Abhimanyu is broken after he kicked out Akshara from the house..
"mujhe pata hai Akshu maine tumhare sath bohot galat kiya hai aur main ye bhi janta hun ki ye maafi layak nhi hai par phirr bhi main tumse bohot pyar krta hun akshu,kahan ho tum..........Aaaaaaaaaaaaaaaaaaa!!!!!!!!!!!!!!!!!!"
And he throws away the table..
Manjari- ABhii kya hua beta tu phirr
"Maa ye maine kya kiya maa,maine Akshu ko uski bat sune bina blame kiya maa maine bohot galat kiya hai,mujhe to ye bhi nhi pata ki asal mein hua kya tha"
Manjari- tune jo kiya bilkul thik kiya,wo ladki isi layak hai,usne mere bete ko mar dala ..usko main kabhi maaf nhi karungi
"Nhi maa aisa nhi hai Akshu ne kuch janboojh kar nhi kya hai main janta hun galti sirf meri thi maine use kya kya nhi sunaya,aur ab to Aarohi ko bhi lagta hai ki humne Akshara ko blame karke bohot badi galti ki hai"
Manjari- jise jaisa lagna hai lagne do par main janti hun ki mere bete ki maut uski hi wajah se hui hai...
And she goes away from there...
"Maa nhi samjh rhi par mujhe pura vishwas hai ki usme Akshara ki koi galti nhi thi,kahan dhundun tumhe Akshu"
Ruhi- Poppy!!! kahan ho aap ..lgta hai ab koi mujhse pyar nhi karta
"Nhi Rooh ,sb aapse pyar krte hain aur sbse jada to poppy"
Ruhi- sacchi
"mucchi"
Ruhi-hahaa...aapko pata hai aaj Dida ne mujhe bohot daata
"dida ne data par kyun"
Ruhi- main cupboard mein lock ho gyi thi mujhe bohot dar lg rha tha,lekin tbhi maine kisi ka song suna aur phir unhone mera sara dar gayab kr diya aur jab maine dida ko sunaya to unhone mujhe data, data nhi bohot data,ruko main sunati hun apko
And she come with a headphone..Abhi listens a song (o kanha ab to murli ki madhur suna to taan..main hun teri prem diwaani mujhko tu pehchan)
"sach mein mera saraa dar gayab ho gaya"
Ruhi- acha hai na song,ye kisne gaaya hai poppy
"A-"
Aarohi- Ruhi!! idhar aana
Ruhi- Oops Yo Matashri bula rhi hain chalo Poppy nhi to daant padegi!
"chalo!!.......itne salon bad tumhari awaz sunke bohot sukoon mila hai Akshara kahan ho tum......."
Ruhi-Poppy!!
"aaya rooh"
*************************************
YOU ARE READING
Don't You Trust Me Abhi?
RandomThis is all about after Neil's death when Abhimanyu kicks Akshara out of the house..