GUYS I KNOW EVERYBODY WAS WAITING FOR THIS......
SO HERE YOU GO......
In evening......
Shubra : beta hum sab nikal rahe hai agar koi zarurat ho toh koyeli se keh dena khud mat karna kuch
Bon : maa aap aaram se jaiye
Shubra : thik hai dhyan rakhna
She nods
They all left
Bon : bihari babu koyeli didi aap dono bhi ghar jaiye
Koyeli : par malkin aap
Bon : main thik hu itni bhi tabiyat kharab nahi hui hai aap log jaiye main keh rahi hu na
Bihari : par choti malkin......
Bon : kaha na maine ek baar aap log meri baat nahi maanege
Both : thik hai
After completing remaining chores they also left.....
At night..... anirudh returned home sadly......he went to his room directly..... Bondita was not in room....
Ani : Bondita kaha chali gayi
He saw a letter on table....he opened it....
"Patibabu jaldi se chhat par aa jaye"
Ani : kya chal raha hai ab tumhare dimag mein
He went on terrace......he opened the door and shocked to see whole terrace decorated......
Ani : Bondita......kya hai yeh sab.....
She comes in front of him.....
Ani : kya hai yeh sab.....
She puts finger on his lips.....
Bon : aaj sirf main bolungi.....uss din aapne issi tarah uss garden ko sajaya tha na jis din aap mujhse apne pyar ka izhar karna chahte the lekin kar nhi paaye.....I am sorry patibabu maine aap ka dard nahi dekha apne hi bhavnao mein apne hi dukho mein itni uljhi hui thi ki aap ka dard nahi dekh paayi.......jis waqt mujhe aap ko sambhalna chahiye tha sahara dena chahiye tha tab maine aap ka saath chod diya.......aapne toh ek acche pati hone ke saare farz nibhaye par main ek patni hone ka koi farz nahi nibha paayi....... patibabu jab mujhe sach pata chala tha toh pata nahi kyu main uss sach ko swikar nahi kar paayi.....waise toh humesha kehti hu ki mujhe aap par khud se bhi zyada bharosa hai par pata nahi kyu woh bharosa bhi kamzor padh gaya.....I am sorry patibabu......
He had tears in his eyes......he cupped her cheeks....
Ani : isme tumhari koi galti nhi nahi hai bondita.....
Bon : hai patibabu ek patni hone ke naate mujhe uss waqt aapka saath dena chahiye tha par.......mujhe apko uss dukh se bahar nikalne mein madat karni chahiye thi par maine.....
Ani : nahi bondita tumhari jagah koi bhi hota toh aisa hi karta.....galti toh meri bhi hai......mujhe pehle hi tumhe sab kuch bata dena chahiye tha.....lekin main hi tumhe khone ke darr se chup raha......aur ek darr yeh bhi tha ki....
Bon : mujhe kaisa lagega......haina....
He nods...
Bon : aapne humesha mere baare mein socha par maine....... mujhe maaf kar dijiye patibabu......
Ani : ab ek bhi baar maafi nahi maangogi.....chalo chalte hai tum bohot thaki hui lag rahi ho.....
She holds his hand.....
Bon : woh toh suniye jo itne dino se sunna chahte hai......I love you patibabu......
He gets shocked........he was standing like statue didn't know how to react.......
YOU ARE READING
Destiny is everything
FanfictionWhat happens when Anirudh and bondita get married in their childhood...... What if Anirudh doesn't accept their marriage after coming from London.... Where will their destiny would lead them....