Hii guys..
Kyase hai aap sab?
Sab ko Naye saal ki hardik shubhkamnaye.. 🙏
Hume pata hai aap sab meri stories ke liye wait kar rahe hai..
Sach me bohot late ho gaye hai..
Bass kuch din aur.. phir hum saaree stories ke parts de denge...
I promise..
Lekin Aaj hum ek jaruri baat karne ke liye aye hai...
Hum sabhi log MADDAM SIR serial ke fans hai...
Unmein se kuch log kareena ke fans hai, kuch log anuseena ke fans hai, kuch log sirf haseena mallik/ Karishma singh ke fans hai toh kuch log sirf anubhav Singh ke fans hai..
Lekin inn mein se kuch fans hai jo andhe hai..
Haa andhe hai iye fans..
Inko lagta hai ki inke idols Jo kare woh sahi hai.. matlab agar woh kisi ka murder bhi kar de toh woh sahi hai aur baki sab log kitne bhi acche kam kyun na kare woh galat..
Wattpad mein bohot log MISSION BEHRUPIYA ko lekar story likh rhe hai..
According to some so called anubhav Singh and anuseena fans..
Haa.. mana Iss mission mein anubhav singh ke sath galat hua hai....
Sirf iss mission mein hi nhi Makers ne pehle din se unke sath galat kiye hai..
Unka charecter ko thik se dikhaya hi nhi..
Hum iye mante hai ki unke sath injustice hua hai lekin..
Lekin iska matlab iye to nhi na ki Anubhav Singh ekdam innocent the..
Unhone kabhi koi galti ki hai nhi..
Unhone pehle din se haseena mallik ko dhoka diya hai...
Haa pata hai iye sab mission ke liye kar rhe the lekin phir bhi dhoka toh dhoka hi hota hai na?
Unhone haseena mallik ko 3 baar propose Kiya aur jab bhi unke sath shadi fix hui woh bhag gayi shadi se...
Jab unko pata tha ki woh ek agent hai aur unka pyar shadi karna mana hai toh woh kyun bar bar hm ko propose karte the aur unke Mann mein asha jagate the aur phir unka Dil Tod kar chale jate the?
Iye toh phir bhi thik tha.. Haseena mallik Zinda thi lekin last baar toh gajab ho gaya..
Anubhav Singh ne haseena mallik ko marna chaha...
Unhone Mira ko hack Kiya aur Hm ko goli marwayi..
Isse bhi unka Dil nhi bhara unhone apne sathi se unka car khai mein gira diye..
Aur luknow wapas akar jab unko pata chala ki Hm Mari nhi woh Zinda hai tab unhone khud apne haathon se usko marna chaha..
Hm ko lane ke liye unhone Hm ki ammi ko kidnap kiya..
Phir jab hm aya unke samne tab usne hm ka brain wash karne ki kausish ki..
Aur jab ks waha ayi tab As uske samne accha banne ka natak kiya aur ks bhi apni bhai ki baaton mein aa gayi aur hm urf urmila ko bola ki iye mere bhai hai iye deshdrohi nhi ho sakte...
Phir suru hua asli khel..
Jab ks ne uss pendrive ko nasth kar diya tab As ks asli chehra bahar aya..
As ne ks ko dhamki di ki woh uski wardi utarwa denge..
Ks ke gala gale pakda aur uss par banduk tana aur ks ko ussi bandook se behosh kiya...
Isse dekh kar hm ko gussa aya aur usne As ko 2 goli mari aur As gir jate hai..
Phir achanak se uthkar woh Hm par gun tan dete hai aur hm par goli chala dete hai Jo uske saar ko chukar nikal gaya..
Aur tabhi ks ne As ke seene par goli mar diya..
Aab aap log bologe ki ks ko eisa nhi karna chahiye tha..
Lekin woh bhi kya karte? As agar itni hi ache hote, nirdosh hote toh woh goli khane ke baad bhi woh hm ko marne ke liye goli chalayi uss par.. iye toh acha hua ki ks ne dekh liya aur hm haat gayi nhi to woh goli sidha saar par lagti aur hm wahi mar jati...
Anth tak As ne hm ko marna ka prayash kar gaye aur inke fans keh rhe hai ki As nirdosh hai aur kareena doshi hai..
Woh mission bahurupiya par story likh rhe hai jaha woh As ko hero banakar rakkha hai..
Woh log manne ke liye taiyar hi nhi hai ki As ki bhi galti hai isss mein..
Nhi sari galti Karishma singh ki..
Ammi bhi As ko asani se maaf kar diya itna sab kuch hone ke baad bhi...
Hm bhi maaf kar diya..
Aur ks .. usko toh sab log guilty feel kara rhi hai..
Ks ne nhi AS se maafi mangli hai lekin As kisi se maafi nhi mangi na ammi, na hm na ks na kisi aur se..
Aab anuseena ko milane ki taiyari ho rhi hai lekin ks ki dukh dard koi nhi dekh rhi hai.. Naa uski Chachi, na ammi , na pj ( iye toh kabhi ks ki dukh dikte bhi nhi), aur na pj ki lalla...
Sab bass anuseena ko lekar besth hai..
Kab ki iye sabko pata hai ki iss anuseena ki iye toh nautanki hai inn sab mein ks ho jyada suffer Kiya hai...
Lekin uspar kisi ka Nazar nhi hai..
Kyasi family hai iye..
[ Aab aap log hi bataiye kya maine kuch galat bola kya? Iye anuseena fans humesha ks ko neglect karte hai...
Kya iye sahi hai?
Ek aur baat fan hona koi galat nhi hai lekin eise andhe fan maat baniye ki kisi aur ke upar Nazar hi na Jaye aap ka.. ]
Ks bhi iss sab mein fasi hai.. usko bhi justice milna chahiye... ]
Aap log comment mein bataiye apka opinion...
Thank you 🙏