Yeh Rishta Kya Kehlata Hai?

1K 66 3
                                    

Abhi- "mujhe Akshara se milna hoga, mujhe us se bat karni hai"

MJ- "Abhi tu kahan jaa rha hai itni subah subah"

Abhi- "maa main baad mein batata hun"

MJ- "Abhi! Abhi!!"

Abhi was worried and was calling Akshara again and again. He was driving the car suddenly he met with an accident in front of Akshara's house ( Goenka Villa )
Akshara saw him.

Akshu- "Abhiii!!!!!!!!"

She ran towards Abhi and took his head on her lap.

Akshu- "Abhiii!!! Utho na Abhii"

Surekha- "ye kaisa rishta hai naa hoke bhi kahin na kahin hai,aakhir YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI?

Everyone looks at her. They took Abhimanyu to the Birla Hospital, and calls Birlas.

Manjari- " Kahan hai mera Abhi, Abhi!!"

She checked Abhi's phone and gets to find that he had called Akshara 10-15 times but she didn't answered.

Manjari- "tune phir yahi kiya, is ladki ki wajah se mera ek beta to jaa hi chuka hai aur ab ye mere dusre bete ko bhi mujhse cheenana chahti hai"

Manish- ye aap kya keh rhi hain Manjari ji

Akshara was crying continuosly.

Manjari- "mera ab ek hi beta hai ab aur koi baccha nhi hai mera please mujhe baksh de mere bete ko jee lene de Akshara. 6 saal pehle mere bete ko isi tarah chod ke chali gayi. Ye ladki humesha mere pariwaar ke liya kaal ban ke aayi -"

Akshu- "bas kariye!!!!! Bohot ho gaya ab mujhse bardasht nahi hota.
Ab main aur nahi sun sakti, aap ab apni limit cross kar rahin hain. Bade hone ka matlab ye nahi ki aap kuch bhi bolein meri bhi koi respect hai"

Manjari was looking at her curiously.

Manjari- "tu bohot hi ajeeb ladki hai , pehle to Abhi se pyar ki baatein karti thi aur ab Abhinav se shadi karne jaa rhi hai"

Akshu- "bohot ho gaya!!!!!!!! Bas kariye please"

She ran from there crying.

MJ- "han bhag jao ab humesha yahi to kiya hai tumne"

______________________________________

On the other hand Ruhi and Abhir were praying for Abhimanyu.

Ruhi- mere poppy thik to ho jayenge na

Abhir- han Ruhi! Docman bilkul thik ho jayenge

Swarna- ye bacche kitne samjhdar hai na

Mimi- han bacche to hote hi bhagwan ka roop hain

___________________★_________________

Don't You Trust Me Abhi?Where stories live. Discover now