Anirudh's gift

1.3K 101 3
                                    

Bondita came to study with coffee.....

Bon : aapki coffee.....

She was about to go but he hold her hand.....

Ani : Bondita tum mujhe avoid kar rahi ho

Bon : nahi main aisa kyu karungi.....

Ani : dikh raha hai bondita......

Bon : aisa kuch nahi hai.....

Ani : Bondita tumhari har saza mujhe manzur hai.....par tumhari chupi mujhe aur dara rahi hai..... please Bondita pehle ki tarah mujhse baat toh karo.....

Bon : patibabu aisa kuch nahi hai jaisa aap soch rahe hai...... mujhe jaane dijiye aur phir niche aa jaiye ga khana taiyar hai.....

Ani : mujhe bhook nahi hai

Bon : patibabu aap agar aisa karenge na toh sabko pakka pata chal jaayega ko koi na koi baat zarur hai..... isiliye niche aa jaayega.....

Ani : thik hai

She left

Ani : sabki chinta hai par meri nahi.....

Dining table,

Kaka : aaj toh sach mein khana khakar maza aa gaya.....

Binoy : itne dino baad bondita ke haath ka khana jo khaya hai warna

Shubra : warna kya main aapko accha khana nahi khilati.....

Somtuk : isiliye toh bola.....

Bon : baba.....maine bhi maa se hi sikha hai khana banana.....maa se accha khana pure tulsipur mein koi nahin bana sakta

Ani : haa galti Bondita se ho sakti hai maa se nahi

Bon : accha apka matlab hai main accha khana nahi banati toh mat khaiye..... dekhiye na maa

Somtuk : bohot galat baat hai dada

Ani : tum dono bandaro chup raho.... Bondita mere kehne ka matlab woh nhi tha....main toh bass....

Bon : rehne dijiye....

Shubra : Bondita yeh dono baap bete se baat karne ka koi matlab hi nahi hai chal....

Bon : chaliye maa

Kaka was laughing loud....

Ani : humari halat pe aap hass rahe hai kaka.....

Kaka : hase nahi toh aur kya kare waise ek baat humne dekhi hai 2 sher apni patniyon ke aage bhigi billi ban jaate hai.....

Ani : kaka aisa nahi hai main nahi darta kisi se aur Bondita se toh bilkul bhi nahi.....

Binoy : haa aur mujhe bhi kisi se darr nahi lagta......

Kaka : woh toh hum dekh hi chuke hai....

He left.....

Binoy : pata nahi kamre mein tumhari maa kaisa swagat karegi mera.....

Ani : aap abhi kaka se keh rahe the ki aap kisi se nahi darte ab kya hua.....

Binoy : shadishuda insan ko jhuth bolna padta hai akhir izzat ka sawal hota hai...... dhire dhire tu bhi sikh jaayega......

Ani : meri toh training shuru ho gayi hai......(slowly)

Binoy : kya kaha

Ani : kuch nahi baba main chalta hu kamre mein jakar pehle mehnat karni hai hume......

Binoy : haa

Som : hum apki kuch madat kar sakte hai maa aur baudi ko manane mein.....

Batuk : haa

Destiny is everything Where stories live. Discover now