Next morning.....
On dining table..... anirudh and bondita both came yawning with rudh.....
Shubra : la mujhe de.....iski maalish karwane le jaati hu.....
Bondita gave rudh to her......
Binoy : kya hua neend puri nahi hui kya dono ki.....
Ani : neend..... neend aayi hi kaha baba.....
Kaka : kyu.....
Ani : aapke laadle pote ne hume puri raat sone nahi diya.......khud khel raha tha par agar humne aankhe bhi jhapkayi toh rone lagta tha.....
Kaka : haa toh apne bacche ke liye itna nahi seh sakta.....bahu aao dekho kitni thaki hui lag rahi ho..... naashta kar lo.....
Ani : aapko mujh par daya nahi aa rahi hai......
Kaka : toh tujhe kisne roka hai naashta karne se aaja.....
Everybody laughed.....
They had breakfast together.....
In room.....
Bondita made rudh ready......
Ani : bohot cute lag raha hai.....
Bon : haa.....
Ani : baccha din mein itne shant hote ho......haste ho.....raat ko kya ho jaata hai......
Bon : patibabu aap aise puch rahe hain jaise woh aapko jawab de payega.....(laughed)
Ani : haso mat tum.....
There was a knock on door...... anirudh opened the door and found thakuma......
Ani : arey thakuma aaiye na.....
Thakuma : krishnanagar ke liye nikal rahi hu toh socha tum logo se milti chalu......
Bon : thakuma naamkaran ke din aayengi na....
Thakuma : zarur aaungi.....ab chalti hu.....
Ani : ji thakuma.....aaram se jaiyega.....
She nodded and left......
All day rudh was playing with everyone....... nobody was leaving him unless he cries......
At night in their room.....
Ani : baccha aaj kam se kam sone dena.....warna aapke baba ki haalat kharab ho jayegi...... judge ke saamne aapke baba sote sote dalile pesh karenge...... please.....
Bondita laughed loud.....
Ani : tumhe kis baat par hasi aa rahi hai......
Bon : aapki haalat dekh kar......
He goes and pulled her by waist.....
Bon : patibabu.....
Ani : haso na ab.....
Bon : aap chodiye mujhe main nahi hasungi.....
He pinned her to wall.....
Ani : nahi tum haso na shona.....
Bon : patibabu please chodiye na.....
Ani : aise kaise...... saza toh milegi na....
He kissed her lips...... first she got shocked but kissed him back...... after some time they parted......she blushed hard......
Ani : kya shona.....ek baccha bhi ho gaya hai humara abhi bhi utna hi sharmati ho.....
She hits him.....
YOU ARE READING
Destiny is everything
FanfictionWhat happens when Anirudh and bondita get married in their childhood...... What if Anirudh doesn't accept their marriage after coming from London.... Where will their destiny would lead them....