"A-Akshu jaa rhi hai?, wo jaa rhi hai?" Abhi asked. "Han aaj subah hi wo Kasauli ke liye nikal gayi thi" Shifali said.
"Kya, mtlb ab tk wo Udaipur se jaa chuki hogi? " Abhi asked. "Nahi wo kisi kuldevi mandir mein puja kar rahi hai abhi mujhe Swarna aunty se pta chala tha" Shifali replied.
"Nahi main use nahi jaane dunga"
Shifali- ye tum kya bol rhe ho Abhimanyu...ruk jao tumhari tabiyat nahi thik hai
"Agar aaj ruk gaya na toh main mar jaunga bhabhi"
Shifali- par Abhimanyu!
Abhimanyu didn't listened to Shifali amd left for mandir. He reached mandir. Akshara was praying there. She realised that Abhi was there and turned back.
(Jaaniye... Jaaniyee.... Dil tune chua hai sau martaba)
"Mat jao Akshu"
"Mera naam Akshara-"
"I love you Akshu"
Akshara was shocked to listen this all.
"Wapas aa jao Akshu...ye Abhimanyu humesha sirf Akshara se hi pyar karta tha aur karta hai aur humesha karta rahega...jo dhadkane tumhare liye dhadakti hain wo aur kisi ke liye nahi dhadak sakti...please wapas aa jao mere paas"
"Abhi aur Akshu 6 saal pehle hi mar chuke the. Main Akshara hun aur tum Abhimanyu. Mera aur tumhara koi rishta nahi hai ab samjh gaye...tumne pyar ko mazak bana ke rakha hai? Meri aur Abhinav ki shadi ho chuki hai aur Abhir bhi usi ko papa bolta hai...ek tute hue purane bekaar rishte ki wajah se main apne naye rishte kharab nahi hone dungi"
"Akshara! Maine humesha sirf tumse pyar kiya hai... Mujhse galti ho gayi thi maaf kar do mujhe please"
"Tumhe pata hai pyaar sirf kisi se phaar karna nahi hota uspe trust karna, uska sath dena aur sabse badi baat USE RESPECT DENA jo ki tumne mujhe to kabhi di hi nahi.... Humare rishte mein respect ki koi jagah hi nahi thi....tumko to jo thik lagta tha tum wahi karte the kabhi tumne meri baat sunane ki koshish bhi ki hai....jitna pyar tum mujhse karte the na us se kayi jada Abhinav ji mujhe respect dete hain... Wo sirf mere ache dost hi nahi mera sath dene wale meri bat samjhne wale insaan hai... Wo mujhpe bohot trust karte hain...aaj tak unhone mere past ke bare mein mujhse kabhi pucha bhi nahi tha lekin maine unhe btaya... Phirr bhi unhone naa hi mujhse koi sawal kiya aur naa hi kabhi mere past ko leke mujhe taunt kiya jaise ki Neil ki death ke liye tumne aur Mrs. Manjari ne kiya aur tumne to mujhe 2-2 baar bina wajah ke divorce diya...main koi gudiya nahi hun ki jab man chahe khel liya aur man bhar gaya to phek do meri bhi self respect hai Mr. Abhimanyu Birla"
And she was going to leave from there.
"Ek aur baat agar us din Neil ki jagah main mar gayi hoti to kya tum use bhi divorce de dete, nahi na kyunki tum use apna maante the mujhe nahi"
______________________________________
YOU ARE READING
Don't You Trust Me Abhi?
RandomThis is all about after Neil's death when Abhimanyu kicks Akshara out of the house..