Recreation of Rama Case

596 66 23
                                    

Billu was attempting to impress Kareena while KL was chatting about acting in the market. However, someone approaches and gives Kareena a tight hug.

Kareena is shocked by this and pushes the person without turning to look.

KL- Aiyooo Tum kya karta?

Person - Karishma tu mere ko pehchani nai? Mai Rama!

KL- Aiyoo hum koi Rama ko nai jaanta, hum toh abhi idhar aaya.

Rama- Mazaak kar rahi hai naa?

Billu- Excuse Me, yeh mazaak nai kar rahi, aap kar rahi hai.

Rama- Kaa hua Karu? Gussa ho kya humse.

KL- Aiyoo, hum nai hai tumse gussa, hum tumko jaanta bhi nai toh kaise gussa karega.

In order to get away from Rama, Kausaliya and Billu hastily leave the area. fir woh text karti hai usko jaise episode mai karti hai, and Rama feels let down by her friend.

(Ek min, jab ek city mai rehte ho, ek dusre ka number tak rakhe ho, fir bhi mil 5-6 saal ke baad rahe ho. Makers and unki creativity🤌... Okay back to Story)

When Karishma receives the message, her blood immediately starts to boil as she reads it. Upon arriving at the station, she immediately enters the gym room with the baton in her hand and strikes the woman. Everybody is drawn into the room by Kausaliya's agonising wince.

Kausaliya hides behind Haseena.

HM- Ek min Karishma Singh kya kar rahi hai aap?

KS- Maddam Sir, aaj hum aapke bolne se nai rukenge. Aaj jo isne kiya hai naa, uski saza toh isko milegi.

KL- Aiyoo, hum kaa karta humko toh batata?

KS- Tumne...( Comes near Haseena to hit Kausaliya but Haseena stops her)

HM- Karishma Singh laathi chodhiye. (She snatches the baton)

SS- Haan Maddam, pehle bataiye toh kya hua hai?

PJ- Haan bas maare Jaa rahi hai aap.

Karishma glares at Phuspa Ji and she shuts her mouth.

SV- Maddam, kya hua hai? Bataiye ek baar taaki hum samajh sake.

SS- Haan bataiye naa, taaki hum bhi decide kare ki woh maar khane wali galti hai ki nai? Waise bhi pta chalega toh aur maza aayega naa.

Everyone glares at her.

CC- Ufff yeh Masumiyat.

Bas kya, khaa gaya Karishma ki haath ki. 🙃

SV- Karishma Maddam bataiye naa please.

KS- Maddam Sir, yeh aaj Rama se mili thi, aur isne aaj uske saath jo sulukh (behave) kiya hai naa! Hum maaf nai karenge isko.

HM- Rama kon hai KS?

KS- Rama humari bhut purani Mitra hai Maddam Sir, hum usko bhut maante hai, kyuki usne apne police banane ka sapna chodh kar hume yeh opportunity di thi. Humari ek matra sachi saheli ke saath isne yeh vavyhaar (behave) kiya.

SV- (thinks) Ab dekhna Haseena Maddam ka possesive best friend kaise jagega aur woh bolegi "ek min, Karishma Singh agar woh aapki sachi Mitra hai toh hum kon hai?" (Mimics her)

(You all expected this from Haseena in that episode hainaa? 🥲)

HM- Koi baat nai Karishma Singh aap ussey milke bhi toh yeh baat sort out kar sakti hai. Infact aapko toh abhi milna chahiye.

SV- (thinks) Hein? Yeh Best Friend hi hai naa Karishma Maddam ki? Hatt yaar, pure expectation ki baja di!

SS- Idhar aisa hi hota hai, aapko aadat dal leni chahiye.

By Your Side Where stories live. Discover now