Next morning at dining table......
Ani : maa rudh ne raat ko zyada pareshan toh nahi kiya na.....
Shubra : bilkul nahi aaram se so raha tha......
Ani : accha kaka...baba... mujhe aap logo se kuch baat karni hai.....
Kaka : bol.....
Ani : maa ka janamdin hai kal toh main soch raha hu ki iss baar hum kahi bahar jaaye......
Shubra : rehne de na kya zaroorat hai.....
Bon : zarurat hai aur hum jayenge.......maa jab humara janamdin hota hai toh aap usse kitne acche tarike se manati hai......toh iss baar hum manayenge......
Kaka : haa....yeh baat sahi hai.....
Binoy : kaha jaana hai batao main tickets book karwata hu......
Ani : hum sab maa ke gaav jayenge......unka janamdin waha manayenge......
Shubra was shocked......she looked at bondita and she nodded......
Shubra : rehne de na....
Bon : kyu rehne de maa......aapka bhi toh mann karta hai apne gaav jaane ka......joh aap itne saalo se nahi gayi.....aur jhooth mat boliye maine kai baar aapko aapke gaav ki yaad mein rote hue dekha hai.....iss baar hum wahi jayenge.....
Binoy : mujhe kabhi bataya nahi tumne bataya hota tha toh le chalta main......
Bon : yehi toh dikkat hai inki baba......sabka khyal rakhengi par jab khud par baari aati hai toh rehne dijiye.......
Kaka : sahi keh rahi hai bahu..... binoy hum wahi jayenge......
Binoy : thik hai main taiyari karwata hu......
Shubra got delighted......
Anirudh goes and hugs shubra.....
Ani : sorry maa.....aaj tak kabhi pata hi nahi tha aapki pasand ke baare mein na aapne kabhi apne mann ki baat batai.... Bondita ko bataya par mujhe nahi.....apne bete par itna bhi bharosa nahi hai......
Shubra : aisa nahi hai anirudh...... tujhpar khud se bhi zyada bharosa hai......
Ani : toh aaj aap mujhse ek wada kijiye ki aaj ke baad apke mann mein koi bhi iccha ho woh aap be jijhak batayengi......kabhi koi baat apne mann mein rakh kar dukhi nahi hongi.....
Shubra : thik hai wada.....khush.....
He nodded and hugged her......som and batuk too......
Bon : arey mujhe toh bhul hi gaye.....
Shubra : aa jaa tujhe kaise bhul jau.....
She hugged her.....
Everybody got emotional.......
Binoy : chalo ab sab naashta kar lo phir nikal ne ki taiyari karna......
Som : maa hum waha cricket khelenge hai na batuk aur dada bhi humare saath khelenge......
Ani : zarur khelenge......
Kaka : haa....
Ani : aapke bass ki baat nahi hai kaka.....
Kaka : kyu bhai......hum sab kar sakte hai.....
Ani : haa woh toh main dekh hi lunga.......
Kaka : dekh lena.....
Everybody laughed......
Bon : chaliye naashta kar lijiye......
Shubra : anirudh hum sab jaa hi rahe hai toh salim aur zara ko bhi bula lo.....itne waqt mein woh humara pariwar ka hissa hi bann gaye hai.....aur tulsipur mein dono akele rehte hai toh humare saath unhe accha lagega......
YOU ARE READING
Destiny is everything
FanfictionWhat happens when Anirudh and bondita get married in their childhood...... What if Anirudh doesn't accept their marriage after coming from London.... Where will their destiny would lead them....