Sunlight peeped in their room...... Bondita was sleeping with her cute baby bump....... anirudh came out of bathroom and got ready......he went near her to wake her up....... actually today was her monthly checkup which she hates the most......
Ani : shona utho good morning......
Bon : sone dijiye patibabu please....
Ani : aaj checkup hai tumhara......ghar aakar so jaana.....abhi utho shona please......
She wakes up irritated.....
Bon : I hate checkups.....
Ani : Bondita sach kahu toh mujhe bhi nahi pasand par rudh ke liye karna hoga naa.....
She pouts......
Ani : accha ab jaldi ready ho jao shona tab tak main dekhta hu naashta ready hai yaa nahi...... naashta karke nikalte hai.....
Bon : okay.....
Ani : good.....
He went down.....
Shubra : uth gayi Bondita.....
Ani : haa maa.....aapki ladli ko doctor ke paas jaane ke liye kitna manana padta hai.....
Kaka : itna nahi seh sakta.....
Ani : kaka itne mahino se aapki ladli ke saare nakhre main hi utha raha hu........jab madam nakhre dikhati hai toh kisi se nahi sambhalti tab sab mujhe dhundte hai......
Everybody laughed......
Kaka : haa toh yeh farz hai tera.....
Ani : wahh.....baat kaise palat ni hai aapse sikhe koi.....aap log nahi jaante maine kya kya saha hai inn 5 mahino mein......aapki bahu ne din mein taare dikha diye hai mujhe.....
Binoy : tumhari maa ko bhi aise hi sambhala hai maine ek nahi 3 baar.....
Shubra glares him.....
Anirudh saw bondita and immediately went to her and helped her coming down...... everybody smiles seeing his care for her......
Shubra : chal aa naashta kar le......
They sat on dining table......
Ani : Bondita aaj bina kisi nakhro ke naashta jaldi kar lo.....
Bon : main koi nakhre nahi dikhati kabhi......
Everybody looks at her like look who's saying.....
Ani : breakfast karo jaldi......
They had breakfast and leaves for hospital............ doctor checked her.......
Doc : everything is normal..... nothing to worry about......
Ani : thankyou doctor.....
They left for home......
In car.....
Bon : maine kaha tha na zarurat nahi hai doctor ki par aap sunte kaha hai......
Ani : Bondita careful rehne mein kya burai hai......
Bon : main aapse kabhi jeet nahi sakti.....
Ani : toh koshish bhi kyu karti ho.....
Bon : accha yeh sab chodiye mujhe aapse zaruri baat karni hai......
Ani : bolo.....
Bon : kal thakuma ka phone aaya tha.....
Ani : kyu kya hua.....
Bon : woh unhone tupur ki shaadi tay kar di hai.....
Ani : yeh toh bohot acchi baat hai..... tupur ko meri taraf se badhai dena.....
YOU ARE READING
Destiny is everything
FanfictionWhat happens when Anirudh and bondita get married in their childhood...... What if Anirudh doesn't accept their marriage after coming from London.... Where will their destiny would lead them....