"Abhi!! tu kahan hai....mujhe tujhse baat karni hai na" Manjari shouted. "kya hua maa...main bas pahunch raha hun" Abhi said while driving the car. "hmmm....jaldi aa" Manjari said and disconnected the call.
Abhimanyu reached home. "han maa boliye..." he said. "mujhse galti ho gayi beta..." Manjari said. Her eyes were filled with tears.
"k-kya hua maa?" Abhi said and hold her face. "A-Akshara mujhe kabhi maaf nahi karegi na beta..." Manjari said and hugged Abhi.
"kya hua maa ye aap kya keh rhi hain" Abhi asked. "beta....maine uspe itna bura ilzaam itna gira hua ilzaam kaise laga diya....iske liye to mujhe narak mein bhi jagah nahi milegi..." Manjari said.
"maa!!! galti hui hai balki ye galti nhi hai....jisne mujhe, meri family ko humesha pyar diya humne use hi is tarah...maafi to mujhe nhi mili maa" Abhi said.
"mujhe bhi nhi milegi...w-w-wo m-ujhe kabhi maaf nhi karegi....main jaa rahi hun us se maafi mangne....mujhe Kasauli jaana hai beta...mujhe jaane de" She said.
"Maa! thik hai hum jayenge...hmm?" Abhi said and hugged her. Next Day, Abhimanyu and Manjulika( Manjari LOL) reached Kasauli.
"k-kahan rehti hai Akshu?" Manjari asked while holding Abhi's arms. "m-main le chalta hun aapko...."
"Hmm.."
Abhi reached Akshara's place and knocked the door. Akshara opened the door.
"A-A-Akshara!!!" Manjari said and looked at Akshara from top to bottom. Akshara got tears in her eyes. "Manjari ji aap? yahan achanak se" She said.
"Mujhe maaf kar de akshara...mujhse bhul ho gyi...maine tujhe galat samjha tha aur teri bat bhi nhi suni thi" Manjari said and joined her hands.
"dekhiye....mera ab naya pariwaar hai main aapko aapki family ko aapke Bete ko sabko bhul chuki hun....ab main nahi chahti ki koi meri achi khasi zindagi ko phir nazar lagaye" Akshara said bordly.
"tumhara pariwar? main usi waqt samjh gyi thi ki tumhari shadi Abhinav se nhi hui hai.....Akshara main jaanti hun ye maafi layak nahi hai par please beta main is tarah ghut ghut ke nhi jee paungi"
"ghut ghut ke? aur mera kya? jo maine in 6 salon mein saha uska kya? aapka dard dard hota hai lekin mera dard kabhi kisi ko nahi dikhta...aisa kyun??....Abhimanyu ko bhi kabhi mera dard nahi dekha wo to humesha sirf aapki hi bat sunta tha na usne meri kabhi bat suni aur na hi aapne...maine aapko apni maa ki jagah dekha tha....jab main aapse mili to mujhe laga ki meri zindagi mein ab meri maa wapas aa gayi hain....kyunki uske pehle to humesha papa hi meri zindagi the...papa,bade papa,mimi,badi maa,kairav bhaiya....aur phir aap lekin aapne mera bharosa mera pyaar sab tod diya..rishton ko blame karke nhi nibhaya jaata Manjari ji!!!! pehle Mahima ji ne aur phir ab aapne phir se mujhe insult kiya...mujhse nhi bardasht hota Manjari ji....ab please aap yahan se chalijn jaayengi to bohot acha hoga......jo respect mujhe aapke pure pariwaar se nahi mili wo respect mujhe akele Abhinav se mili" Akshara said.
Manjari was just staring at Akshara. "Ak-"
"mujhe saman lene jana hai main jaa rahi hun....aap please yahan se chali jayiye mera bacha ghar pe akele hai aur main strangers ko ghar mein nhi bulati...." Akshara said and left after closing the door.
Manjari ran towards her. "Akshara meri bat sun le Akshara please meri bat sun le......main janti hun tu mujhe kabhi maaf nhi karegi lekin ek bar bas mauka de de mujhe" Manjari shouted.
Akshara turned back. "ye shabd 6 sal pehle bhi kisi ne kahe the aapne ne nahi sune to main kyun sunu" She shouted and left.
"Aaaa!! Akshara!!!"
YOU ARE READING
Don't You Trust Me Abhi?
RandomThis is all about after Neil's death when Abhimanyu kicks Akshara out of the house..