The Dream

2.4K 79 6
                                    

"Trust me Abhi,maine aisa kuch nhi kiya hai,meri bat sun lo bs ek bar"

"mujhe tumhari koi bat nhi sunani Akshara!!! tumhari wajah se mere bhai ki maut ho gyi, tumhari wajah se Aarohi ki maa-"

"Abhimanyu!!! bas bohot ho gaya wo meri bhi maa thin ,har cheez ki ek limit hai aur tum aaj limit cross kr rhe ho maine kisi ko nhi mara hai ABhi,tum meri bat smjho"

"kya samjhu haan kya samjhu,tum jo karogi wo sahi hota hai tumne mere bhai ko mar daala,humare babies mar gaye sirf tumhari wajah se tum koi kam jaanboojh ke nhi krti na ye bhi galti se ho gaya hoga,lekin ye galti mujhse bardhasht nhi hogi,tumne is ghar ki khushiyan cheeni hai Akshara tum jb se mere ghar mein aayi ho koi na koi tamasha kr rhi ho,bohot ho gaya,chali jao is ghar se,mera aur tumhara koi rishta nhi"

"Nahi!!!!!"

"mumma kya hua aap itta zor se chillaye kyun?" Abhir asked

"haan? Abhir main woh..good morning"

"good morning par ye to btao aap chilla kyun rhe the"

"kuch nhi baby bas koi bura sapna tha"

"o o mujhe bhi aata hai kabhi kabhi"

"hmm ab chalo school bhi to jana hai na"

"hmm hmm"

Abhir goes from there..

"ye sapna aksar aata hai beta kyunki ye woh baat hai jo main kabhi imagine bhi nhi kr skti thi,kabhi nhi laga tha mujhe ki wo insaan jise main sabse jada pyar krti thi whi mujhse kahega usne to kabhi mujhe apne ghar ka hissa hi nhi mana tha,mere se hum tak ka safar mushkil tha but hum se mere tak ka safar us se kai jada mushikal hai Abhimanyu"


"Mummaaa!!!"

"haan beta aa rhi hun"

Akshara send Abhir school....Abhinav came

Abhinav- AKshara ji kya hua aapko phir se whi-

"whi sapna aaya Abhinav ji,main aur mera beta apni duniya mein khush hain lekin phir bhi mujhe kuch ajeeb lgta hai,jo Abhimanyu ne mere sath kiya uske bad se mera aur uska koi rishta nhi reh gaya hai,main us se itna dur aa chuki hun par phirr bhi wo pal har din mere sapne mein aate hain"

Abhinav- Akshara ji...aapne Abhimanyu ji se bohot pyar kiya hai aur mujhe ye bhi pata hai ki wo aapse bohot pyar krte hain ..aapko unse ye umeed nhi thi isiliye aap ko aisa feel hota hai,lekin ye bhi to sochiye ki shayad wo sb unhone apne gusse mein kaha ho

"usne sb kuch hosh mein kaha tha aur ab main aur mera beta us se bohot dur hain ekdam alag duniya mein,ab main ateet ki parchaayin is duniya mein nhi aane dungi"

Abhinav- Akshara ji! Abhir ko bhi to ye janane ka hak hai na ki uske naam ka Abhi,Abhimanyu se hai

"hak hai par ye hak humari zindagi par asar daalega aur ye main hone nhi de sakti"

Abhinav- par Akshara ji-

"Abhinav ji please main akele khush hun aur mera beta bhi hume kisi ke sath ki jarurat nhi hai...sare log aap jaise nhi hote ,jis samaya mujhe uski sabse jada jarurat thi wo nhi aaya,us samaya aapne meri madad ki,aap mere sabse ache dost hai Abhinav ji thanku so much par please mera past mere bete ko kabhi pata nhi chalna chahiye,maine bohot trust karke ye sb baatein aapko batayin hai Please"

Abhinav- chinta mat kariye Akshara ji main aisa kuch nhi karunga,chaliye aap ko main school tak chor deta hun

"nhi nhi Abhinav ji aapko bhi to jana hai na main chali jaungi"

Abhinav- thik hai ji jaisi aapki marzi

"Abhinav ji thanku so much"

Abhinav-uski jarurat nhi hai Akshara ji

********************************************

Don't You Trust Me Abhi?Where stories live. Discover now