KS- Ama Phuspa Ji! Kya hai aapko?
PJ- Kya hai? Kyaa kyaa nai hai. Aap idhar aaiye. Aapko Ghar aana hi hoga.
KS- Hum nai aa sakte abhi. Hume duty mai jaana hai, aur aap bhi toh udhar aayengi naa. Toh fir?
PJ- Nai. Aap aaiye warnaa!
KS- Warnaa?
PJ- Warna hum bhi nai aayenge thana.
KS- Mat aaana, DSP Sir jab round mai aayenge tab hum unko bolenge ki Phuspa Ji muh fula ke baithi hai kahin. Thik hai? Rakhte hai hum.
PJ- Thik hai thik hai jaiye, hum toh iss liye bol rahe the, kyuki Lalla aa raha tha. Koi rehta nai ghar pe. Isliye.
KS- Ohh, thik hai hum aatey hai ghar.
PJ- Kyu aapki duty thi naa?
KS- Woh....
PJ- Thik hai, aapko Ghar nai aana hai, Airport se usko pick karna hai.
KS- Ji.
KS (shouts)- Samairaa, hum ghar jaa rahe hai, tum akele chale jaana.
SV- Okayyyy!
At Phuspa Ji's House
PJ- Kareena, hum Thana jaa rahe hai, tum ghar pe rehna.
Kareena- Aiyooo, humara shooting ka practice kon karayega agar tum nai karayega. (Fake cries)
PJ- Hum kara denge. Aake. Thik hai? Tab tak tum idhar hi rehna.
Kareena- Tum jaata aur jaldi aata hai.
PJ- Haan, hum jaata... Hein? Haan hum jaa rahe hai.
PJ leaves. Ab jo episode mai hua tha, copying everything here
(exam mai likh likh kar, kuch likhne ka man nai hai ab mera 🥲)Kareena accidentally handcuffs herself while playing with the handcuffs while donning Karishma's uniform. She leaves her home and first runs into billu, then Santosh. Then....
Kareena- Aiyoo ama, idhar kitna dhoop hota, hum idhar pighal jaata.
(She almost faints when she unintentionally crosses in front of a bike, but the rider stopped, and she is able to stand up using the handle.).)
"Marna hai kya?"
Kareena- Kya?
"Kya ka kya? Samne aa gayi meri ghaadi ke, aur ek min? Aap apne ghar jaa rahi thi, idhar kaise aa gayi?"
The person is Samairaa.
Kareena- Hum....
SV- Ek sec. Ruko mai, paani laa rahi.
Kareena- Nimbu Paani.
SV- Achaa okay.
Kareena- Less Salt.
SV- Okay
Kareena- Spice bhi kam
SV- Okay.
Kareena- Nimbu ka ras toh bhut kam.
SV- nai bhai, aap nimbu dalwa hi kyu rahi hai? Uske bina toh aur acha taste hoga. Ab jaun?
Kareena- Haan tum jaata, aur jaldi aata.
SV- Kya bola aapne?
Kareena- Tum jao.
After five minutes, SV brings lime juice. Kareena sips it and feels better.
SV- Ab theek lag raha hai?
KL- Tumhara Thank You. Waise tum kuch bhulta nai?
SV- Bhulta? Aapko ho kya gaya hai?
Aur rahi baat bhulne ki. ohh haan
Jai Hind Maddam.
YOU ARE READING
By Your Side
FanfictionIn the towns of Lucknow, ASI Samairaa Vashisht is a recently appointed officer. She has been told to train under SI Karishma Singh. What twists and turns will Karishma experience, and how will they impact her relationships with others? (So fed up of...