Their Decision

937 53 7
                                    

"Bade Papa, Mimi, Bhaiya, Badi Maa. Maine Abhinav shadi karne ka faisla liya hai" Akshara said.

"Kya? Sach mein? Hum to bata nahi sakte ki hum kitna khush hain" Mimi replied.

"Hum sab ko aur kya hi chahiye beta hum to tumhe khush hi dekhna chahte hain, tumne sahi faisla liya hai" Manish said.

Swarna was feeling weird. She took Akshara's hand and camr outside.

"Akshu! Kya tujhe lagta hai ki jo tu kar rhi hai wo sahi hai? I mean mujhe lagta hai ki yu abhi bhi Abhimanyu se-" Swarna asked.

"Badi Maa please aisa kuch nahi hai aap samjh jayiye, main move on karna chahti hun" Akshara said.

"Phir to jaisi teri marzi beta bas tu khush rahe aur kuch nahi"

"Thanku Badi maa, main Abhinav se iske bare mein bat karun"

"Beta thoda wait karle mera matlab hai ki thoda ruk jaa kyunki ab tu akeli nahi hai ab teri life mein Abhir bhi hai to thoda soch samjh ke"

"Jii badi maa main samjh rahi hun"

They hugged each other.

_____________________

"Main kya karun MAHADEV aap hi batayiye, main abhi bhi Akshara se hi pyar karta hun. Maa kyun nhi samjhti" Abhimanyu said to himself while crying.

"Abhi!!"

Abhimanyu listened Manjari's voice and wipes his tears.

"Haan Maa!" He replied.

"Beta mujhe tujhse bohot zaruri bat karni hai"
"Han maa boliye"

"Beta main chahti hun ki tu aur Aarohi shadi kar lein"
"Kya!! Par maa"

"Par war kya beta main tujhe aise tadapta hua nahi dekh sakti... Tu soch le aur ho sake to jawab wahi ho jo main chahti hun"

She leaves the room.

"Y-ye maa kya keh rhi hain main aise kaise.... Nhi Akshara move on kr rhi hai ab main bhi kr lunga, bohot ho gaya"

_________________★___________________

Don't You Trust Me Abhi?Where stories live. Discover now