse iye nhi chupate ki aap uss accident mein mari nhi thi, aap jinda thi aur urmila ban ke humare saath rhe rhi thi.. hum apne aap ko koshte rhe ki humne apko bacha nhi paye lekin aap hume ek baar bhi nhi bataye ki aap hi humari ms hai.. aap jinda hai aur ek mission ke liye urmila bani hai..
Naa uss waqt aur na hi iss baar dono baar hi apne hum par bharosha nhi kiya ms..
By saying this ks looked other side & wipes her tears.. 😢
Hm - ks meri taraf dekhiye...
Ks turns towards hm..
Hm - apko lagta hai na ki hum aap par bharosha nhi karte?
Ks nodded her head in yes.
Hm - lekin asli baat to iye hai ki hum khud se jyada bharosha aap par karte hai.. hum jante hai ki koi humare saath rhe yaa na rhe lekin aap humare saath humesha rehngi..
Hum iye bhi jante hai ki aap hume kisi musibat mein nhi dekh sakti hai aur hume bachane ke liye aap apni jaan ka bhi parwa nhi karti..
Hm - apko apki jaan ki parwa nhi hai lekin humko hai.. hum nhi chahte hai ki humare liye aap kisi musibat mein pare..
Agar uss samay apko bata dete ki hum hi haseena mallik hai, hum mare nhi the aur hum ek mission ke liye urmila bankar iyaha aye hai toh aap zidd karti humare saath mission par ane ke liye jyase mission jeet ke samay kii thi..
Ks listening to hm silently..
Hm - iye mission bohot khatarnak thi.. iss mein apki jaan bhi jaa sakti thi aur hume apki jaan bohot pyari hai ks..
Hume pata tha ki jaab apko sach pata chalega to aap humse naraz hongi lekin hume iss baat ka khusi tha ki aap zinda hongi aur humare samne rehengi...
Hm - hum apki narazgi seh sakte hai ks, lekin agar apko kuch ho jaate to hum woh seh nhi sakte..
Ks looked at Hm with teary eyes.. 🥺
Hm wipes her (hm's) tears & says..
Hm - hume maaf kar dijiye ks..
Ks - kahe ms..
Hm - humne aap par goli chalaya..
Ks - lekin woh toh apne hume bachane ke liye chalaye the ms..
Hm - pata hai ks lekin humne galti ki hai, humne ek nirdosh par goli chalayi hai.. aur iye kanunan galat hai.. pls hume maaf kar dijiye.. aur ho saake toh iye sab bhul jaiye..
Ks remain silent..
Hm - kya hua ks.. aap hume maaf nhi karengi?
Ks - karenge ms lekin ek shart par..
Hm - kyasi shart ks?
Ks - shart iye hai ki... Apko bhi hume maaf karna hoga..
Hm - kya? Kis liye ks?
Ks - ek baar ke liye hi sahi humne apko galat samjha ms.. hume nhi pata tha ki aap hume bachane ke liye iye sab kiya.. woh toh humne uss Misri pandey ki baaten sun li thi aur tab hum ko pata chala ki kyun apne hum par goli chalaye the..
Humse bohot bada galti ho gaya hai ms.. humne apko galat samaj liya..
Hm - eisa kuch nhi hai ks.. apki jagah koi aur hota to woh bhi hume galat samajta.. kyun ki humne kam hi eisa kiya..
Ks - jo bhi ho lekin hume apko galat nhi samajna chahiye tha.. hum iye kyase bhul gaye ki aap bina wajah kuch nhi karti.. jarur koi baat hogi issiliye apne eisa kadam uthaya..
Hm - relax ks.. jo hua usse bhul jaiye.. aur humse ek wada kijiye ki age se agar eisa kuch hua toh aap hume galat nhi samjhenge..
Ks - wada karte hai ms aur iye toh pura seher jante ki karishma singh apna wade ka kitna pakki hai..
Hm - pata hai ks.. aab apki bari.. hume maaf kar dijiye.. pls..
