Again Here!

1.7K 79 5
                                    

"nhi nhi nhi,no,never..hum udaipur nhi jayenge bilkul nhi"

'why mumma? school mein kuch hi bacchon ko ticket mile hain aur hum bohot lucky hai mumma..What is in Udaipur? aap kyu nhi chal rahe'

"maine kaha na Abhir! no means no ab wahan jaane ke bare mein hum bat n hi karenge"

Abhir started crying and ran towards his room..

"Abhir!!..baby kholo darwaza aap naraz ho gaye mumma se plz ro mat darwaza kholo"

'mumma please! mera bohot man hai'

"dekho baby main aapki zid puri nhi kar sakti,aap pehle bahar niklo"

'ok'

he came outside...

"Udaipur chalna hai na packing nhi karoge...lekin beta mumma ko ek promise karo,hum wahan sirf 1 hafte rukenge 1 mahina mere liye bohot zada hai beta,ek reason hai jo jab aap bade ho jaoge na main khud bataungi..mumma ko support karoge na aap"

'yes mumma!! i love you"

"i love you too mera baccha, ab aap school jao agle hafte hum udaipur chalenge"

Abhinav drops Abhir to the school and gone for his taxi. Suddenly Abhimanyu came to meet Akshara..

"Akshara!!"

"aap phirr yahan-"

"mujhe maaf kar do......... please mujhse bohot badi galti ho gayi akshu please mujhe maaf kar do..ek aakhiri mauka de do apne Abhi"

"kon Abhi? main kisi Abhi ko nhi janti...aap yahan kyu aaye hain"

Abhi takes her hand in his..

"Akshara main tumse bohot pyar karta hun,main tumhare bina nahi jee sakta Akshara..I love you"

Akshara pulled her hand from his ...she was also crying inside but she can't able to forget that moment when Abhimanyu shouted at her like that..

"maine tumhe itni bar kaha ki meri bat suno meri bat suno par tumne nhi suni...meri badi maa kaha karti hain pyaar ka dusra nam vishwas hota hai jo tumne mujhpe nahi kiya.. main us Abhimanyu ko bohot miss karti hun jo mujhpe trust karke kisi se bhi lad sakta tha kyunki wo janta tha maine kuch galat nahi kiya par main tumhe kabhi nahi miss karti kyunki na tumhe mujhpe vishwas aur na hi ab mujhe tumhare pas aana hai Abhimanyu..(joining her hands she said )-please chale jao meri zindagi se bhul jao mujhe aur mere bacche ko,jine do hume shaanti se please Abhimanyu Please...tum meri shakal nahi dekhna chahte the na to ab main tumhari bhi shakal nahi dekhna chahti,sirf main tumhe,Just leave me Abhimanyu mushkil mere liye bhi hai par main kar lungi please tum chale jao yahan se"

"Akshara-Akshara"

"no Abhimanyu please"

(main samjh sakti hun ABhi tum mujhse bohot pyar karte ho par ye dard nhi kam hota,ek pal ke liye to aisa lagta hai ki main tumhare bina waisi hi hun jaise ek insaan apni saanson ke bina hota hai aur i know ki tumhe bhi aisa feel hota hai..par you don't know ki mera dard kya hai)

He ran away from there..

"meri akshu mujhse nafrat karti hai,use mujhse pyar hai abhi bhi hai tab bhi woh..maine uske sath bohot galat kiya lekin mujhe ye bhi pata hai ki ab main use mana lunga"

________________________________

"I'm sorry Abhi jo maine tumse kaha par tumhara guilt hi kaafi nahi hai agar main wapas bhi aayi to maa mujhe kabhi accept nahi karengi,wo mujhse sabse jada nafrat karti hai,tumhe maaf bhi kar diya to kya,maa to mujhse tb bhi nafrat karengi na Abhi....I LOVE YOU ABHI!! I LOVE YOU!!"

***********************************************



Don't You Trust Me Abhi?Where stories live. Discover now