"Yahan aake mujhe bohot sukoon mil rha hai""Mumma yahan kuch alag alag feel ho rha hai" Abhir said.
"Alag? Mujhe to kuch alag nhi lag rha... Kyun Abhinav aapko bhi-"
Akshara said but Abhimanyu cut off between.
"Aapne jhut kyu bola Akshara Ji?" Abhinav asked in a weird way.
"Abhir jaa dekh tere dost cricket khel rhe hain bahar...jao beta aap bhi khelo" Akshara said to Abhir while staring at Abhinav.
Abhir ran outside.
"Kya hua Abhinav aap aise kyu bol rhe hain" Akshara asked.
"Aapne jhut kyu bola? Humari shadi nhi hui hai phir bhi aapne bhai ji se kaha ki humari shadi ho chuki hai.. Dekhiye main aapse koi sawal nhi karna chahta aur naa hi main ye puchunga ki wahan kya hua unhone kya kaha jo bhi ho...par ye sawal mujhe khaaye jaa rha hai kyunki maine aapka aur bhai ji ka pyar wahan dekh liya" Abhinav asked curiously.
"Abhinav ji! Main us waqt aur kuch nahi keh sakti thi....sur meri life mein jo aapki jagah hai wo aur kisi ki nhi... Aap mere sirf ek ache padosi hi nhi balki ek bohot ache dost hain.... Jis waqt mujhe Abhimanyu ki sabse zada zarurat thi us waqt to usne mera sath nhi diya par aapne har ghadi pe mera sath diya hai....lekin mera ye stupid dil abhi bhi-"
"Aap abhi bhi bhai ji se hi pyar karti hain na" Abhinav cut off her words.
"Abhinav! Ye aap kya keh rhe hain" Akshara asked.
"Maine dekh liya tha Akshara Ji, aap abhi bhi unhi se pyar karti hain... Lekin chinta mat kariye main aapke har utaar chadav mein aapke sath hun... Hmm? " Abhinav said.
"Thanku so much Abhinav... Maine sach mein aap jaisa dost kabhi nhi dekha... #bestfriendsforever" Akshara said smiled.
Abhinav, Abhir and Akshara smiled.
YOU ARE READING
Don't You Trust Me Abhi?
RandomThis is all about after Neil's death when Abhimanyu kicks Akshara out of the house..