Ks - thik hai ms.. kar diye apko maaf..
Hm smiled...
Hm - thank god apne hume maaf kar diye.. lekin..
Ks - lekin ka ms?
Hm - aab iss photo ka kya hoga, apne to isse bigad diya.. ☹️
Ks - sorry ms woh..😔
" Koi baat nhi ms hum phirse aap dono ki ek acchi si photo khich denge "..
Ks & hm looked at the door & saw whole mpt is standing in front of them..
Hm - aap sab iyaha?
Ss - aap dono ki baaten sun rhe the ms..
Cc - uff! Iye sach bolne wali masumiyat.. 😌
Ks - ee bhak.. kya masumiyat haa? Tum logo ko pata nhi hai ki jab 2 senior baat karte hai toh juniors ko nhi sunna chahiye..
Ss - pata hai maddam lekin sayed apko nhi pata hai ki jab koi confidential baat kare toh darwaja bandh kar deni chahiye taaki bahar se koi sunna sake..
Cc - ekdam sahi kaha apne santu ji.. 😍
Ks - ama tumhai toh.. 😤
Hm - relax ks.. aur sahi toh keh rhe hai ss, galti humari hi hai.. hume darwaza bandh kar deni chahiye thi.. sorry ss galti ho gayi humse..
Ss - its ok ms.. ☺️
Pj came forward & says..
Pj - to iye baat thi.. aap issi dard ki baat kar rhe the?
Ks - haa pj..
Pj - agar hume bata deti to kya ho jaata haa?
Ks - kyun ki hum nhi chahte the ki aap ms ko galat samjhe..
Pj - sirf issi liye apne nhi bataya? Yaa kuch aur wajah bhi thi?
Ks - aur kuch nhi thi pj..
Pj - sach mein?
Ks - haa pj ekdam sach..
Pj - thik hai maan lete hai lekin beta ek baat humesha yaad rakhna..
She kept her hand on ks's face & says..
Pj - apni taklif kisi aur ke saath share karne se maan halka ho jaata hai..
Ks - pata hai pj lekin hum kisi ko pareshan nhi karna chahte hai apni taqlif batakar..
Ss - hum sab apki pariwar hai maddam.. iss liye hume koi pareshani nhi hogi ulta acha lagega..
Everyone looked at ss..
Hm - ss aaj aap ne singhade khaye hai?
Ss - apko kyase pata chala ms?
Hm - pata chal jate hai..
Cc - sahi kaha santu ji ne, hum sab apke apne hai maddam.. aap humse sab share kar sakti hai.. Kisi ko koi problem nhi hoga..
Ks looked at hm..
Hm - hume bhi koi problem nhi hai.. aap be jhijak humse apna taqlif share kar sakti hai..
Ulta hume accha lagega...
Ks - thik hai agli baar se hum aap sab ko batayenge..
Everyone smiled.. ☺️
Ss - ms aur km aap dono ek saath khade ho jaiye.
Ks - kahe?
Ss - aap dono ki ek photo leni hai..
Ks - issi ki koi jarurat nhi hai..
Ss - ms..
Hm - ks.. lena chah rhi hai toh lene dijiye na kha problem hai?
Ks - lekin ms..
Hm - koi lekin vikin nhi aap humare pass khadi ho jaiye thats an order.
Ks - uff.. 🙎♀️
All laughed..
Ks came & stood beside hm..
Hm looked at her & smiled..
And a. CLICK.. 📸
Ss clicked pictures & showed them..
Kareena saw the picture & says..
Kareena - PERFECT.. 👌
Everyone except kareena looked at each other & smiled.. 😇
THE END...Read & enjoy.....
If you like it so pls tell me in comments. 🙏🏻
Don't be a silent reader.....
I am not a professional writer..
So pls forgive my mistakes.. 🙏🏻
Please support me 🙏🏻
Ache lage to batana, bura lage to bhi batana. Pls its a request... 🥺