The Society Of Anamalous

265 29 173
                                    

26th July 2007

"Riva rani badi sayani piti rehti din bhar pani" Rachit sang as Riva drank water from her favorite bottle.

Ninad giggled "Yeh obsessed hai apne bottle se aur pani se bhi"

"Toh acchi baat hai na.. Tum logo jaise daru ki bottle se obsessed nahi hoo" Riva retorted

They all were hanging out at boys' flat.

"Tum apne flat kyu nahi jati?" Rachit asked "Sharanya aur Nidhi ko chhod ke idhar aa jati ho hamesha"

"Tum logoke acche ke liye rehti hoo.. Kitna ganda kar dete ho flat din bhar main saaf karti hoo" Riva said.

"Ghanta tum saaf karti ho.. Cleaning ke liye wo aunty aati hai" Rachit said.

"Tab tum tino soye hue hote ho.. Wo kaam kare bina nikal jati hai toh bhi pata nahi chalta tumhe.. Main samne baith ke sab kaam karwati hoo.. Main dekhti hoo kitchen ka kya saman hai kya nahi hai.. Main list banake deti hoo cook bhaiyya ko saman ki.. Main hi batati hoo unhe ki khane me kya banana hai.. Warna tum log roj aloo kha ke jee loge" Riva counted all the things.

Rachit understood that Riva was right! She really does all those things. But he didn't want to confess so he ignored "Jao na" He said. Riva rolled her eyes. Rachit liked to get on her nerve and she knew it so she learned to ignore him.

"Riva ka jhgda karne ka mood hota hai toh Rachit ka dimag kha jati hai warna ignore kar deti hai" Nidhi said.

"Haan na.. Ab uska boyfriend itna shant hai jo kuch bolta nahi hai toh Rachit ke sath jhagad leti hai wo" Ninad said.

"Aisa nahi hai.. Rachit mere sath jhgda karta hai" Riva defended herself "Wo mujhe chidhata rehta hai"

"Kyu ki tum chidhti ho.. Tum chidhti ho toh mujhe maja aata hai" Rachit said.

"Aur tumhare hath se maar khane me bhi maja aata hai use" Ninad said.

"Bhai.. Maar khane me kisiko maja nahi aata.. Wo toh main seh leta hoo" Rachit said.

"Bakchodi karta rehta hai din bhar" Riva said "Ek kaam nahi karta.. Jao jara jhadu lagao ghar me"

"Ghar ki aurat tum ho.. Tum lagao" Rachit said.

"Baap re baap" Riva angrily gritted her teeth and threw a packet of chips at him.

"Thanks" Rachit said "Ab main ise khaunga.. Tab tak jao dekho khane ka kya hua hai.. Kya banana hai.. Cook bhaiyya nahi aayenge toh khana tumhe hi banana padega"

Riva was irritated she looked at Shashank. He was still unaffected "Shashank dekho yeh mujhe ghar ki aurat bol raha hai"

Shashank was reading a book. He didn't look up. Rachit laughed. Riva frowned.

"Hamare yaha ek kahawat hai" Rachit said "Aurat ke mayne itne, Tawe pe roti thandi na ho, shirt ki coller gandi na ho.."

This time even Sharanya looked at him. Nidhi widened her mouth "Chhi.. What the hell" She said.

Riva stood up to beat him up. Rachit held both her wrists to defend himself "Apne aap ko bahot surma samajhte ho tum? Bahot bada teer maar liya jo ladka paida ho gaye? Abhi do laat maar ke tumse jhaadu poccha karwaungi aur tumhe karna padega" Riva said.

"Nahi karunga" Rachit said.

"Hath chhodo mera tum tab batati hoo tumhe.." Riva said "Ek baar maar khaoge toh akal thikane aa jayegi"

"Are main majak karta hoo Riva.. Samjhti nahi ho tum" Rachit said.

"Nikalti hoo tumhara majak sara" Riva tried to free her wrists but Rachit tightened his grip.

UnhingedWhere stories live. Discover now