"Bas ab main yahi chahti hun ki Akshara apni ghar grihasti mein khush rahe aur dubara mere bete ki zindagi mein kabhi wapas naa aaye" Manjari said to herself.
"Maa! Mujhe nikalna hoga...Hospital mein ek emergency hai..bye" Abhi said and ran towards his car.
"Bye beta... sambhal ke jaana" Manjari said.
"Maa, kuch der mein hum bhi nikal jayenge...to kya aap Ruhi ko sambhal sakti hain?" Aarohi asked.
"Han han kyu nhi beta...meri poti hai wo...aaja Ruhi chal Dida ke sath park chalegi?" Manjari asked.
"Dida!! Yay park jayenge yay" Ruhi shouted amd started dancing.
"Acha Aarohi beta mujhe tujhse kuch bat bhi karni thi tere aur Abhi ke baare mein" Manjari said.
"haan maa kahiye naa"
"beta main chahti hun ki tu aur Abhi ek ho jaaye aur Ruhi ka poppy uska papa ban jaaye"
"maa!! phir se, lekin Abhimanyu to nahi maanega naa" Aarohi said. "aise kaise nahi manega, ab to Akshara bhi uski zindagi se jaa hi chuki hai, ab main nahi chahti ki wo wapas aaye...tumlog ki shadi jald se jald hoke rahegi bas" Manjari said and left.
"maa! ye maa nahi samjhti hain..." Aaru said.
Next
______________________
"Hello? Ms. Aarohi?" a man called her. "han boliye kuch pata chala?" she asked. "han mam accident ka pura video bhi mil chuka hai aur han isme koi recording bhi hai wo bhi us video mein hi hai...maine aapko bhej diya hai aap dekh lijiye" he said.
"a-acha t-thik hai" Aaru said and disconnected the call. "meri himmat nhi ho rhi hai video dekhne ki par dekhna to hoga naa".
She was going to see but Mahima called him, so she put her phone on the table and left. Manjari came there and took her phone. She saw that video and got shocked.
"y-ye kya kar diya maine....kitni badi galti ho gayi mujhse...aisa nhi hety kanha ji mujhe to is galti ka prayashchit bhi karne ko nahi milega...hey bhagwan m-main kya karun" she murmured and tears came in her eyes.
Aarohi came there. "Maa!!". Manjari showed her that video and recording. Aarohi wasn't able to say anything, she was just crying. "m-m-mujhe Abhi se bat karni hogi" Manjari said.
Aisa kya dekh liya unhone jo wo itne shock ho gaye?
YOU ARE READING
Don't You Trust Me Abhi?
RandomThis is all about after Neil's death when Abhimanyu kicks Akshara out of the house..