Abhimanyu Meets ABhir...
Abhir- Mumma Mumma...
"kya hua Abhir kyu itni subah subah shor macha rhe ho"
Abhir- aree mumma aapko pata hai DOCMAN na mere sapne mein aaya tha aur usne mujhe mere papa si milwaya..
Abhi listens this
"(DOCMAN?....papa se milwaya mtlb ki Abhir ke papa Abhinav nhi hain)"
"y-ye kya baatein kr rhe ho tum Abhir,maine kaha na papa kisi kam se out of station hai,wo yahan nhi aayenge"
'kabhi nahi aayenge mere papa?"
Akshara looks at Abhimanyu and said "pata nhi baby" ..Abhimanyu realises that Abhir is his son...
After some time when Abhinav and Abhir wasn't there...Abhimanyu pulls Akshara
"tumhe mujhse nafrat thi to tumne mere bete ko mujhse dur kar diya?"
"wo tumhara beta nhi hai Mr. Abhimanyu Birla,wo sirf mera beta hai sirf mera"
"uska father main hun Akshu"
"AKSHARA,main Akshara hun aur uske koi papa nhi hain,uski maa bhi main hun,papa bhi main hun,uski family main hun bas aur kuch nhi"
"Akshara!meri bat samajhne ki koshish karo"
"tumne samjhi thi??,tumne mujhe to kbhi samjha nhi meri baaton ko kya samjhte,just leave me,aapke jane ka time ho rha hai Mr. Abhimanyu please"
And she goes away from there..
Abhinav- sir ji! gaadi taiyar hai..lekin sir ji aap thode din aur rehte to hume acha lagta..
"nhi nhi Abhinav ji meri booking ho gayi hai aur aap ko bohot bohot thanks..
Abhinav-nhi bhai ji aisa mat kahiye maine to bas insaniyat ka farz nibhaya hai..
"acha Abhinav ji ab aap andar jaiyiye mujhe kal pata chala ki aapke pair mein chot aayi hai,plz"
Abhinav- par bhai ji-
"Abhinav ji plz"
Abhinav- thik hai ji...Akshara ji ye bhai ji ko de dijiyega aur unhe ache se bhej dijiyega..
"hmm Abhinav jii"
'ruko ABHI main bhi aata hun (Abhir calls Abhinav 'ABHI')
"Abhir!! maine kaha na Abhinav ji aapse bade hain unko name se nhi bulate"
'sorry mumma,bye bye DOCMAN,jaldi aana'
"b-bye beta"
Abhinav goes inside with Abhir-
"Akshara!!! I'm sorry..us har baat ke liye jo maine tumse kahin,mujhe maaf kar do.... mujhe mere bete se milne do batane do ki main hi uska papa hun...mujhe maaf kar do"
"kaise maaf karun main! maafi use di jaati hai jo galti karta hai aur tumne galti nhi ki hai,ye galti nhi hoti hai,tumne mera dil toda hai Abhimanyu,aur tuti hui cheezein wapas nahi judti hai...ab main wo Akshu nhi hun jisne tumse pyar kiya tha,jisko tumne apne shabdon se dhakke mar kar ghar se nikala tha,main sirf Akshara hun jo har pal us din ko yad karti hai jab uske Abhi ne us par trust na karke uski baat sune bina apna faisla suna diya, gunehgaar na hoke bhi tumne mujhe Neil ki maut ka zimmedar mana,aur sirf yahi nhi tumne to Sirat maa wali bat pe bhi.....tumne kaha tha na ki ab humara koi rishta nhi to sun lijiye Mr. ABhimanyu Birla..jab humara koi rishta nhi to na hi main aapki kuch lagti hun aur na hi mera beta,mujhe koi explanation nhi deni par main chahti hun ki tum bhi is guilt ke sath jiyo..ye lo ise padh lena sab apne aap samjh aa jayega... tumhare ek sorry se mere 6 saal ka dard nhi khatam ho sakta main tumhara sorry accept nahi karungi..mujhe jo kehna tha maine keh diya ab aap please yahan se chale jayiye,MAIN AAPKI SHAKAL TAK NAHI DEKHNA CHAHTI JUST LEAVE!!!!!"
ABhimanyu broke out,he stepped back,a little more,a little more and "AKshu!!"..And he walked to the hotel...
He was shocked,crying,hurted from inside,wasn't able to walk properly..At the hotel,he closed the door of the room and sat at the entrance and shouted-"Nooo!!!!! Akshu!!!!!!!!" and cried. He opened the letter and read it as was like what the hell he had done without listening to her Akshu...He just shouted "Aaaaaaaaaaaaaaaa!!!!!!!!!!!!!!"...He attended his conference...Ruhi called him
'Poppy ab to aap aaoge na??'
"nhi beta kuch aur kam aa gaya hai main agle hafte aaunga"
'poppy aap mujhse naraz ho??'
"nhi beta main aapse naraz nhi hun,poppy loves you more than anyone else,main aapse jada kisiko pyar nhi karta samjhe baccha"
'pakka na poppy?'
"bilkul pakka"
'i love you poppy,i miss you'
"i love you too Rooh bye"
'bye poppy'
On The Other Hand:
Akshara came inside the room and cried alot
"main kaise maaf kar dun tumhe Abhimanyu,jab mujhe tumhari sabse jada jarurat thi tum the hi nhi aur bulane par bhi nhi aaye, jitna tumhare words ne mujhe hurt kiya hai,jab koi apna aisa bole na to bohot dard hota hai lekin wo dard main tumhe bhi dena chahti hun,wo guilt main tumhe bhi dena chahti hun taaki tumhe bhi feel ho jo maine in 6 salon mein feel kiya hai Abhimanyu..main koi explanation nhi dena chahti thi par mujhe tumhe wo guilt feel karwana hai I'm sorry"
Abhinav listened their conversation-
'Akshara ji! bhai ji hi aapke...'
"han ABhinav ji! Abhimanyu mere ex husband hain"
'I'm sorry akshara ji aapne jinhe bhulana chaha maine use hi apne ghar bula liya but kasam se mujhe nhi pata tha'
"i know Abhinav ji ki aap ne kuch janboojh ke nhi kiya"
'to aapne unhe Abhir ke bare mein nhi bataya'
"use pata hai,lekin main apne bete ki zindagi mein us insaan ko nhi lana chahti"
'Akshara ji! ho sakta hai unhe apni bat ka guilt ho tabhi unhone sorry bola unki feeling-''
"aur meri feeling ka kya Abhinav jii?? jo maine in 6 salon mein sahaa hai wo use bhi sehna hoga"
'phir to jaisi aapki marzi ji'
***********************************************
YOU ARE READING
Don't You Trust Me Abhi?
RandomThis is all about after Neil's death when Abhimanyu kicks Akshara out of the house..