I'm Sorry Maa!

1K 65 6
                                    

"MANJARI- MJ
ABHIMANYU- ABHI
AKSHARA- AKSHU
SWARNA- SN
MANISH- MN
KAIRAV- KR
AAROHI- AARU*

MJ-"Beta maine suna tu shaadi ke liye taiyar hai... Main bohot khush hun pata hai. Aarohi bhi bohot khush hai"

Abhi- "I'm sorry Maa! Main ye shadi nahi kar sakta"

MJ- "A-Abhi par tune to kaha tha ki tu taiyar hai phir ye kaise"

Abhi - "Us time pata nhi kyun ye khayal aa gya tha par main aaj ye bat sabke saamne saaf kar rha hun ki main sirf aur sirf Akshara se pyar karta hun aur ye pyar kabhi khatam nahi hoga"

"Abhi!!! Tu ab bhi us Akshara se pyar karta hai jisne mere bete ko tere bhai ko maar dala tere bacchon ko mar dala"

Abhi- "Maa!!! Usne kuch nahi kiya hai main janta hun"

MJ- "Abhi...tum mujhse aise kyun baat kar rahe ho"

Abhi- "Maa aap meri bat kyun nahi samjhti Akshara ne kuch nahi kiya hai"

MJ- "Us waqt to tumne kuch nahi kaha aur shayad tujhe ye pata hai ki Akshara Abhinav se shadi kar rahi hai
"
Abhi- "Han pata hai ki wo shadi kar rahi hai. Lekin kain nhi kar sakta kyunki mera dil nhi manta maa, main nahi kar sakta move on. Aur baat aayi us waqt ki to us waqt main toot chuka tha maa mujhe sirf wahi dikh rha tha jo aapne mujhe dikhaya, jo aapne mujhe bataya"

MJ- "Abhi tujhe pata hai tu kya bol raha hai"

Abhi- "Maa mujhe pata hai lekin main kab tak chup rahun, agar aap meri maa hain to Akshara bhi mera pyar hai, uski bhi koi respect hai mere dil mein"

MJ- "Abhi!!! Tujhe Aarohi ki khushiyon ka koi khayal nhi"

Abhi- "shayad usne kabhi Neil se pyar kiya hi nahi, saccha pyaar humesha barkaraar rehta hai aur wo to itni khush hai is shadi ko lekar"

MJ- "bas Abhi! Shant ho jaa ab main aur bardasht nhi kr skti"

Abhi- haan maa main bhi nahi kr sakta ab bardasht mujhe maaf kar dijiye, main ye shadi nhi kar sakta I'm so sorry. Please ab mujhe force mat kijiye

__________________★__________________


Don't You Trust Me Abhi?Where stories live. Discover now